मेरे कुत्ते के तनाव से कैसे छुटकारा पाएं

मेरे कुत्ते के तनाव से कैसे छुटकारा पाएं?
पिछले मौकों में हमने पहले से ही कुछ परिस्थितियों के बारे में बात की है जो आतिशबाजी, गरज, घंटी इत्यादि जैसे कुत्तों के लिए तनावपूर्ण हैं। वहाँ भी अन्य स्थितियों में, जहां कुत्तों तनाव है कि उनके स्वास्थ्य और सामान्य भलाई के लिए हानिकारक के अलावा, अक्सर इस तरह के विभाजन की समस्या, अत्यधिक भौंकने, विनाश के रूप में परिवार में एक दुष्चक्र बनाने के एक उच्च स्तर के साथ रहती हैं दूसरों के बीच पर्यावरण और आत्म-विघटन का।

निश्चित रूप से, इन परिस्थितियों में एक पेशेवर की मदद की आवश्यकता होती है जो लक्षण से परे स्थिति से निपटती है लेकिन ट्रिगरिंग स्थितियों पर हमला करके। विशाल बहुमत में मालिकों से बहुत सी इच्छा और धैर्य की आवश्यकता होती है और साथ ही कुछ दिनचर्या में संशोधन और पालतू जानवर की प्रक्रिया का समर्थन करने के लिए पर्यावरण भी आवश्यक होता है।

सौभाग्य से, और संकेतित उपचार के संयोजन के साथ, कुत्ते के तनाव से मुक्त होने में योगदान देने वाले अन्य विकल्प अब उपयोग किए जा सकते हैं। पेशेवर या पेशेवरों के समूह द्वारा पर्यवेक्षित एक विस्तृत उपचार के लिए वैकल्पिक उपचार या विकल्प नहीं हैं - आदर्श - लेकिन वे सामान्य रूप से स्थिति को कुछ राहत दे सकते हैं।

उन उत्पादों में से एक जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है और मैं नियमित रूप से उपयोग करता हूं वह पारंपरिक मैक्सिकन हर्बलिज्म का ब्रांड है जिसे ग्रीनवेट कहा जाता है और चिंता समस्याओं के लिए इसके विशिष्ट उत्पाद को "शांत" कहा जाता है।




एक अन्य उत्पाद के है कि जब आप लंबी अवधि का एक परिणाम की आवश्यकता होती है इस्तेमाल किया जा सकता "कॉलर सुखदायक" या "विसारक सुखदायक" संतरी ब्रांड एक मालिकाना सूत्र है कि उनके पिल्लों नव रखने के लिए फेरोमोन स्रावित मां की नकल करता है का उपयोग करता है शांत और तनाव के बिना पैदा हुआ।

बाक फूलों का उपयोग एक और विकल्प है, इस मामले में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जानवरों के साथ इस विकल्प के उपयोग में अच्छी तरह से तैयार किसी के साथ जाना है और मालिक की धारणाओं को निदान को धुंधला नहीं होने देना है, यह होना महत्वपूर्ण है यथासंभव उद्देश्य के रूप में कि सूत्र अधिक कुशल हो सकता है।

ये विकल्प, कुत्ते जो आतिशबाजी और गरज डर के साथ उन्हें इस्तेमाल जब आप बस और कुत्तों द्वारा यात्रा करने की जरूरत केबिन सामान पर होनी चाहिए और जब वहाँ एक अस्थायी स्थिति है कि एक बच्चे के आगमन के रूप में तनाव कुत्ते उत्पन्न करता है, पारिवारिक यात्राओं और कुछ अन्य, लेकिन यह हमेशा कुत्ते की संवेदनशीलता और प्रतिक्रियाशीलता की डिग्री पर निर्भर करेगा, साथ ही संदर्भ जो इन उपकरणों में से प्रत्येक मामले के लिए सबसे उपयुक्त होगा।

मुझे आशा है कि इन विकल्पों में आपकी मदद और, शेयरों उसके साथ प्रगति आप देख जाने और चाहे या नहीं सुधार निरीक्षण करने के लिए बहुत चौकस रहना कुछ राहत उपचार विशेषज्ञ द्वारा निर्धारित पालन करने के लिए देने के लिए और कैसे तुम क्या करने के अनुभव उपचार में आवश्यक समायोजन।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर मेरे कुत्ते पर जोर दिया जाता है तो क्या करना है?अगर मेरे कुत्ते पर जोर दिया जाता है तो क्या करना है?
काम पर कुत्ते तनाव को कम करते हैंकाम पर कुत्ते तनाव को कम करते हैं
कुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारणकुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारण
नए साल में अपने कुत्ते को शांत कैसे रखें?नए साल में अपने कुत्ते को शांत कैसे रखें?
कुत्तों की आक्रामकता के कारण और उपचारकुत्तों की आक्रामकता के कारण और उपचार
मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं
डरडर
बिल्ली में तनाव के 5 लक्षणबिल्ली में तनाव के 5 लक्षण
पालतू जानवरों में तनाव से कैसे लड़ें?पालतू जानवरों में तनाव से कैसे लड़ें?
» » मेरे कुत्ते के तनाव से कैसे छुटकारा पाएं
© 2022 TonMobis.com