कुत्ते क्यों चीजें दफन करते हैं

कुत्ते क्यों चीजें दफन करते हैं

कौन मालिक है चोर

अपने घर में, उन्होंने इन जानवरों की एक अजीब आदत देखी: वे स्वयं की चीजों को दफनाने की आदत बन गए। हर किसी ने एक कुत्ता ऐसा किया है, लेकिन कुछ लोगों को ऐसा होने का असली कारण पता है। लेकिन, जीवन में सबकुछ की तरह, इसमें एक स्पष्टीकरण भी है और हम इस लेख में क्या खोज करेंगे। यह आदत कहाँ से आई थी?

इस आलेख में umComo द्वारा, हम समझाएंगे कुत्ते क्यों चीजें दफन करते हैं एक वैज्ञानिक परिप्रेक्ष्य के माध्यम से। इन जानवरों के रीति-रिवाजों के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

  • वृत्ति शासन करता है

एक तर्कहीन जानवर के रूप में, भागीदारों के पास प्रवृत्त होते हैं। इन सहज ज्ञान वे अपने पूर्वजों में जीवित प्रथाओं और आम व्यवहार से भरे हुए हैं। मनुष्यों समेत सभी जानवरों में ऐसे व्यवहार होते हैं जो उनके पूर्वजों से विरासत में प्राप्त होते हैं। कई व्यवहार हजारों गेरॉन के माध्यम से घूमते हैं और आखिरकार हम आनुवंशिकी के अध्ययन के लिए ग्रोनोस को समझने में सक्षम हुए हैं। इसका मतलब है कि इस परंपरा के लिए एक वैज्ञानिक स्पष्टीकरण है, है ना?

इथोलोजी यह एक ऐसा विज्ञान है जो जानवरों के मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण को समझना चाहता है। वह पशु चिकित्सा मनोविज्ञान से है। उनके अनुसार, कुत्तों की चीजों को दफनाने की आदत है जो उनके हैं भेड़िये पूर्वजों . भोजन की कमी के समय, भेड़ियों ने अपने शिकार और भोजन पर चोरी करने वाले जानवरों को बचाने के लिए जमीन पर अपना खाना दफनाया। यह अभ्यास भागीदारों की मदद करता है, लेकिन उनके जीनों में बनी रहती है, जिससे कई लोगों के बगीचे नष्ट हो जाते हैं।

वर्तमान समय में, पिल्ले में दिखाई देने वाला पूर्वज कुत्ते की मन की स्थिति का मनोवैज्ञानिक प्रतिबिंब है। Comoón जानवरों के लिए अस्तित्व की उपयोगिता है, इनरेरिया और तनाव के लिए एक सहज भागने के रूप में समाप्त होता है।

वृत्ति शासन करता है
  • तनाव




    साझेदार भी निराशा से पीड़ित हैं और तनाव जैसा कि पता होना चाहिए। जब कोज़िन्हो बहुत तनावपूर्ण होता है या बहुत अकेला महसूस करता है, तो यह अधिक खुदाई करता है और अधिक चीजों को दफन करता है। यह दिया जाता है क्योंकि वह जगहों को खोदने के कार्य में कुछ मजेदार दिखता है। इस बुरी आदत से बचने के लिए, यह आसान है: अपने पालतू जानवर के लिए एटेंसिओनल दें। कुत्ते को पसीरी में ले जाएं और उसे खिलाएं, काफी हद तक सुधार कर सकते हैं, लेकिन इससे बचें। यदि वह बहुत चलता है, तो वह अधिक आराम से होगा और अपनी ऊर्जा खोदने में खर्च करने की आवश्यकता महसूस करेगा। और जानने के लिए, हमारे लेख को पढ़ें कि कैसे अपने कुत्ते को खुदाई करना बंद करें।

    यह सुझाव भी उपयोगी है यदि आपका साथी आमतौर पर आपके घर के अंदर चीजों को नष्ट कर देता है, उदाहरण के लिए एक तरफ से दूसरी तरफ या पूंछ चल रहा है। बंद घरों और अपार्टमेंटों में शंकु के डोमेस्टिकॉन के साथ, जानवरों को तेजी से तनाव होता है और प्रयुक्त ऊर्जा खर्च करने की अधिक आवश्यकता महसूस होती है। इन कारणों से, चलने के लिए पिल्ला ले लो और इसे थोड़ा और आराम से छोड़ दें। यदि अभी भी, इन अनोखी आदतों को प्रदर्शित करते हैं, तो एक के लिए देखो मैं पशु चिकित्सा . वह आपके साथी के इलाज के लिए सबसे उपयुक्त पेशेवर है और आपको उपचार का सबसे अच्छा निदान देगा।

    तनाव
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते क्यों चीजें दफन करते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
    क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?
    क्या कुत्ते आपदाओं की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते आपदाओं की भविष्यवाणी करते हैं?
    कुत्तों और उनके मालिकों के बीच प्यार का रहस्यकुत्तों और उनके मालिकों के बीच प्यार का रहस्य
    चूंकि कुत्ते मल में घुमाते हैंचूंकि कुत्ते मल में घुमाते हैं
    5 कारण कुत्ते घास खाते हैं5 कारण कुत्ते घास खाते हैं
    कुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैंकुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैं
    कुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारणकुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारण
    कैनिन नैतिकता क्या है?कैनिन नैतिकता क्या है?
    मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
    » » कुत्ते क्यों चीजें दफन करते हैं
    © 2022 TonMobis.com