आतिशबाजी को अपने कुत्ते को प्रभावित करने से कैसे रोकें?

cover_blog

आतिशबाजी एक कुत्ते को बिजली या बिजली की तुलना में अधिक चिंता का कारण बनती है और वे चीजें हैं जो उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित करती हैं। आपके बालों की इंद्रियां मानव की तुलना में बहुत तेज होती हैं और आतिशबाजी कंपन का कारण बनती हैं, अचानक रोशनी और जलती हुई गंध के साथ होती है।

तो निम्नलिखित युक्तियों का पालन करें और अपने कुत्ते को उखाड़ फेंकने वाले देश से बचें।

ए) ध्वनि के साथ अभ्यास करें

टीवी

हो सकता है कि आपके कुत्ते के लिए रोजाना आतिशबाजी का उपयोग करना असंभव लगता है, लेकिन यह अभ्यास करना अच्छा होता है कि आपका प्यारा मजबूत आवाज सुनता है। आतिशबाजी ध्वनियों को चलाने की एक सिफारिश है। मात्रा कम से शुरू करें और इसे धीरे-धीरे बढ़ाएं। तो आप जोरदार और अप्रत्याशित आवाज़ों पर अपने बालों की प्रतिक्रिया को माप सकते हैं। यदि आप यह गतिविधि करते हैं तो इनाम और सहवास सुनिश्चित करें, इससे आपको ध्वनि को अधिक शांति से प्रतिक्रिया करने में मदद मिलेगी और उन्हें कुछ अच्छे से संबंधित किया जाएगा।

बी) कैनलो

रन

यदि संभव हो तो शारीरिक गतिविधियों को करने का प्रयास करें, उत्सव से पहले खेलें या जॉगिंग करें। इस तरह, आपकी बालों को बाहरी शोरों को अनदेखा करने और आराम पर ध्यान केंद्रित करने की अधिक संभावना होती है।

सी) सबसे खराब के लिए तैयार करें




undergate

शोर से दूर भागना कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक अस्तित्व वृत्ति है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका प्यारा एक सुरक्षित स्थान पर है जहां वह डर या चिंता से बाहर नहीं जा सकता है। यह भी याद रखें कि आतिशबाजी के अलावा छुट्टियों पर लोग आकाश में गोलियां शूट करते हैं। हम आपको अपने बालों को अंदर रखने और यह सुनिश्चित करने के लिए अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी डालने या पहचान विधि लाएं ताकि शोर को बहुत अधिक बदल देता है और इसे बचने में आपके पास इसका कोई तरीका है।

डी) परियोजना शांतता

शांत

यदि आप आतिशबाजी के दौरान अपने बालों के साथ होने जा रहे हैं, तो हमेशा शांत रहें जब आप देखते हैं कि आपका कुत्ता बेहद परेशान है। कुत्ते ऊर्जा के साथ संवाद करते हैं, और देखते हैं कि उनका मालिक शांत है, यह अधिक संभावना है कि वह आराम और शांत भी हो।

ई) सुखदायक उत्पादों के साथ अपने आप को मदद करें

ऐसे कई कुत्ते हैं जो आतिशबाजी की आवाज सुनते समय तनाव से पीड़ित नहीं होते हैं। इसी तरह बहुत घबराहट फरी हैं। चूंकि आप वह व्यक्ति हैं जो आपके प्यारे को सर्वश्रेष्ठ जानते हैं, निम्नलिखित उत्पादों की जांच करें और निर्णय लें कि आपके तनाव स्तर के आधार पर कौन से काम कर सकते हैं:

blog01blog05blog03complementeosblog02

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते शोर के लिए बेचैनीकुत्ते शोर के लिए बेचैनी
आतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँआतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँ
से सावधान रहें! कुत्तों की इंद्रियों के बारे में मिथक और सत्यसे सावधान रहें! कुत्तों की इंद्रियों के बारे में मिथक और सत्य
वे कुत्तों के लिए पहली चिंताजनक बनाते हैंवे कुत्तों के लिए पहली चिंताजनक बनाते हैं
अगर मेरा कुत्ता मेरी बात नहीं सुनता तो मुझे क्या करना चाहिए?अगर मेरा कुत्ता मेरी बात नहीं सुनता तो मुझे क्या करना चाहिए?
अगर मेरा कुत्ता रॉकेट से डरता है तो क्या करना है?अगर मेरा कुत्ता रॉकेट से डरता है तो क्या करना है?
सान जुआन में कुत्तों के साथ सावधानीसान जुआन में कुत्तों के साथ सावधानी
फायरकेकर्स के डर के साथ कुत्तों। आपको नियंत्रित करने के लिए 6 युक्तियाँफायरकेकर्स के डर के साथ कुत्तों। आपको नियंत्रित करने के लिए 6 युक्तियाँ
एक असाधारण भावनाएक असाधारण भावना
हमारे पालतू जानवरों के लिए सबसे हानिकारक शोरहमारे पालतू जानवरों के लिए सबसे हानिकारक शोर
» » आतिशबाजी को अपने कुत्ते को प्रभावित करने से कैसे रोकें?
© 2022 TonMobis.com