चीजें आपके कुत्ते को आपके बारे में प्यार करता है

चीजें हैं कि आपका काम आपको प्यार करता है
अहह, कुछ प्यारे कुत्ते के साथ जीवन साझा करने के रूप में अविश्वसनीय!

और प्यार, वफादारी, कुलीनता और दोस्ती जो वे हमें हर दिन दिखाते हैं वह बस दुर्गम है।

गंभीरता से, जो कोई कुत्ते के प्यार को जानता है उसे `बिना शर्त` शब्द का सही अर्थ पता है।

नए अध्ययनों के लिए धन्यवाद, अब हम जानते हैं कि कुत्तों को अपने मालिकों के लिए असली प्यार महसूस करने में सक्षम हैं और, हालांकि हम जानते हैं कि वे हमसे बहुत प्यार करते हैं, यह सच है कि उनके पास उनकी पसंदीदा चीजें हैं।

आप यह भी जानना चाहेंगे कि संकेत क्या हैं जो इंगित करते हैं कि आपका कुत्ता वास्तव में आपको प्यार करता है।

यद्यपि प्रत्येक कुत्ते के पास एक अलग व्यक्तित्व होता है और इसलिए, अलग-अलग स्वाद होते हैं, कुछ चीजें हैं जिनमें बहुमत मेल खाता है। इसलिए, हम आपको कुछ चीजों के बारे में बताते हैं जो आपके कुत्ते को आपके बारे में पसंद करते हैं:

विज्ञापन
तुम्हारी गर्मी

चीजें हैं जो अपने कुत्ते को गर्मी आप दे आनंद ले रहे है में से एक, इतने सारे कुत्तों घंटे आप के साथ सिर्फ वहाँ आपके शरीर, या तो सो से चिपका या खर्च करने के लिए प्यार करता हूँ।

आपकी उंगलियां

अपने कुत्ते के लिए अपनी उंगलियों को पूरे ब्रह्मांड में सबसे अद्भुत चीजों में से एक हैं, तो आप उसे तरीके वह ऐसा कभी नहीं कर सकता है और आपके द्वारा कभी मिल सकता है (वापस या पूंछ के आधार की तरह) में पालतू करते हैं।

साझा करने में आपकी खुशी

यद्यपि हम लोगों के साथ बहुत साझा नहीं हैं, लेकिन हमें अपने कुत्तों के साथ साझा करने का विरोध करना बेहद मुश्किल लगता है, खासकर जब भोजन की बात आती है। और आपका कुत्ता बस आप की इस विशेषता को प्यार करता है।

आपकी गंध




इसके मालिक की गंध लगभग कुत्तों के लिए एक दवा की तरह है, क्योंकि यह उन्हें ऑक्सीटॉसिन उत्पन्न करती है, जो अविश्वसनीय हार्मोन बोलचाल से "प्यार का हार्मोन" कहलाता है। तो जब आपका कुत्ता आपकी गंध को समझता है, तो वह बस महसूस करता है कि वह आपको प्यार करता है।

आपके कपड़े

इसे पिछले बिंदु से करना है, क्योंकि आपके कपड़े उस स्वादिष्ट गंध को जमा करते हैं जो आपके कुत्ते को प्यार करता है (इसलिए कई कुत्तों को टी-शर्ट, मोजे और यहां तक ​​कि अपने मालिकों के पैंट चोरी करने के साथ ठीक किया जाता है)। अपने कुत्ते के लिए अपने आस-पास के कपड़ों का एक टुकड़ा आपको उसके पास रखने का सबसे नज़दीकी चीज है।

आपकी गतिविधि

यदि आप ऐसे मालिक हैं जो चलना या दौड़ना या तैरना या खेलना या अलग-अलग चीजें करना पसंद करते हैं या ऊपर और नीचे चलते हैं और इन गतिविधियों में आपके साथ अपने कुत्ते को ले जाते हैं, तो आपका कुत्ता सबसे खुश होगा, क्योंकि न केवल कई अलग-अलग चीजें हैं, लेकिन यह आपके साथ भी होगी।

तुम्हारी आलस्य

हालांकि कुत्तों को गतिविधि की दैनिक खुराक पसंद है, फिर भी वे शांति के अपने क्षणों का आनंद लेते हैं और यदि वे उन्हें आपके साथ साझा करते हैं तो बहुत अधिक आनंद लेते हैं। जब आप एक किताब पढ़ते हैं, झपकी लेते हैं या फिल्म देखते हैं तो कुछ चीजें एक साथ फेंकने के उस पल की पूजा करेंगे।

आपकी समझ

जब आप अपने कुत्ते को देखने में एक विशेषज्ञ बन जाते हैं और आप जानते हैं कि कैसे अपनी शारीरिक भाषा को पढ़ना है, तो आपका कुत्ता दुनिया में सबसे खुश हो जाता है, क्योंकि वह आपको समझता है।

तुम्हारी आवाज़

आपका कुत्ता आपको सुनना पसंद करता है, क्योंकि यद्यपि वह बात नहीं करता है, वह यह पता लगाने में सक्षम है कि आप इस तरह से उसके साथ संवाद करते हैं। आपकी आवाज आपको सुरक्षित महसूस करती है और, जब वह आपको सुनता है तो भी बात करता है भले ही आप उससे बात नहीं कर रहे हों, तो आप उसे साथ महसूस करते हैं।

आप के लिए

हाँ, आपका कुत्ता आपको प्यार करता है। तो, तुम कैसे हो आपकी सभी गलतियों और आपके सभी गुणों के साथ, इसलिए वह आपको प्यार करता है। यह पूर्ण, बिल्कुल बिना शर्त प्यार खोजने के लिए बहुत, बहुत, बहुत मुश्किल है, लेकिन हम में से जिनके पास कुत्ते (या कई) से प्यार करने का विशाल भाग्य है, इस अद्वितीय और सच्चे प्यार की अच्छी खुराक जानते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?
कुत्तों की चेहरे की भाषाकुत्तों की चेहरे की भाषा
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
आप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहींआप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहीं
अपने कुत्ते को कैसे परेशान करेंअपने कुत्ते को कैसे परेशान करें
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता हैआपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता है
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
पाईक के लिए पत्र, भूरे बालों की मेरी गेंद जो समय से पहले छोड़ी गई थीपाईक के लिए पत्र, भूरे बालों की मेरी गेंद जो समय से पहले छोड़ी गई थी
» » चीजें आपके कुत्ते को आपके बारे में प्यार करता है
© 2022 TonMobis.com