5 मजेदार चीजें जो बिल्लियों करते हैं

5 मजाकिया चीजें जो बिल्लियों करते हैं

बिल्लियों जानवर हैं जो किसी भी इंसान के दिल को जीतने की क्षमता रखते हैं। जिनके पास अपने घर में एक बिल्ली है, जानता है कि हमारे पैर या "मिठाई" खरोंच के खिलाफ रगड़ना एक निविदात्मक रूप है, जो हमारी प्रशंसा जीतने के लिए पर्याप्त है।

आप पागलपन से उनसे प्यार नहीं कर सकते हैं, जब वे बुरे महसूस करते हैं और निश्चित रूप से उनके साथ लाखों गेम और सौंदर्य सत्र बनाते हैं तो उन्हें परेशान करते हैं। लेकिन कई बार, वे मज़ेदार चीजें करते हैं जिन्हें हम वर्षों से याद रखेंगे और हालांकि वे अब हमारे साथ नहीं हैं, यह अनिवार्य है, उन क्षणों को याद रखें और मुस्कान करें। कई लोग कहेंगे कि यह एक मानवविज्ञान है, लेकिन Iquest- जब हम किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ हो रहा है, तो चीजें होती हैं जो हमें हंसते हैं?

आज AnimalExpert में हम आपको उन लोगों को लाते हैं जो हमारे लिए हैं 5 मजाकिया चीजें जो बिल्लियों करते हैं हमारा ध्यान पाने के लिए और हमारे जीवन से अनजान नहीं जाना।

आप भी रुचि ले सकते हैं: 5 मजेदार चीजें जो कुत्ते करते हैं

1. वे गीले होने से नफरत करते हैं!

इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस बिंदु को सूची में जाना चाहिए। हालांकि कुछ बिल्लियों को पानी पसंद हो सकता है, सच्चाई यह है कि उनमें से ज्यादातर इसे नफरत करते हैं। वे आपको गीले होने से बचाने के लिए सब कुछ करेंगे, यहां तक ​​कि आपको खरोंच भी करेंगे: उनके लिए यह है अस्तित्व का मामला.

उनके प्रतिरोध और गहरी अस्वीकृति के बावजूद, अगर हम उन्हें गीला कर देते हैं तो हम आत्मसमर्पण कर सकते हैं, वे सूखने के बाद दिखाए गए सुस्त पहलू पर थोड़ा हंसते हैं।

1. वे गीले होने से नफरत करते हैं!

2. वे बहुत आसानी से चौंका देते हैं




आम तौर पर, बिल्लियों आमतौर पर घर के अंदर बहुत शांत होते हैं। उनके पास पागल क्षण हैं, लेकिन आम तौर पर वे हमेशा अपने डोमेन में शांतता का शासन करने की कोशिश करते हैं। इसी कारण से, किसी अज्ञात शोर के सामने, एक नया व्यक्ति, एक कुत्ता और यहां तक ​​कि बहुत अधिक मात्रा में, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारी बिल्ली यदि संभव हो तो कोठरी तक जाएं.

2. वे बहुत आसानी से चौंका देते हैं

3. वे आपको फर्नीचर, वॉकेवे या बिस्तर के टुकड़े के रूप में उपयोग करते हैं ..

एक बिल्ली यह नहीं समझ सकती कि आप उससे पहले भी इलाज नहीं कर सकते हैं उससे पहले भी आप उससे बेहतर व्यवहार नहीं करते हैं। यदि आप फर्नीचर के टुकड़े के रूप में इसका उपयोग कर सकते हैं, तो अपने पसंदीदा परिवहन और यहां तक ​​कि जैसे कि आप उसका निजी स्क्रैपर थे , वह यह करेगा। ऐसा नहीं है कि वे व्यर्थ जानवर हैं या वे आपके लिए श्रेष्ठ बनाए गए हैं, यह है कि वे हैं। ओह और यदि आप नहीं जाते हैं, तो एक मीठे नींबू के लिए तैयार हो जाओ ...

3. वे आपको फर्नीचर, वॉकेवे या बिस्तर के टुकड़े के रूप में उपयोग करते हैं ...

4. उनके पास पागलपन के क्षण हैं

अचानक आप कूदना शुरू कर सकते हैं, अपने पैरों को खरोंच करें, अपनी उंगली काट लें और यहां तक ​​कि एक भूत का पीछा करें . बिल्लियों निस्संदेह extraterrestrial जीव हैं, या कम से कम, यह कई अवसरों पर लगता है। जबकि कई लोग दावा करते हैं कि कुत्तों का छठा अर्थ है, Iquest- क्यों बिल्लियों भी यह नहीं होगा? वे सक्रिय रूप से और विशिष्ट रूप से अपना रास्ता जीते हैं, iexcl- हमें यह भी कैसे करना चाहिए!

4. उनके पास पागलपन के क्षण हैं

5. वे कंबल, जर्सी, धागे में फंस गए हैं ..

यदि आपके पास बिल्ली है, तो आप (संभवतः) अपने सभी कपड़े ढीले तारों और छोटे छेद से भरे रहेंगे। बिल्लियों के पास सबसे स्पष्ट स्थानों में झुकाव के लिए एक अद्भुत सुविधा है, और भले ही वे पहले एक ही स्थिति से गुजर चुके हैं (जो उन्हें लगभग नसों के किनारे लाता है) वे शायद अपने नाखूनों को फिर से निकाल लेंगे। अपने पसंदीदा कंबल तोड़ने खत्म करो . यह ऐसा ही है।

5. वे कंबल, जर्सी, धागे में फंस गए हैं ...

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 5 मजाकिया चीजें जो बिल्लियों करते हैं , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
कैटनीप, बिल्लियों के लिए घासकैटनीप, बिल्लियों के लिए घास
फर्श पर मेरी बिल्ली दीवार क्यों है?फर्श पर मेरी बिल्ली दीवार क्यों है?
क्या बिल्लियों को स्वतंत्र लगता है?क्या बिल्लियों को स्वतंत्र लगता है?
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजेंबिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें
यह वीडियो दिखाता है कि कुत्ते लोगों की तुलना में बेहतर क्यों हैंयह वीडियो दिखाता है कि कुत्ते लोगों की तुलना में बेहतर क्यों हैं
8 आपके कुत्ते को आपके बारे में पता है8 आपके कुत्ते को आपके बारे में पता है
10 चीजें जिन्हें आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थे10 चीजें जिन्हें आप बिल्लियों के बारे में नहीं जानते थे
एक बिल्ली को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बिल्ली को खिलाने के लिए युक्तियाँ
» » 5 मजेदार चीजें जो बिल्लियों करते हैं
© 2022 TonMobis.com