अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं

अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
छवि के माध्यम से: फेसबुक

यात्रा और जानवरों के प्रेमियों के पास आवास पर बचाने के लिए एक नया विकल्प है, क्योंकि अब वे पालतू जानवरों के साथ घरों में रह सकते हैं, जिन्हें दिन के कुछ निश्चित समय पर देखभाल की जानी चाहिए।

ऐसे प्लेटफ़ॉर्म या एप्लिकेशन हैं जो अनुमति देते हैं यात्रियों वे उन लोगों के साथ घर साझा करते हैं जो उन्हें प्राप्त करने के इच्छुक हैं, जैसे एयरबेंब या कॉचसर्फिंग, जहां वे मुफ्त में भी रह सकते हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका और कुछ यूरोपीय देशों में, वहाँ साइटों विश्वसनीय Housestters कर रहे हैं और मन मेरा घर है, जो एक व्यक्ति या परिवार से संपर्क यात्रा हो सकता है और एक पालतू जानवर है कि घर पर अकेली रहना होगा है, विचार है कि आप की देखभाल कर सकते हैं वह और घर जबकि मालिक वहां नहीं हैं और आप अपने आवास को भी बचाएंगे या दोनों पक्षों के अनुकूल मूल्य पर सहमत होंगे।




यह प्रणाली उन लोगों के लिए आदर्श प्रतीत होती है जो यात्रा का आनंद लेते हैं और न केवल कई प्रतिबद्धताओं को देखते हैं, वे जानवरों की तरह हैं और पालतू जानवरों की देखभाल में शामिल जिम्मेदारियों को लेने के इच्छुक हैं।

पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए यात्रा करने में सक्षम होने के लिए आपको केवल उल्लिखित साइटों में पंजीकरण करना होगा और प्रोफाइल बनाना होगा, वहां आप दुनिया भर के पशु मालिकों को पा सकते हैं जो अपने प्यारे दोस्तों के लिए देखभाल करने वाले की तलाश में हैं।

उनके प्रोफाइल में, क्या पालतू मालिकों वे प्रजातियों, नस्ल और उनके दोस्तों की आदतों, और जानवर के प्रकार है कि देखभाल कर सकते हैं और कर एक महान काम, एक अच्छा रेटिंग प्राप्त है और यह आसान एक नया गंतव्य खोजने के लिए कर निर्दिष्ट करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
» » अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
© 2022 TonMobis.com