क्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैं

नहीं सभी कुत्तों चीजों को दफनाने, तथापि, खिलौने से चीजें हैं जो हमारे हैं करने के लिए है कि दफनाने की (सबसे सामान्य हड्डियों) भोजन करते हैं कुत्तों के एक नंबर, लेकिन यह भी सब कुछ कर रहे हैं। क्यों कुत्ते कि तरह व्यवहार करता है?

कुत्ते क्यों चीजें दफन करते हैं

कई अन्य व्यवहार के लिए हमें अपने कुत्तों (लेटी से पहले खुद पर कताई,, अपशिष्ट पर रगड़ आदि) आश्चर्य है कि साथ के रूप में, इस व्यवहार एक मजबूत सहज चरित्र है, तथापि, हम केवल इसी वजह से सहज वृत्ति के लिए देखो नहीं होना चाहिए क्योंकि वहाँ अन्य कारण हैं।

ये कारण हैं:




इंस्टिंक्ट। जैसा कि मैंने कहा है, कुत्ते की वृत्ति उसे दुर्लभ होने के लिए भोजन स्टोर करने की ओर ले जाती है। इस अर्थ में, हजारों साल पहले, कुत्ते जिनके पास हमारे कटोरे में खाना नहीं था, लेकिन उन्हें अपने साधनों से प्राप्त करना पड़ा, जैसे ही उनके पास कुछ अधिशेष भोजन था, वे दो चीजों को पाने के लिए दफनाने लगे: एक, कि भोजन अन्य आंखों और नाक से छिपा हुआ था, और दो, ताकि यह ताजा रहे। जमीन के नीचे, भोजन न केवल प्रकाश से छिपा हुआ है, यह ठंडा रहता है।
बहुत सारे बातें। जब एक कुत्ता बहुत ज्यादा है, वृत्ति भी उन्हें बचाने के लिए होता है, बस भविष्य में इस मामले में ऐसा नहीं है। यह चीजें हैं जो तुम्हारा, या चीजें हैं जो अन्य लोगों को आम तौर पर एक ही घर हो सकता है हो सकता है पर लागू होता है और आप की तरह है कि।
ऊब। बोरियत और अकेलापन कुत्ते को चीजों को दफनाने के लिए चीजों को दफनाने का कारण बन सकता है
इस अर्थ में, और इस व्यवहार से बचने के लिए, आपको इन दिशानिर्देशों का पालन करना होगा:

दिन के दौरान अपने कुत्ते को बहुत अधिक भोजन और व्यवहार देने से बचें। यदि आपका कुत्ता संतुष्ट है, तो उसे खाना दफन नहीं करना चाहिए।
खिलौनों के साथ बाढ़ से बचें। यदि संभव हो, तो आपके कुत्ते को केवल तीन खिलौनों की जरूरत होती है, एक दूसरे से अलग। यदि आपके पास अधिक खिलौने हैं, तो दिन-प्रतिदिन उन्हें अलग-अलग करने की कोशिश करें, लेकिन आपके कुत्ते को केवल उनमें से तीन तक पहुंच है।
को रोकने के अपने कुत्ते को जब अकेले या अकेला छोड़ दिया घर के सभी कमरों की पहुंच है, इसलिए यदि चीजें आप या नहीं पकड़ने आप नियंत्रित कर सकते हैं, और आप जहां रहते हैं। इसी तरह, उन वस्तुओं है कि अपने मुँह में फिट, उन्हें पहुँच से बाहर है: टीवी रिमोट, अंगूठी, जूतों, कपड़ों ...
अपने कुत्ते के लिए पर्याप्त शारीरिक व्यायाम प्रदान करें। यदि आपका कुत्ता एक संतुलित तरीके से रहता है तो इसे चीजों को दफनाने से विचलित नहीं होना चाहिए।
इस व्यवहार से क्यों बचें?

क्योंकि भूमि खाने कभी अच्छा नहीं होता है। न केवल यह कीड़े और कीड़े के माध्यम से जीवाणु रोगों को प्रसारित कर सकता है, बल्कि यह पेट में परेशानियों का कारण बन सकता है अगर यह पत्थरों और बहुत अधिक मिट्टी में प्रवेश करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में संभावनाएं © हम कर सकते हैं?कुत्तों में संभावनाएं © हम कर सकते हैं?
कुत्ते को खाने का साहस नहीं हैकुत्ते को खाने का साहस नहीं है
मेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँमेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँ
5 कारण कुत्ते घास खाते हैं5 कारण कुत्ते घास खाते हैं
कुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारणकुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारण
मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैमेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
क्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chewsक्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chews
मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है और यह मजाकिया हैमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है और यह मजाकिया है
कुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तरकुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तर
बिल्लियों को भोजन क्यों कवर करते हैं?बिल्लियों को भोजन क्यों कवर करते हैं?
» » क्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैं
© 2022 TonMobis.com