न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया

न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
के माध्यम से छवि: ट्विटर

न्यूयॉर्क जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, ने उन सभी यात्रियों के आराम के बारे में सोचा है जो दुनिया के अन्य हिस्सों में उड़ने के लिए आते हैं, जिसमें इन यात्राओं पर अपने मालिकों के साथ पालतू जानवर शामिल हैं, जिनके लिए उन्होंने उनके लिए एक विशेष स्नानघर का उद्घाटन किया।

कुत्ते और बिल्लियों उनके लिए एक विशेष कमरे का आनंद लेंगे यह 6.5 वर्ग मीटर है, जो कृत्रिम घास से लैस है, जहां जानवर शुरू करने से पहले या बाद में अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

पुरुषों और महिलाओं के रेस्टरूम के विपरीत, पालतू दरवाजों को एक पैर के सिल्हूट द्वारा पहचाना जा सकता है, जहां यात्रा करने वाले जानवरों के युगल अपने कुत्ते या बिल्ली के मल एकत्र करने के लिए बैग डिस्पेंसर ढूंढ सकते हैं। नली सब कुछ साफ करने में सक्षम होने के लिए।




पालतू जानवरों के लिए बाथरूम उनके कुत्तों या बिल्लियों से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बेहतर रहने के लिए बनाया गया था। "यह यात्रियों के पक्ष में एक कार्रवाई है, जो लंबी उड़ानों और स्थानांतरण के लिए संक्षिप्त अवधि में, अपने पालतू जानवरों को हवाई अड्डे से बाहर निकालने के लिए पर्याप्त समय नहीं था।" विवासा, सुसान कुन्हा, कंपनी के उपाध्यक्ष जो हवाई अड्डे का संचालन करते हैं, पर टिप्पणी की।

यह यूएस हवाईअड्डे में एकमात्र पालतू-अनुकूल बाथरूम नहीं है, डुलल्स, वाशिंगटन डीसी के बाहर, शिकागो ओहारे और सिएटल-टैकोमा इंटरनेशनल के पास मालिकों के लिए शौचालय भी हैं आपके लिए पालतू जानवर.

संयुक्त राज्य अमेरिका के हवाई अड्डों में एक विनियमन है ताकि बड़े टर्मिनलों के पास इस साल अगस्त से पहले जानवरों के लिए एक जगह सक्षम हो, यह उत्तरी अमेरिका के देश में और बाहर यात्रा करने वाले यात्रियों की बड़ी संख्या के कारण है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए स्नानकुत्तों के लिए स्नान
जेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगाजेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगा
मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
क्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिएक्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिए
मैं लाभप्रदता के लिए हवा में कैसे भाग ले सकता हूं?मैं लाभप्रदता के लिए हवा में कैसे भाग ले सकता हूं?
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
एयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्वएयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्व
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
» » न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
© 2022 TonMobis.com