चीजें जिन्हें आप अपने कुत्तों के बारे में नहीं जानते थे

चीजें जिन्हें आप अपने कुत्तों के बारे में नहीं जानते थे

मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त हमेशा कुत्ता होगा और हम आपको उन कुत्तों के बारे में कुछ जिज्ञासा बताने जा रहे हैं जिन्हें आप पसंद करेंगे।

कुत्ते की जीभ

निश्चित रूप से एक बार आप सोच रहे हैं कि आपका कुत्ता जितना चाहें उतना पानी नहीं पी सकता है, क्योंकि यदि आप उसके जैसे पानी पीते हैं, तो आप प्यास से मर जाएंगे या आपको खुद को संतुष्ट करने के लिए मिनट और मिनट पीना होगा, लेकिन वास्तव में क्या हो रहा है आपके कुत्ते के लिए अलग है, क्योंकि इसकी भाषा मनुष्यों की तुलना में अधिक लचीला है। आपकी जीभ एक कटोरा बन जाती है जो आपको कल्पना करने से ज्यादा पानी इकट्ठा करने की अनुमति देती है।

डिटेक्टरों

कभी-कभी ऐसा होता है कि कुत्तों को बिना किसी कारण के घबराहट होनी शुरू होती है और यह सामान्य है, क्योंकि वे आने से पहले तूफान को गंध करने में सक्षम होते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें सुनते हैं

बच्चा




जब एक बच्चा कुत्ता पैदा होता है, तो यह घर के ध्यान का केंद्र बन जाता है, हालांकि उन्हें पता नहीं चलता है, क्योंकि कुत्ते के बच्चे इतने नाजुक हैं कि वे पैदा हुए अंधा और बहरे हैं।

कुत्ते का झुकाव

जब हम कुत्ते के थूथन के बारे में बात करते हैं, तो हम उन चीज़ों के बारे में बात कर रहे हैं जो उन्हें पूरी तरह अद्वितीय बनाती हैं। एक कुत्ते के लिए, इसका स्नाउट हाथों के फिंगरप्रिंट की तरह है। नाक के माध्यम से, एक कुत्ते की पहचान की जा सकती है।

बुद्धि

सभी कुत्ते बुद्धिमान नहीं हैं या एक ही बुद्धिमान हैं। ऐसे कई कुत्ते हैं जिनके पास श्रेष्ठ बुद्धि है, जैसे कि सबसे अच्छे नस्लों वाले पूडल।

सूडान

निश्चित रूप से आपने कुत्तों को पसीने पर एक से अधिक बार पूछा है और सच्चाई यह है कि अगर वे ऐसा करते हैं लेकिन केवल उनके पैरों पर टेम्पलेट्स के कारण होते हैं। इससे उन्हें अत्यधिक गरम होने से पीड़ित होने की संभावना अधिक होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेहतर कुत्ते के मालिक होने के लिए युक्तियाँबेहतर कुत्ते के मालिक होने के लिए युक्तियाँ
मेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारेंमेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारें
एक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँएक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँ
कुत्ते के वॉकर के लिए टिप्स और सलाहकुत्ते के वॉकर के लिए टिप्स और सलाह
आप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहींआप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहीं
पालतू जानवरपालतू जानवर
गोल्डन रेट्रिवर की 10 जिज्ञासागोल्डन रेट्रिवर की 10 जिज्ञासा
10 चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत करते हैं10 चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत करते हैं
8 आपके कुत्ते को आपके बारे में पता है8 आपके कुत्ते को आपके बारे में पता है
10 चीजें जिन्हें आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थे10 चीजें जिन्हें आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थे
» » चीजें जिन्हें आप अपने कुत्तों के बारे में नहीं जानते थे
© 2022 TonMobis.com