एसिड भाटा रोग के कारण - खाद्य पदार्थ जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं

एसिड भाटा रोग के लक्षण आपके शरीर / दिमाग से आपसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं जिससे बीमारी को रोकने में मदद मिल सके।

जब आप तनाव की स्थिति, असुविधा और बीमार होने की अनुमति देते हैं तो हर सेकेंड को जागृत करने के लिए केवल तभी होता है जब आप दीवार पर लेखन को पढ़ना बंद कर देते हैं।

भौतिक / दिमाग के अधिकतम चिमनी संकेतकों के लिए दवाएं लें, यदि संकेत सफेद धोने वाले व्यक्ति से पूरी तरह अलग नहीं हैं, साथ ही दीवार पर लेखन भी हैं। ध्यान देने और संदेश पर ध्यान देने के लिए लेखन इस नीतिवर्ती दीवार पर दिखाई दिया है।

एसिड भाटा रोग के लक्षण आपके पीड़ा के कारण को खोजने में मदद करने के लिए सुराग के समान हैं। इस संभावना पर विचार करें कि बुद्धिमान डिज़ाइन, जो चमत्कारी है, कार्बनिक है और विचलित होने वाली संचार कठिनाई है।

सोसायटी, जो आपके हिस्से का हिस्सा है जो 5 इंद्रियों के शोर और शोर से विचलित होती है, लगातार आपके बाहरी पर्यावरण को उठा रही है। एसिड भाटा रोग के लक्षण मदद के लिए रोते हैं, आपके लिए क्या होता है यह ध्यान में रखना एक कारण है। "

. . . तो आप शरीर / दिमाग की देखभाल करने में बहुत व्यस्त हैं ताकि उसे पता चल सके कि वह रात में बहुत देर से नहीं खाता है, उसे सूचित करने की कोशिश कर रहा है कि भोजन अच्छी तरह से मिश्रण नहीं करता है, जिससे आप अपनी तरफ से अवगत हो जाते हैं।

हर बार जब आप एसिड भाटा के लक्षणों से छुटकारा पाने के लिए एंटासिड्स पॉप करते हैं कि आपका शरीर / दिमाग आपको बंद करने के लिए कह रहा है। यह आपके चमत्कारी आत्म उपचार के साथ आपके स्वस्थ संबंध नहीं है।

यह ठीक प्रकार का बुरा व्यवहार है जो एसिड भाटा के लक्षणों को तब तक खराब कर देता है जब तक कि यह कोई समस्या या बीमारी न हो।

जिन लोगों के पास रोने वाला बच्चा था, उनके मुंह में नली टेप डालेगा या आप इसके बारे में क्या ख्याल रखते हैं और पता लगाते हैं कि यह क्यों रो रहा है?

मूर्ख सवाल, है ना?

वास्तव में, आप अपने बच्चे का ख्याल रखते हैं और यदि आप किसी भी तरह से रोने नहीं जा रहे थे तो आपको पता चला कि डायपर बदलने का समय था, उसे खिलाओ या बस अपने बच्चे को कुछ असली प्यार दें।

जब आप एक ही असली इलाज का उपयोग करते हैं तो एसिड भाटा विकार के संकेतों पर काबू पाने में आसान होता है।




एसिड भाटा के लक्षण आपके शरीर / दिमाग का मतलब है कि आप चिल्लाते हैं और इन संकेतों को छिपाने के लिए एंटासिड्स और अन्य रसायनों को पॉपिंग करते हैं, रोते हुए बच्चे को नलिका-टैप करना।

हमें अपनी जरूरतों के प्रति इतना असंवेदनशील क्यों सिखाया गया है?

हमने इससे पहले कहा है कि इस मामले में कि आप किसी से प्यार की आपूर्ति करने में सक्षम होने से पहले खुद से प्यार नहीं कर सकते हैं। यह चिकित्सा की चमत्कारी शक्ति का रहस्य है। । । इसे प्यार कहा जाता है। आपको जानना सबसे आसान तरीका है!

जैसा कि आप पहले ही जानते हैं, आप केवल वही दे सकते हैं जो आपके पास पहले से है। । ।

एसिड भाटा रोग के संकेत प्यार की रोना है। जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करते हैं जो उन्हें सुनना चाहता है, है ना?

तो, एसिड भाटा विकार के संकेतों को नजरअंदाज क्यों करें? क्योंकि आप मदद के लिए रोना अनदेखा करना चाहते हैं? उनकी आंतरिक बुद्धि वह है जो 60 अरब कोशिकाओं को सामंजस्यपूर्ण संगीत कार्यक्रम में रखती है जिसे हम जीवन कहते हैं, वह चाहता है कि वह उसका प्यार और ध्यान केंद्रित करे। । ।

यह स्पष्ट है कि उसकी बीमारी का कारण उनके एसिड भाटा रोग के लक्षणों के समान कारण है।

किसी भी बीमारी का कारण आपकी आंतरिक व्यक्तिगत आवाज चिकित्सा के साथ गिरावट के संपर्क में है। । ।

तो अपने आंतरिक चिकित्सक कर्मचारियों को सुनने के लिए तैयार हो जाओ और शायद एक दिन आप इसे एसिड भाटा रोग के लक्षणों को ठीक करने में मदद करने के लिए बड़ा कर पाएंगे। । । शायद एक दिन यह आपको किसी ऐसे व्यक्ति को याद रखने में मदद करेगा जिसने इलाज का चयन करने की संभावना है।

तीन बड़े भोजन खाने के बजाय दिन के दौरान 5-6 छोटे भोजन खाएं। एसिड भाटा क्या कारण बनता है

अपने पेट को ऊपर से ऊपर रखकर अपने सिर को पेट में एसिड आपके पेट में रहने का कारण बनता है, जिससे इसे एस्फोगस में प्रवेश करने से रोक दिया जाता है जिससे रिफ्लक्स होता है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एसिड भाटा घर उपायएसिड भाटा घर उपाय
एसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचारएसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचार
जठरशोथजठरशोथ
दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?
कुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिडकुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिड
हरा पेयहरा पेय
इन सरल उपचारों के लिए प्राकृतिक इलाज हाइटल हर्निया दिनों में gerd को ठीक कर सकता हैइन सरल उपचारों के लिए प्राकृतिक इलाज हाइटल हर्निया दिनों में gerd को ठीक कर सकता है
गैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्पगैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्प
एसिड भाटा जड़ी बूटियों के लिए प्राकृतिक उपचार जो दिल की धड़कन से लड़ते हैंएसिड भाटा जड़ी बूटियों के लिए प्राकृतिक उपचार जो दिल की धड़कन से लड़ते हैं
एसिड भाटा उपचार - एसिड भाटा रोकने के लिए गायब घटक!एसिड भाटा उपचार - एसिड भाटा रोकने के लिए गायब घटक!
» » एसिड भाटा रोग के कारण - खाद्य पदार्थ जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com