आतिशबाज़ी से प्रभावित होने से बचें

FuegosArtificiales_horizontal

आतिशबाजी एक कुत्ते को बिजली या बिजली की तुलना में अधिक डर और चिंता का कारण बन सकती है। यह 16 सितंबर, सुनिश्चित करें कि आप तैयार हो जाएं और आतिशबाजी के लिए अपने पिल्ला तैयार करें। याद रखें कि आपकी बालों वाली इंद्रियां किसी व्यक्ति की तुलना में बहुत तेज होती हैं और आतिशबाजी कंपन, अचानक रोशनी और मजबूत गंध के साथ होती है।

तो निम्नलिखित युक्तियों का पालन करें और अपने कुत्ते को उखाड़ फेंकने वाले देश से बचें।

1. घबराहट के अपने स्तर का परीक्षण करें

टीवी

यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप आतिशबाजी के साथ अपने पिल्ला को कितना डरा सकते हैं या डर सकते हैं, तो यह जांचना महत्वपूर्ण है कि आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे। हो सकता है कि आपके कुत्ते के लिए रोजाना आतिशबाजी का उपयोग करना असंभव लगता है, लेकिन यह अभ्यास करना अच्छा होता है कि आपका प्यारा मजबूत आवाज सुनता है। आतिशबाजी ध्वनियों को चलाने की एक सिफारिश है। मात्रा कम से शुरू करें और इसे धीरे-धीरे बढ़ाएं। तो आप जोरदार और अप्रत्याशित आवाज़ों पर अपने बालों की प्रतिक्रिया को माप सकते हैं। यदि आप यह गतिविधि करते हैं तो इनाम और सहवास सुनिश्चित करें, इससे आपको ध्वनि को अधिक शांति से प्रतिक्रिया करने में मदद मिलेगी और उन्हें कुछ अच्छे से संबंधित किया जाएगा।

2. कैनलो

रन

यदि संभव हो तो शारीरिक गतिविधियों को करने का प्रयास करें, उत्सव से पहले खेलें या जॉगिंग करें। इस तरह, आपकी बालों को बाहरी शोरों को अनदेखा करने और आराम पर ध्यान केंद्रित करने की अधिक संभावना होती है।

3. सबसे खराब के लिए तैयार करें




undergate

शोर से दूर भागना कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक अस्तित्व वृत्ति है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका प्यारा एक सुरक्षित स्थान पर है जहां वह डर या चिंता से बाहर नहीं जा सकता है। यह भी याद रखें कि आतिशबाजी के अलावा छुट्टियों पर लोग पार्टियां बनाते हैं, और कई प्रकार के पायरोटेक्निक का उपयोग करते हैं। हम आपको अपने बालों को अंदर रखने और यह सुनिश्चित करने के लिए अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी डालने या पहचान विधि लाएं ताकि शोर को बहुत अधिक बदल देता है और इसे बचने में आपके पास इसका कोई तरीका है।

4. परियोजना शांतता

शांत

यदि आप आतिशबाजी के दौरान अपने बालों के साथ होने जा रहे हैं, तो हमेशा शांत रहें जब आप देखते हैं कि आपका कुत्ता बेहद परेशान है। कुत्ते ऊर्जा के साथ संवाद करते हैं, और देखते हैं कि उनका मालिक शांत है, यह अधिक संभावना है कि वह आराम और शांत भी हो।

5. कुत्तों के लिए दर्दनाशक का प्रयोग करें

calmantes_relajantes

ऐसे कई कुत्ते हैं जो तनाव से पीड़ित नहीं होते हैं, लेकिन इसी तरह बहुत ही घबराए कुत्ते हैं। याद रखें कि आपके पिल्ला को शांत और आराम से रखने में मदद करने के लिए हमेशा उपकरण होते हैं। आप सुखदायक पुरस्कार, प्राकृतिक पूरक, सुखदायक विसारक और आराम से हार के बीच भी चुन सकते हैं। ये सभी आपके कुत्ते को ऐसी परिस्थितियों में आश्वस्त करने के तरीके को बेहतर बनाने के लिए बनाए गए हैं जो बहुत तनाव पेश करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
श्वसन समस्या के साथ कुत्ते और फेंकने के लिए बनाता हैश्वसन समस्या के साथ कुत्ते और फेंकने के लिए बनाता है
कुत्ते शोर के लिए बेचैनीकुत्ते शोर के लिए बेचैनी
मेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती हैमेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती है
आतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँआतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँ
नए साल में अपने कुत्ते को शांत कैसे रखें?नए साल में अपने कुत्ते को शांत कैसे रखें?
वे कुत्तों के लिए पहली चिंताजनक बनाते हैंवे कुत्तों के लिए पहली चिंताजनक बनाते हैं
मेरे कुत्ते के तनाव से कैसे छुटकारा पाएंमेरे कुत्ते के तनाव से कैसे छुटकारा पाएं
अगर मेरा कुत्ता रॉकेट से डरता है तो क्या करना है?अगर मेरा कुत्ता रॉकेट से डरता है तो क्या करना है?
सान जुआन में कुत्तों के साथ सावधानीसान जुआन में कुत्तों के साथ सावधानी
एक असाधारण भावनाएक असाधारण भावना
» » आतिशबाज़ी से प्रभावित होने से बचें
© 2022 TonMobis.com