छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है

छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है

आगमन मेलों दिनचर्या से बचने और विश्राम के कुछ दिनों तक पूरी तरह से देने के लिए सही समय है। लेकिन जब हमारा सबसे अच्छा दोस्त हमारे साथ जा सकता है, तो वह चिंतित होता है और हमला करता है, और उनमें से सबसे अधिक बार उठता है, क्या करना है नदी के नदी में मेरे कुत्ते के साथ ? Animales.sitio2.xyz में हम आपको कुछ विकल्प uteis प्रदान करते हैं ताकि आपके सम्मान के पशु को प्राप्त हो atenñónecesarioáría उनकी अनुपस्थिति के दौरान।

यदि आपका कुत्ता बगीचे के साथ स्पेन में है, जहां वह दौड़ सकता है, खेल सकता है और खुद को राहत दे सकता है, तो वह हमेशा उसे कुछ दिनों के लिए अकेला छोड़ने में सक्षम होगा और यदि उसके पास स्वचालित फीडर कुत्तों के लिए जो जानवर के भोजन और पानी को घुमाते हैं, ताकि वह अपनी अनुपस्थिति के दौरान खा सकें। ये किसी भी पालतू जानवर की दुकान पर बिक्री के लिए हैं।

ध्यान रखें कि अकेले कुत्ते को छोड़ने के लिए आपको कोशिश करनी चाहिए एक छोटी सी यात्रा एक सप्ताहांत या चार दिनों के। इसके अलावा, सम्मान जानवर स्वतंत्र होना चाहिए ताकि पिल्ला बहुत आश्रित या घबराहट हो, तो यह उसकी अनुपस्थिति का सामना करने के लिए बदला जा सकता है, यह विकल्प सुविधाजनक हो सकता है।

  • एक अच्छा और आरामदायक विकल्प है कि अपने कुत्ते को फेरिया के दौरान घर पर छोड़ दें और ट्रस्ट, करीबी दोस्त या परिवार के पड़ोसी से पूछें कि वह हर दिन देखता है। इन यात्राओं में आपको पानी बदलना चाहिए, खाना डालना चाहिए और उसे खुद को राहत देने के लिए चलना चाहिए। कुत्ते को फेरिया के दौरान अपने दैनिक माहौल से रोकने के लिए यह एक अच्छा विकल्प है, जो कुछ जानवरों को घबराहट छोड़ देता है।

  • यदि आपका कुत्ता एक दोस्त है और उसके पास कुछ ट्रस्ट भुगतान हैं जो वह उसका ख्याल रखता था, तो वह ले सकता था एक दोस्त का घर छुट्टियों के दौरान। ध्यान दें कि अन्य जानवरों अगर वहाँ है, या यदि कुत्ता कठिनाई महसूस कर confianía है, यह उसे कई बार एक पिल्ला साइट है जो उनके शो के दौरान किया जाएगा अनुकूल होने के लिए ले जाने के लिए सुविधाजनक हो सकता है।




  • घर पर सभी कुत्तों को अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है, या किसी अन्य घर में अनुकूलित नहीं किया जा सकता है, इन मामलों में अपने जानवर को एक में छोड़ना अधिक सुविधाजनक होगा कुत्तों के लिए होटल आपकी छुट्टी छुट्टी के दौरान।

    आपको यह जानने के बिना एक साइट चुननी होगी, अगर यह आपका ओपन है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप सभी प्रासंगिक सिफारिशों वाले कुत्तों के लिए होटल चुनने के बारे में हमारे लेख से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के बाल कैसे ब्रश करें
    नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    कुत्तों के लिए होटल कैसे चुनेंकुत्तों के लिए होटल कैसे चुनें
    कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकेंकुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
    देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
    क्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँ
    छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना हैछुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
    घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?
    अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ देंअपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
    » » छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com