एक अभियान का लक्ष्य कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए है जो स्पेन में प्रवेश नहीं कर सका

एक अभियान का लक्ष्य कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए है जो स्पेन में प्रवेश नहीं कर सका

बडी एक कुत्ता था जो था एक स्पेनिश नागरिक द्वारा अपनाया गया, जो संयुक्त राज्य अमेरिका से गुज़र रहा था और अपने देश को एक अच्छे दोस्त के साथ वापस लौटना चाहता था जिसके साथ वह अपना जीवन साझा करना चाहता था।

लेकिन यह इतना आसान नहीं था, और बार्सिलोना में एल प्रैट हवाई अड्डे के लिए, पालतू जानवरों के चिप्स को पढ़ने के लिए कलाकृतियों, उन्हें उत्तरी अमेरिका से तीन महीने का पिल्ला नहीं मिला।

छोटे कुत्ते की सारी टीकाएं अद्यतित होती हैं, जो स्पैनिश अधिकारियों के लिए पर्याप्त नहीं थी कि वह उन्हें देश में प्रवेश न करें, सिर्फ इस तथ्य के लिए कि वह अपनी पीठ में दर्ज चिप को पढ़ने में सक्षम न हो।

"हमने हवाईअड्डे पर हमारे सभी पाठकों के साथ परीक्षण किया है, साथ ही उन लोगों के साथ जो एक अमेरिकी माइक्रोचिप के साथ अन्य जानवरों की इकाई को सत्यापित करते हैं, और मालिकों ने योगदान दिया है, लेकिन हम माइक्रोचिप को पढ़ने में सक्षम नहीं हैं" , सरकारी प्रतिनिधिमंडल के कृषि विभाग के निदेशक एल पायस ने टिप्पणी की, जोसे लुइस गुगा।




छोटी बडी की समस्या का समाधान, उसे वापस संयुक्त राज्य अमेरिका भेजना, या उसे त्यागना है। इस कारण से, मर्सिडीज लोपेज़ ने सोशल नेटवर्क में एक अभियान शुरू किया ताकि वह मांग सके कि उसका कुत्ता देश में प्रवेश कर सके।

इस पहल के साथ, स्पेनिश अधिकारियों ने एक और अधिक दोस्ताना तरीके का चयन करने का निर्णय लिया है, इसलिए वे कुत्ते को टीकाकरण का मूल्यांकन करते हैं और इसे संगरोध में रखो , जब तक उसे रिहा कर दिया जा सके और बार्सिलोना की सड़कों पर चलें।

स्रोत: एल पैस

छवि मर्सिडीज लोपेज़

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
गुआडालाजारा में कुत्ता मिलागुआडालाजारा में कुत्ता मिला
कुत्तों के लिए स्नानकुत्तों के लिए स्नान
संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
संत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़नासंत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़ना
संयुक्त राज्य अमेरिका के तट पर फंसे मरने से एक विशाल नीली शार्क बचाई गई हैसंयुक्त राज्य अमेरिका के तट पर फंसे मरने से एक विशाल नीली शार्क बचाई गई है
कुत्तों और बिल्लियों के लिए चिपकुत्तों और बिल्लियों के लिए चिप
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता हैमाइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है
» » एक अभियान का लक्ष्य कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए है जो स्पेन में प्रवेश नहीं कर सका
© 2022 TonMobis.com