कुत्तों की 6 दुर्लभ चीजें

6 दुर्लभ चीजें जो कुत्ते करते हैं

अगर आपने सोचा कि मनुष्य ही एकमात्र चीज है जो हम अजीब चीजें करते हैं तो आपके पास कभी पालतू जानवर नहीं होता है, और यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो आप अपने कुत्ते को बिना किसी अर्थ के काम करने के लिए उपयोग करते हैं और एक प्राथमिकता, इसमें कोई तार्किक स्पष्टीकरण नहीं है। ऐसी चीजें जो कभी-कभी मजाकिया होती हैं और आप हंसना बंद नहीं कर सकते हैं, और अन्य चीजें जिन्हें आप लगातार पूछेंगे कि वह उन्हें क्यों करता है।

यही कारण है कि ExpertoAnimal के इस लेख में हम कुछ खोजने जा रहे हैं अजीब चीजें जो कुत्ते करते हैं , इसलिए आप जानते हैं कि इन अजीब व्यवहारों का कारण क्या है और समझते हैं कि वे ऐसा क्यों करते हैं। यहां हम आपको कुछ अजीब चीजें दिखाते हैं जो कुत्ते करते हैं लेकिन मुझे यकीन है कि आपका बहुत अजीब चीजें हैं, iQuest असत्य?

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्लियों की 10 दुर्लभ चीजें

जब मैं उसका पेट खरोंच करता हूं तो मेरा कुत्ता पंजा को चलाता है

दुर्लभ चीजों कुत्तों है कि में से एक जल्दी से अपने पैरों को स्थानांतरित जब वे आप सबसे कमजोर शरीर के अपनी ओर से एक खास बिंदु को छूने लेकिन, आप क्या सोचते हैं कि ज्यादातर लोगों को है, अगर अपने कुत्ते को बड़ी बेसब्री से पैर जब ले जाता है के बावजूद है आप अपने पेट को खरोंच करते हैं, यह एक संकेत नहीं है कि आप जो करते हैं उसे पसंद करते हैं लेकिन वह आप उसे परेशान कर रहे हैं.

और आप कहेंगे: Iquest- और वह? खैर, क्योंकि जब आप अपने कुत्ते को खरोंच या गुदगुदी कर रहे हैं। आप वास्तव में तंत्रिकाओं को सक्रिय कर रहे हैं जो आपकी त्वचा के नीचे हैं, जैसे कि उनके पास कुछ परजीवी चल रहा है अपने फर या उनके उड़ाने हवा सुनिश्चित हो, और के लिए यह पैदा करता है क्या "के रूप में खरोंच पलटा" जो कुछ भी नहीं "अस्वस्थता" है कि हम थे दूर करने के लिए और अधिक और न ही उनके agitatedly आलू चलती का कार्य से भी कम है जाना जाता है का निर्माण किया।

तो अगली बार जब आप अपने पेट खरोंच अपने कुत्ते को बेहतर ध्यान से जाना और जोन के लिए यदि आप परिवर्तन पैरों को स्थानांतरित करने शुरू करते हैं, और या घट और धीरे खरोंच उसकी सबसे अच्छी पथपाकर अपने प्रेम को उपलब्ध कराने रखने के लिए शुरू करते हैं।

जब मैं उसका पेट खरोंच करता हूं तो मेरा कुत्ता पंजा को चलाता है

मेरा कुत्ता अपने बिस्तर पर झूठ बोलने से पहले सर्कल में चलता है

कुत्तों की एक दुर्लभ चीजें अपने बिस्तर में या उस जगह पर घूमती हैं जहां वे झूठ बोलने से पहले खिंचाव करने जा रहे हैं और यह व्यवहार, यह उनके जंगली पूर्वजों से आता है.

