जेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगा

जेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगा

रेसब्रुक कैपिटल, एआरके डेवलपमेंट की सहायक ने कुछ दिनों पहले "द आर्क" के निर्माण की घोषणा की - ए जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पशु लोडिंग टर्मिनल स्थापित किया जाएगा , न्यूयॉर्क में, जिसमें 14.4 हेक्टेयर क्षेत्र होगा।

पहल के संस्थापक, जॉन जे। कटिसेलि ने द इक्विन क्रॉनिकल को बताया, "आर्क का जन्म जानवरों की जरूरतों को पूरा करने, आयातित या निर्यात करने, प्रतियोगिताओं में भाग लेने, या खेत से हैं "।

वास्तुकला और कृषि के क्षेत्र के विशेषज्ञ, इस परियोजना के निर्माण कार्य में शामिल हो गए हैं जो एक महान शर्त के रूप में है जानवरों की सुरक्षा के लिए डिजाइन पशुधन प्रबंधन प्रणाली बोर्डिंग प्रक्रिया के दौरान।

संलग्नक के भीतर, एक भी होगा पालतू जानवरों के लिए होटल, खासकर कुत्तों और बिल्लियों के लिए , पशु चिकित्सकों के प्रभारी क्षेत्र के अलावा जो आर्क में आने वाले जानवरों में भाग लेंगे, जहां वे वर्ष के हर दिन और दिन में 24 घंटे गहन देखभाल सेवाएं, सर्जरी, आपातकालीन स्थिति और उन्नत निदान प्रदान करेंगे।

"जानवरों और उनके स्वामी के लिए, हवाई यात्रा थोड़ा तनावपूर्ण हो सकती है, यही कारण है कि यह सभी के लिए एक आरामदायक और सुखद वातावरण बनाने की कोशिश करता है "प्रणाली के संस्थापक और सिर पर टिप्पणी की।




भूमि के लिए पट्टा अनुबंध जहां सुविधाएं 30 साल तक होंगी और नवीकरणीय हो सकती हैं। यह पहल उन जानवरों की यात्रा करने में बहुत मददगार है जो हवाई जहाज से कम दर्दनाक होते हैं।

यह न्यूयॉर्क के लिए यात्रा करने वाले चिली के उपयोगकर्ताओं के लिए भी उत्कृष्ट खबर है, क्योंकि अब वे अपने पालतू जानवरों के साथ ऐसा कर सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि हवाईअड्डे पर ठहरने उनके लिए कुछ दर्दनाक नहीं होगा।

स्रोत: एक्वाइन क्रॉनिकल

छवियाँ सीसी ilovemytank - सन्दूक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए स्नानकुत्तों के लिए स्नान
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
बोलीविया में, एक मेगा पशु चिकित्सा अस्पताल बनाया जा रहा हैबोलीविया में, एक मेगा पशु चिकित्सा अस्पताल बनाया जा रहा है
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
एक निर्माण उद्यमी बनने के लिए कदमएक निर्माण उद्यमी बनने के लिए कदम
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
» » जेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगा
© 2022 TonMobis.com