गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें


शिक्षा

गर्मिन और मैगेलन दोनों वेबसाइटों पर उपलब्ध जीपीएस उत्पादों के माध्यम से जाएं। उत्पादों के "उत्पादों की वेबसाइट पर क्लिक करें, जो नीचे संसाधन अनुभाग में है और उत्पादों के बारे में एक सामान्य विचार है।

जीपीएस उपकरणों की जांच करें मैगेलन अधिक रुचि रखते हैं कि विकल्प और गर्मिन की तुलना करने के लिए व्यक्तिगत रूप से डिवाइस कैसे एक अच्छा तरीका है। कई इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर और उपभोक्ताओं के लिए गार्मिन और मैगलन जीपीएस डिवाइस स्थापित करने के लिए सेट अप करते हैं।

कीमत पर ध्यान दें। गार्मिन मैगलन जीपीएस उपकरणों की कीमतें और $ 100 से कम से कम सौ डॉलर तक हो सकती हैं। विशेषताएं महत्वपूर्ण हैं, लेकिन आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आप बजट पर न जाएं।




मैगलन और गार्मिन उपकरणों की तुलना में उत्पाद विनिर्देशों को पढ़ें। स्क्रीन आकार, वजन, बैटरी जीवन, आवाज विकल्प, तापमान सीमा और पीसी संगतता जैसी चीजों की तुलना की जानी चाहिए।

मैगलन जीपीएस उपकरणों की विशेषताओं की तलाश करें जो आप तुलना कर रहे हैं, जो आपके लिए और गर्मिन के लिए महत्वपूर्ण हैं। गार्मिन मैगलन उपकरणों के लिए उपलब्ध कुछ सामान्य विशेषताएं और दिशाओं, मोड़ विकल्प, यातायात की जानकारी, संगीत प्लेयर और ब्लूटूथ संगतता के साथ जोर से बोली जाने वाली सड़क के नाम शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
गार्मिन 255 चालेंगार्मिन 255 चालें
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
गार्मिन सॉफ्टवेयर क्या है?गार्मिन सॉफ्टवेयर क्या है?
» » गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
© 2022 TonMobis.com