पूर्व में, जंगली कुत्तों को सामान्य रूप से सोने की जगह की आवश्यकता होती थी, इसलिए कहीं और वनस्पति के साथ ऐसा किया जाता था उन जड़ी बूटियों को कुचलने और सुनिश्चित करें कि आपका "घोंसला" सुरक्षित था और इसमें कीड़े या सरीसृप नहीं थे, वे चारों ओर घूमते थे और अंत में, आराम से सोने के लिए शीर्ष पर फैले थे। इसके अलावा, अपने "बिस्तर" पर चलने का तथ्य अन्य कुत्तों को दिखाता है कि यह क्षेत्र पहले से ही किसी का था और किसी और ने इसे कब्जा नहीं किया था।

तो आश्चर्य जब अपने कुत्ते को कंबल या गर्म बिस्तर के साथ सोफे पर ऊपर से मुड़ी हुई है क्योंकि यह उसके मस्तिष्क में एक पुराने अभी भी जमा हुआ व्यवहार है और बदलने के लिए नहीं जा रहा है, लेकिन अब नहीं रह गया है "घोंसले" किए जाने के लिए की जरूरत है इससे पहले कि हलकों में चलता नहीं है सोने के लिए

मेरा कुत्ता इसे खाने के लिए दूसरे स्थान पर भोजन लेता है

जो खाना हमने आपके कटोरे में रखा है उसे ले लो और इसे कहीं और खाएं कुत्तों की एक दुर्लभ चीजें हैं, और इस मामले में इस व्यवहार को समझाने के लिए दो सिद्धांत हैं।

उनमें से एक हमें बताता है कि यह व्यवहार उनके सामने आता है, जैसा कि पिछले मामले में, उनके जंगली पूर्वजों: भेड़िये। और वह यह है कि जब भेड़िये, शिकार शिकार सबसे कमजोर और सबसे कम रैंकिंग व्यक्तियों मांस का एक टुकड़ा का चयन और इसे खाने के लिए कहीं और ले सकता है, ताकि अल्फा नर और भेड़ियों वरिष्ठ नहीं छीन लिया और कर सकता है इसे आसान खाओ। यह समझाएगा कि घरेलू कुत्तों के पास आज यह व्यवहार है क्योंकि, हालांकि वे एक में नहीं हैं भेड़ियों के झुंड , उनके लिए बेहोश रूप से हम उनके अल्फा पुरुष हैं।




अन्य कम सिद्ध सिद्धांत है क्योंकि यह सभी कुत्तों कि नेतृत्व करने के लिए नहीं होता है, का कहना है कि नेमप्लेट या सजावटी कॉलर की आवाज अपने फीडर प्लास्टिक या धातु से टकराने के लिए उसे परेशान कर सकते हैं और इस प्रकार भोजन लेता है एक और जगह, तो वे आवाज नहीं करते हैं।

मेरा कुत्ता इसे खाने के लिए दूसरे स्थान पर भोजन लेता है

मेरा कुत्ता उसकी पूंछ का पीछा करता है

यह हमेशा कहा गया है कुत्तों अपनी पूंछ का पीछा करते हुए है कि क्योंकि वे ऊब रहे हैं या क्योंकि वे एक obesisivo-बाध्यकारी विकार उन्हें उस व्यवहार है, लेकिन, अनुसंधान की प्रगति, यह पाया गया है कि इस व्यवहार में उत्पन्न हो सकता है कि बनाता है है अनुवांशिक, पोषण या बचपन की समस्या भी.

आनुवंशिक स्तर पर, अध्ययनों से संकेत मिलता है कि इस व्यवहार ही दौड़ और यहां तक ​​कि कई litters में से कुछ की अलग-अलग पीढ़ियों को प्रभावित करता है, तो हम समझ है कि इस व्यवहार के लिए एक निश्चित दौड़ को प्रभावित करता है और कई कुत्तों ऐसा करने के लिए आनुवांशिक प्रवृति है।

अन्य अध्ययनों से पता चला है कि इस व्यवहार कुत्ते में विटामिन सी की कमी और बी -6 की वजह से होने वाली हो सकती है, और अंत में, दूसरों के निष्कर्ष है कि मां के साथ पिल्ला के प्रारंभिक जुदाई की वजह से और कहा कि इन कुत्तों को अंततः अधिक डरपोक और सुरक्षित हैं हो सकता है लोगों के साथ

हम नहीं जानते कि वे अपनी पूंछ का पीछा क्यों करते हैं लेकिन हम क्या जानते हैं कि यह उन दुर्लभ चीजों में से एक है जो कुत्ते करते हैं।

मेरा कुत्ता निकालने के बाद फर्श को मारता है

कुत्तों की एक दुर्लभ चीजें हैं जो उनकी जरूरतों के बाद जमीन पर लाती हैं। हालांकि यह सच है कि एक तरफ वे अपने कचरे को "दफनाने" के लिए करते हैं, सच्चाई यह है कि अमेरिकी पशु अस्पताल एसोसिएशन के लिए धन्यवाद, अब हम जानते हैं कि वे इसे भी करते हैं अपने क्षेत्र को चिह्नित करें.

