एक 80 जीबी ज़्यून कैसे ठीक करें


शिक्षा

आपके ज़्यून डिवाइस में बैटरी रिचार्ज करना काम नहीं करता है। डिवाइस के सिंक्रनाइज़ेशन केबल को कनेक्ट करें और कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट के दूसरे छोर से कनेक्ट करें। यदि रिचार्ज करने में सामान्य से अधिक समय लगता है, तो एक और यूएसबी पोर्ट का उपयोग करने का प्रयास करें। लोड करने में आपको 13-30 मिनट लग सकते हैं।

देखें कि ज़्यून सॉफ्टवेयर यूएसबी पोर्ट को डिवाइस कनेक्ट करते समय पहचानता है या नहीं। यदि ऐसा नहीं है, तो डिवाइस को कंप्यूटर से डिस्कनेक्ट करें और फिर कंप्यूटर और ज़्यून सॉफ़्टवेयर को पुनरारंभ करने के लिए आगे बढ़ें।

ज़्यून डिवाइस पर किसी भी बटन को यह देखने के लिए दबाएं कि क्या इसे लोड करने के बाद वे जवाब देते हैं या नहीं। यदि ऐसा नहीं होता है, तो इसे अवरुद्ध किया जा सकता है। डिवाइस के शीर्ष पर लॉक स्विच को ले जाएं जो "ए" अनलॉक "लॉक" होगा, इसे अनलॉक स्थिति में रखेगा और यह देखने के लिए फिर से प्रयास करें कि बटन जवाब दे रहे हैं या नहीं।




यह देखने के लिए कि क्या आपको अपडेट की आवश्यकता है, ज़्यून सॉफ़्टवेयर की जांच करें। यदि वर्तमान सॉफ़्टवेयर के पहले संस्करण में आपका काम ज़्यून है, तो यह डिवाइस में देरी कर सकता है। अपडेट उपलब्ध होने पर ज़्यून आमतौर पर आपको अलर्ट करता है।

यदि आप जवाब नहीं देते हैं, तब तक "गेम" बटन को दबाकर रखें। फिर से मुड़ें। कभी-कभी, समय-समय पर वह अपना काम सही ढंग से ज़्यून करेगा।

नए डेटा को लोड करने का प्रयास करते समय आपको समस्याएं आती हैं, तो उपलब्ध स्मृति की जांच करें। यह संभव है कि आप अपनी सीमा तक पहुंच गए हैं। अपने पृष्ठ पर बटन के बारे में "ज़्यून के बारे में, और फिर" संग्रहण चुनें। "यह डिवाइस पर इस्तेमाल की गई जगह और उपलब्ध स्मृति दिखाएगा।" जब यह अपनी अधिकतम क्षमता तक पहुंच जाता है, तो नए डेटा के लिए जगह बनाने के लिए अवांछित फ़ाइलों को हटा दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
ज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करेंज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करें
ज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजेंज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजें
एक ज़्यून की फ़ोल्डर संरचनाएक ज़्यून की फ़ोल्डर संरचना
ज़्यून सॉफ्टवेयर की समस्या निवारणज़्यून सॉफ्टवेयर की समस्या निवारण
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
» » एक 80 जीबी ज़्यून कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com