पालतू कहानियां: बिल्ली जिसे मैंने कंबोडिया में अपनाया था

पालतू कहानियां: बिल्ली जिसे मैंने कंबोडिया में अपनाया था

(तो आप देख सकते हैं कि मुझे जानवर पसंद हैं, मेरे पास कुछ टैटू है, और भी हैं, लेकिन तस्वीर में वे नहीं दिखते हैं। "अंगकोर के मंदिर" में थोड़ा अंगकोर खिलााना)

ज्यादातर लोग स्पष्ट हैं कि सीएम रीप (कंबोडिया) अंगकोर के मंदिरों के लिए धन्यवाद जाने के लिए दुनिया के आवश्यक स्थानों में से एक है। लेकिन यह साइट विशेष है, मेरे लिए यह अभी भी कुछ महीनों के लिए है।

मैं गेस्ट हाउस जहां हम रह रहे थे के पास एक रेस्तरां में कुछ दोस्तों के साथ रात का भोजन कर रहा था, अगले दिन हम दुनिया के आश्चर्यों में से एक यात्रा करने के लिए चला गया और, आराम करने के लिए किया था के बाद से सुबह वहां से देखना होगा, हम जल्दी उठना था। जब हम बिल का भुगतान करने और वहां से निकलने वाले थे, तो मेरी आंखों के सामने एक बहुत छोटी काली गेंद दिखाई दी, यह एक था केवल 2 सप्ताह के बिल्ली का बच्चा. जानवरों और विशेष रूप से बिल्लियों के साथ प्यार में, मुझे इसे लेना और छूना था, यह इतना सुंदर था कि विरोध करना असंभव था।

हम जा रहे थे, जब रेस्तरां के मालिक, कुछ युवा नवविवाहित और एक बच्चे के लिए इंतज़ार कर रहे थे, मुझसे पूछा कि क्या मैं बिल्ली के साथ रहना चाहता हूं। सबसे पहले मैंने सोचा कि मैंने इस सवाल को गलत समझा था, कभी-कभी जब भाषा बहुत अलग होती है और यहां तक ​​कि "एक ही अंग्रेजी" बोलने से आप अभिव्यक्ति और समझ दोनों की गलतियां करते हैं। तो मैंने उन्हें सवाल दोहराया था, लेकिन नहीं, मैंने इसे गलत समझा नहीं था। उन्होंने चुपचाप मुझे समझाया कि वे बिल्ली नहीं चाहते थे, कि वे उनका था लेकिन वे मरने तक उसे खिलाने नहीं जा रहे थे। मेरा बुरा मूड दिखने लगा था।

अपने वापीड बहाने को सुनने के बाद और यह सत्यापित करने के बाद कि बिल्ली के हाथों में एक अच्छा गंतव्य नहीं होगा, मैंने इसे परिणामस्वरूप समस्याओं के साथ लेने का फैसला किया कि स्थिति मुझे लाएगी। लेकिन मैं उसे वहां नहीं छोड़ सका, यह नहीं जानते कि उनकी नियति लिखी गई थी, इसलिए मैंने इसे बदलने का फैसला किया।

मेरे आवास में उन्होंने जानवरों की अनुमति नहीं दी, इसलिए मुझे छिपाने और श्रमिकों के साथ तलाश करना और प्रवेश करना पड़ा "लिटिल अंगकोर" जो नाम मैंने उसे रखा है, एक बैकपैक में छिपा हुआ है, जो उस पल से, इस नए बच्चे के लिए गाड़ी बन गया।

(चलने के कठिन दिन के बाद अपने "कार्ट" में थोड़ा अंगकोर सो रहा है)




उसके बारे में क्या कहना है? उन्होंने कहा कि किसी को भी सुन सकते हैं और averiguase जो मेरे साथ कमरे में था के लिए एक चैंपियन की तरह व्यवहार, मेरी त्वचा के बगल में या मेरे सिर के शीर्ष पर सोया और कभी कभी मेरे कूल्हे से ऊपर नींद खत्म करने के लिए (मैं बग़ल में सो)।

खोज उचित भोजन इस देश में यह आसान काम नहीं था, सुपरमार्केट में मैंने ट्यूना या सॉसेज के डिब्बे खरीदे थे और वे उन्हें काटने में अच्छे थे, यह बहुत छोटा था!

लिटिल अंगकोर मुसीबत उनकी जरूरतों को बनाने के लिए किया था, और उसके पेट में अधिक से अधिक बढ़कर है, तो जानकारी के लिए देख ऑनलाइन, क्योंकि यद्यपि मैं अपने जीवन में कई बिल्लियों पड़ा है, कभी नहीं मुझे क्या हुआ, मुझे लगता है कि, मदद करने के लिए आवश्यक मालिश और प्रोत्साहित पाया जीव को सक्रिय करने के लिए उनके जननांग भागों और उसे "बाथरूम में जाने" में मदद करें।