और वह कुत्तों है पैरों में गंधक ग्रंथियां और, जब वे अभी खाली हो गए हैं, तो वे अपने पिछड़े पैरों के साथ लात मारते हैं ताकि उनके शरीर के फेरोमोन जगह के चारों ओर बिखरे हुए हों और दूसरे कुत्तों को पता चले कि किसने पारित किया है। तो उनके अपशिष्ट को कवर करने के अलावा, कुत्ते एक क्षेत्रीय और पहचान की समस्या के लिए जमीन लाते हैं, जैसे कि वे एक-दूसरे की गंध करते हैं।

मेरा कुत्ता निकालने के बाद फर्श को मारता है

मेरा कुत्ता घास खाता है

आखिरी लेकिन निश्चित बात यह नहीं है कि कुत्तों को घास खाती है। कुछ इसके लिए करते हैं शुद्ध करना और इसलिए अपने पाचन तंत्र से छुटकारा पाएं, खाने के बाद कुत्ते उल्टी हो जाते हैं। अन्य इसे संतुष्ट करने के लिए खाते हैं पोषक तत्वों की जरूरत है सब्जियां जो इससे उन्हें लाती हैं लेकिन दुर्भाग्यवश, वर्तमान में उन जगहों का घास जहां हम अपने पालतू जानवरों को चलते हैं उनमें कई बाहरी प्रदूषक जैसे कीटनाशक, अन्य जानवरों का अपशिष्ट आदि शामिल हैं ... और यह बहुत पौष्टिक नहीं है। यदि आप चाहते हैं कि आप कुत्तों के लिए सबसे संतुलित संतुलित फ़ीड पर इस लेख पर जा सकें और अपने पालतू जानवर को खिलाने के बारे में जानें। और अंत में, कुछ कुत्तों के लिए घास खाते हैं शुद्ध खुशी और क्योंकि वे इसके स्वाद पसंद करते हैं, इसलिए अगली बार जब आप अपने कुत्ते को ऐसा करते हैं, तो चिंता न करें।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 6 दुर्लभ चीजें जो कुत्ते करते हैं , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता खुले और विचलित थूथन के साथ छोड़ दिया गया हैमेरा कुत्ता खुले और विचलित थूथन के साथ छोड़ दिया गया है
मेरा कुत्ता अजीब चलता है, अपने पिछड़े पैर को उतना ही नहीं लेता जितना चाहिएमेरा कुत्ता अजीब चलता है, अपने पिछड़े पैर को उतना ही नहीं लेता जितना चाहिए
लैब्राडोर अपने पिछड़े पैरों को अजीब तरह से चलाता हैलैब्राडोर अपने पिछड़े पैरों को अजीब तरह से चलाता है
क्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैंक्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैं
मल में खून के साथ बिल्ली और खाना नहीं चाहता हैमल में खून के साथ बिल्ली और खाना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली बहुत अजीब आंखें हैमेरी बिल्ली बहुत अजीब आंखें है
मेरी बिल्ली का अजीब व्यवहारमेरी बिल्ली का अजीब व्यवहार
मेरा खरगोश कभी-कभी अजीब सांस लेता हैमेरा खरगोश कभी-कभी अजीब सांस लेता है
मेरा कुत्ता क्यों मूत्र पीता है? उत्तरमेरा कुत्ता क्यों मूत्र पीता है? उत्तर
5 मजेदार चीजें जो बिल्लियों करते हैं5 मजेदार चीजें जो बिल्लियों करते हैं
» » कुत्तों की 6 दुर्लभ चीजें
© 2022 TonMobis.com