डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल

क्लारियन होटल

रोमुलस, मिशिगन में, डेट्रोइट मेट्रो एयरपोर्ट क्लारियन होटल पास के हवाई अड्डे से यात्रा करने वालों के लिए डिज़ाइन की गई सेवाएं प्रदान करता है। होटल हवाई अड्डे के लिए लगभग 8 मिनट की यात्रा के साथ एक निःशुल्क शटल सेवा प्रदान करता है। यह सुबह की उड़ानों वाले यात्रियों के लिए होटल में महाद्वीपीय नाश्ता भी प्रदान करता है। होटल का रेस्तरां, गार्डन कैफे, मेहमानों को होटल छोड़ने के बिना भोजन करने की इजाजत देता है। इसके अलावा, एक रहने की पेशकश की है "और फ्लाई पैक, यात्रियों होटल में रात भर रहने और अप करने के लिए एक सप्ताह के लिए कार पार्क में अपनी कार छोड़ करने की इजाजत दी। दरें कमरे में सुविधाओं के अनुसार भिन्न संकुल और इस तरह एएए सदस्यता, छूट दर अधिक से अधिक या सैन्य, लेकिन जैसा कि मेहमानों के लिए छूट अक्टूबर 2010 से ब्याज दरों में एक मानक के कमरे में एक रात ठहरने के लिए $ 50 के लिए शुरू किया।

क्लारियन होटल डेट्रॉइट मेट्रो एयरपोर्ट

8600 मेरिमैन आरडी

रोमुलस, एमआई 48174

734-728-7900

clarionhotel.com

दूतावास सूट

दूतावास सूट डेट्रॉइट मेट्रो एयरपोर्ट रोमुलस में स्थित एक धूम्रपान रहित होटल है, जो हवाई अड्डे से केवल आधा मील दूर है। होटल यात्रियों को आदेश देने के लिए एक मानार्थ पकाया जाता है, डिलीवरी और स्वागत अवधि एक रात प्रबंधक। होटल में एक त्वरित सेवा और एक सीट-डाउन रेस्तरां, साथ ही भूख यात्रियों के लिए ऑर्डर रूम सर्विस भी प्रदान करता है। हवाई अड्डे पर जाने वाले मेहमानों को "स्टे एंड फ्लाई पैकेज" कक्ष की पेशकश की जाती है, जो होटल में एक रात का ठहरने, आठ दिनों तक निःशुल्क पार्किंग और हवाई अड्डे से और उसके लिए निःशुल्क शटल सेवा प्रदान करता है। अक्टूबर 2010 तक, पैकेज के लिए दरें $ 109 से शुरू हुईं।

मेट्रो एयरपोर्ट दूतावास सूट डेट्रॉइट

8600 विकम रोड

रोमुलस, एमआई 48174

734-728-9200

embassysuites.com

क्वालिटी इन और सूट


Romulus हवाई अड्डे से केवल तीन किलोमीटर की दूरी पर, Quality Inn हवाई अड्डे Suites Detroit Metro u0026 हवाई अड्डा, जो हवाई अड्डे के लिए दिन में 24 घंटे शटल सेवा प्रदान करता लिए यात्रा मेहमानों को पूरा करता है। गैर धूम्रपान होटल यात्रियों के लिए मुफ्त नाश्ता भी प्रदान करता है और कई स्थानीय रेस्तरां के करीब है जो लंच और डिनर डाइनिंग विकल्प पेश करता है। पालतू जानवरों के मेहमानों के लिए, होटल प्रति रात एक पालतू जानवर प्रति रात 20 डॉलर का स्वागत करता है। "रहें और दर फ्लाई" होटल आप होटल में अपनी कार छोड़ करने के लिए सात दिन और दिनों के लिए से 2010 कमरे की दरों में मौसम के हिसाब से बदलती $ 7 प्रत्येक, खरीदने के लिए अनुमति देगा, लेकिन अक्टूबर से 2010 से, दो रानी बिस्तर वाले कमरे के लिए खरीद दरें प्रति रात $ 50 से शुरू होती हैं।

क्वालिटी इन एंड सूट डेट्रॉइट मेट्रो एयरपोर्ट

9555 मिडिलबल्ट आरडी।

रोमुलस, एमआई 48174

734-946-1400

qualityinn.com

वेस्टिन

DTW स्थित, वेस्टिन डेट्रायट मेट्रोपोलिटन एयरपोर्ट मेहमानों के लिए हवाई अड्डे के टर्मिनल मैकन्मारा तक पहुँचने के लिए एक विशेष परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) चौकी प्रदान करता है। मेहमानों को खाना खाने के 07 a.m. से होटल टीएसए चौकी से गुजरने के बाद टर्मिनल में दुकान, खुले 7:45 बजे कर सकते हैं होटल एक गैर धूम्रपान होटल भी मेहमानों के लिए एयरलाइन चेक-इन और सामान भंडारण प्रदान करता है। टर्मिनल पर दोपहर के भोजन के उपयोग करने में सक्षम होने के अलावा, मेहमानों के लिए होटल के रेस्तरां DEMA में भोजन, या लाउंज डेक उड़ान, बार या बार DEMA लाल कप में एक पेय का आनंद करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। कमरे की दरें कमरे की सेवाओं, विशेष ऑफ़र और छूट के आधार पर भिन्न होती हैं। अक्टूबर 2010 तक, कमरे की दर प्रति रात $ 93 से शुरू होने से कम से कम 10 दिन पहले आरक्षित होती है।

वेस्टिन डेट्रॉइट मेट्रोपॉलिटन एयरपोर्ट

2501 वर्ल्डगेटवे प्लेस

डेट्रॉइट, एमआई 48242

734-942-6500

westin.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
© 2022 TonMobis.com