मेरे साथ चार दिन, दिन में 24 घंटे बिताए। बैग में tucked उसे शहर के आसपास चलने के लिए प्रेरित किया, मंदिरों (भी निषिद्ध) करने के लिए मेरे साथ चला गया, खाने के लिए मेरे साथ आया था, एक साथ सोया ... लेकिन अंत आ रहा था और मैं मुझे नहीं हो सकता। मुझे वीजा की समाप्ति के कारण देश छोड़ना पड़ा और मेरे पास अभी भी एक महीने से अधिक यात्रा करने के लिए, दो अन्य देशों के माध्यम से यात्रा करना था, जिसमें कुछ विमान शामिल थे। जानवर के कागजात के बिना, मैं इसे वहां से बहुत दूर नहीं ले सका और कम से कम कंबोडिया में पशु रक्षक उनकी अनुपस्थिति से चमकते हैं।

लेकिन भाग्य यह था कि अंत में उन्होंने जोसेट, एक फ्रांसीसी महिला जो कुछ वर्षों तक सीएम रीप में रहती थी और उसके घर में और बौद्ध पगोडा में बिल्ली के बच्चे थे: "सीएम रीप पगोडा बिल्लियों"। यह एक गैर-लाभकारी संगठन है जो सड़क के जानवरों की देखभाल करने के लिए समर्पित है और जब वे वयस्क होते हैं, तो वे उन्हें बौद्ध मंदिर में ले जाते हैं। जोसेट ने पहले मुझे नहीं बताया, वह संतृप्त थी और घर भर गया था और हालांकि मैं उसे समझ गया क्योंकि मुझे पता है कि कैसे रक्षात्मक, वह एकमात्र स्टार था जो मेरी बालों वाली गेंद को बोल्ड करने में मदद करने के लिए मेरे रास्ते पर दिखाई दी थी। अंत में कई बातचीत के बाद उसने मेरी मदद करने का फैसला किया, क्योंकि उसके अनुसार, मैंने देखा था कि मैं वास्तव में जानवरों से प्यार करता था और बिल्ली के बच्चे को एक मौका मिला था। सभी सोच जाएगा वे हकदार हैं, और यह है, लेकिन दक्षिण पूर्व एशिया में भी कई आवारा जानवरों देखते हैं, कुछ "सामान्य" इतना है कि सुरक्षा और जो लोग चाहते हैं के काम किसी भी तरह मुश्किल में मदद करने के है।

मैं अगले दिन जोसेट के साथ एक रेस्तरां में फिर से मिल गया था और वहां से हम उसके घर जाएंगे, जहां वह छोटी बिल्लियों रखती है जब तक कि वे उन्हें मंदिर में ले जाने के स्वायत्त न हों। मैंने उसे पक्ष के लिए दान दिया, कुछ विशेष खाद्य डिब्बे (उसने मुझे बताया कि मुझे किस विशेष स्थान पर पशु फ़ीड मिल सकता है)।

लिटिल अंगकोर अपने नए 7 छोटे भाइयों के साथ वहां रहे, जिनके साथ वह थोड़ी देर तक बनने तक अगले दिन साझा करेगी। अगले दिन मैंने देश छोड़ दिया। अगले दिनों के दौरान, जोसेट ने मुझे थोड़ा अंगकोर के विकास के बारे में सूचित किया और मुझे फोटो भेज दिए। हालांकि पहले फ्राइज़ और फ्रिज के पीछे सोते हुए, थोड़ा सा वह बाकी के साथ सामाजिककरण कर रहा था और ऐसा लगता था कि सबकुछ ठीक था। और मैं कहता हूं ऐसा लगता है क्योंकि 5-6 दिनों के बाद वह मर गया। वह रक्षा के बहुत कमजोर थे, उनकी मां से अलग हो गए थे जब वह केवल कुछ दिन पुराना था और हालांकि कुछ सुरक्षा के भीतर स्पष्ट रूप से स्वस्थ था, जिसे वह दूर ले जा रहा था।

जब मैं पता चला तो मैं मदद नहीं कर सका, लेकिन मैं यह पसंद करता था कि उसके पास बेहतर जीवन होगा, केवल 2 सप्ताह के साथ गरीब आदमी पहले ही पारित हो चुका था, शायद यह उस तरह से बेहतर था। बेशक मुझे पता है कि Josette एक महान काम किया है और जो कुछ वह कर सकता है में थोड़ा मदद की कर रहा हूँ, और इसलिए मैं यह इसके लिए काफी मुश्किल इन कुछ पंक्तियां अपने काम के लिए धन्यवाद और उन्हें अच्छा काम कर रही जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए लिखने के लिए चाहता था, लेकिन। लाखों के लायक उसके जैसे लोग।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती हैमार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती है
मेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंदमेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंद
पीठ में एक छोटी सी गेंद एक बिल्ली saliгіपीठ में एक छोटी सी गेंद एक बिल्ली saliгі
मेरे बिल्ली का बच्चा आंख की समस्या हैमेरे बिल्ली का बच्चा आंख की समस्या है
बिल्ली का बच्चा एक छोटी गेंद के साथ निर्जलितबिल्ली का बच्चा एक छोटी गेंद के साथ निर्जलित
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
का संबंधका संबंध
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
पालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चापालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चा
» » पालतू कहानियां: बिल्ली जिसे मैंने कंबोडिया में अपनाया था
© 2022 TonMobis.com