मज़ा हवाई अड्डे के खेल

स्केवेंजर हंट

यदि आप जानते हैं कि आप एक समूह के साथ लंबे समय तक हवाई अड्डे पर फंस जाएंगे, तो आप एक खजाने की खोज बना सकते हैं। उन चीज़ों की एक सूची बनाएं जो आपको आमतौर पर हवाईअड्डे पर मिल सकती हैं। उदाहरण के लिए, नक्शा, पायलट, रंगीन सूटकेस और मिलते-जुलते शर्ट वाले परिवार अच्छे खजाने की शिकार वस्तुओं को बनाते हैं। वे एक भाग या सभी उपकरणों को गठबंधन करते हैं और उड़ान प्लेटों से पहले जितनी संभव हो सके सूची में चित्रों को लेने की कोशिश करते हैं।

आई जासूस

एक अप्रत्याशित देरी के साथ सामना करना, आई जासूस का एक साधारण खेल समय बीतने में मदद कर सकता है। आपको खेलने के लिए कम से कम दो लोगों की जरूरत है। एक व्यक्ति अपने तत्काल क्षेत्र के चारों ओर देखता है और एक वस्तु का चयन करता है, जिसके बाद वह कहता है, "मैं कुछ देखता हूं ..." और अन्य खिलाड़ियों को बताता है कि वस्तु का रंग। यदि यह बहु रंग है, तो सभी रंगों के अपने प्लेमेट्स को बताएं, ठोस रंग वाली वस्तुएं, हालांकि, इस गेम के लिए बेहतर काम करती हैं। एक बार एक और खिलाड़ी ने ऑब्जेक्ट का अनुमान लगाया है, जो तब देखने के लिए बारी है और अगले का चयन करें।


दुनिया में कहां?


हवाई अड्डे पर अपने अनुभव के लिए अपने परिवार के लिए एक शैक्षिक समय बनाओ। अधिकांश हवाई अड्डों पर, एक बड़ा पैनल है जो सभी आने वाली और जाने वाली उड़ानों को दिखाता है। कुछ प्रविष्टि / निकास कार्ड: शहर या गंतव्य के देश को दिखाएं, अन्य लोग केवल हवाई अड्डे या शहर का नाम सूचीबद्ध कर सकते हैं। छोटे हवाई अड्डों में केवल क्षेत्र के कस्बों के लिए उड़ानें हो सकती हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे दुनिया भर के स्थलों के लिए उड़ानें प्रदान करते हैं। यह अनुमान लगाने का प्रयास करें कि प्रत्येक शहर किस शहर या देश को गंतव्य शहर में देख रहा है। उत्तर के लिए समूह के सबसे अनुभवी सदस्य से पूछें या हवाईअड्डा स्टोर का नक्शा प्राप्त करें। यदि प्रवेश / निकास कार्ड राज्य या गंतव्य के देश को करता है, तो इस खेल का एक संस्करण खाली मानचित्र या हवाईअड्डे की सूची के साथ खेला जा सकता है, जहां आपकी एयरलाइंस उड़ती है।

अजनबी छुपाएं और खोजें

छुपाएं और खोज दोस्तों के साथ खेलने के लिए एक मजेदार खेल है। हालांकि, हवाई अड्डे अकेले रहने के लिए खतरनाक जगह हो सकते हैं। अपने त्वचा समूह में किसी को रखने के बजाय, व्यक्तियों की तलाश करने वाला गेम स्वाभाविक रूप से हवाई अड्डे तक पहुंच जाएगा। एक व्यक्ति उड़ानों और फोटोग्राफी के लिए हवाई अड्डे के लिए इंतजार कर रहे कर्मचारियों या लोगों के माध्यम से जा सकता है। अन्य खिलाड़ियों को भीड़ में कुछ लोगों से मिलना और तलाश करना है। किसी को चित्रित करने से पहले अनुमति मांगना सुनिश्चित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए स्नानकुत्तों के लिए स्नान
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
सौंदर्य उड़ान उगता हैसौंदर्य उड़ान उगता है
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
एक परिवार के दिन के लिए विचारएक परिवार के दिन के लिए विचार
कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
बच्चों के लिए खजाने की खोज कैसे करेंबच्चों के लिए खजाने की खोज कैसे करें
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
» » मज़ा हवाई अड्डे के खेल
© 2022 TonMobis.com