5 गुण जो मेरी बिल्ली के पास है कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त नहीं है

5 गुण जो मेरी बिल्ली के पास है कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त नहीं है
के माध्यम से छवि: https://pixabay.com

दोस्त लोगों के एक समूह का हिस्सा हैं, जो आमतौर पर दिल में एक विशेष स्थान पर कब्जा करते हैं, क्योंकि हम न केवल उनके साथ सामान्य विशेषताओं को साझा करते हैं, बल्कि यादें, सामान्य कहानियां, लेकिन सभी पारस्परिक स्नेह से ऊपर हैं। हालांकि, ऐसे समय होते हैं जब दोस्ती दूर जाती है (विभिन्न कारणों से) लेकिन कोई ऐसा व्यक्ति है जो किसी भी कारण से हमसे दूर नहीं होगा, भले ही चीजें जटिल हो जाएं, और मेरे मामले में, यह मेरा है बिल्ली. बिल्ली के समान वह मुझे कभी भी अपनी कंपनी से इनकार नहीं करेगा, अकेले रहने से स्नेह और कृतज्ञता से भरा हुआ है, इसके अलावा अपने कोट के हिस्से के साथ अपने कपड़े सजाने के अलावा।

ये 5 गुण जो मेरे हैं बिल्ली, कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त नहीं है, वे आपको स्पष्ट करेंगे कि क्यों बिल्ली का बच्चा यह दुनिया के सबसे अच्छे पालतू जानवरों में से एक है:

1. हमेशा मेरे लिए समय है

जैसे-जैसे वर्षों तक जाते हैं, खासकर जब हम वयस्कता तक पहुंचते हैं, तो दोस्ती के साथ हमारे समय को समन्वयित करना मुश्किल हो जाता है। चाहे कार्य जिम्मेदारियों, पारिवारिक प्रतिबद्धताओं या नियमित रूप से तनाव के कारण, दोस्तों आपके लिए समय बंद कर दें और आपको इसे अपने आप से इस्तीफा देना होगा। लेकिन वह बिना शर्त दोस्त, जब भी मैं घर जाता हूं, मुझे एक शुभकामनाएं देता है और हमेशा सुनना चाहता हूं, यह मेरी बिल्ली है। उसके पास हमेशा मेरे लिए समय होगा, दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन। जब मेरी बिल्ली उपयुक्त होती है, तो मेरी बिल्ली वहां नहीं होती है, लेकिन वह मेरे पक्ष में अच्छे समय और बुरे में रहता है, चाहे मेरी उपलब्धियों का आनंद उठाएं या मेरे आँसू के साथ सहानुभूति दें और मुझे अपनी कंपनी, वफादारी और समर्थन दें, भले ही वह भाषा भाषण मेरा से अलग है।

2. यह स्वतंत्र है

बहुत स्नेही व्यक्ति होने के बावजूद, मैं कई पहलुओं में भी स्वतंत्र हूं (मुझे लगता है कि मेरा एकमात्र बच्चा होने का श्रेय है) और मेरी बिल्ली के साथ हम स्वतंत्रता के लिए उस प्यार को साझा करते हैं। इसलिए, हर कोई अपने लिए समय लेने के लिए स्वतंत्र है और उन गतिविधियों का आनंद लेता है जो हमें अलग-अलग आकर्षित करते हैं, लेकिन दिन के अंत में उसी सपने को साझा करने के लिए उस जटिलता से कहीं ज्यादा सुंदर नहीं है।

3. मेरी जगह का सम्मान करें




हालांकि हम एक साथ रहते हैं, मेरी बिल्ली का बच्चा और मेरे पास अपनी आंतरिक दुनिया है। मुझे प्यार है कि मेरी बिल्ली मेरी जगह का सम्मान करने में सक्षम है, साथ ही साथ मैं उसका सम्मान करता हूं और हम दोनों हमारी कंपनी का आनंद ले सकते हैं, लेकिन दूसरे से मांग करने की आवश्यकता के बिना। अगर वह अकेले रहना चाहता है, तो मैं उसे ऐसा करने की इजाजत देता हूं, जबकि जब मुझे अकेले समय बिताने या शौक विकसित करने की ज़रूरत होती है, तो वह थोड़ी सी शांति के लिए मेरी लालसा को समझ लेगा और मुझे अपने वर्ग मीटर में अकेला छोड़ देगा।

4. मेरा न्याय मत करो

हर कोई, इंसानों के रूप में, हम गलतियां करते हैं, और अक्सर हमारे द्वारा या तो हमारी "गलतियों" के कारण, हमारे द्वारा परिवार या दोस्तों द्वारा मुकदमा चलाया जाता है। लेकिन मेरी बिल्ली मुझे कुछ भी नहीं देगी, वह मुझे सब से ऊपर प्यार करता है और मुझे जो भी करता है उस पर परवाह नहीं करता है या उसी पत्थर से बार-बार ठोकर खा जाता है: यह हमेशा वहां रहेगा।

5. वह नींद में है और मेरे जैसे घर पर रहने का आनंद लेता है

पजामा और फिल्मों के सप्ताहांत, बीच में लंबी झपकी के साथ, घर पर रहने का आनंद लेने वालों के लिए आदर्श परिदृश्य हैं। मेरी बिल्ली नींद और घर जैसा है, इसलिए घर पर सोना और विश्राम करना शौक है जो हम दोनों साझा करते हैं। एक बिल्ली का बच्चा और उसके मालिक ने एक आम हित का आनंद लेते हुए कुछ भी सुंदर नहीं है, एक ऐसा जो कि ज्यादातर इंसान आमतौर पर समझ नहीं पाते हैं, बहुत कम सम्मान करते हैं, क्योंकि वे आपको आलसी, fome या किसी भी नकारात्मक योग्यता कहते हैं, पहुंचने के लिए हमेशा अपने घर से बाहर रहो।

हालांकि मेरे दोस्त हैं, मुझे लगता है कि मेरी बिल्ली मानव मित्रों की तुलना में उच्च स्तर पर है, क्योंकि वह n या कुछ भी मांग नहीं है लेकिन मुझे मुझे आवश्यक सभी भावनात्मक समर्थन देता है . आपकी तरफ से बिना शर्त साथी होने की तुलना में कुछ भी नहीं है और यदि आपको अभी भी उस अद्वितीय और रोमांचकारी भावना का अनुभव नहीं होता है, तो आपको चाहिए अपनाना एक बिल्ली का बच्चा और दिन में अपने दिल और अपने दिल को साझा करने का अनुभव जीते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली दस्त के लिए उपवास करते हैं लेकिन वही रहता हैमेरी बिल्ली दस्त के लिए उपवास करते हैं लेकिन वही रहता है
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
अपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्लीअपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्ली
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
» » 5 गुण जो मेरी बिल्ली के पास है कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त नहीं है
© 2022 TonMobis.com