बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक

बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक

एक खोजें बार्सिलोना में विदेशी पशुचिकित्सा यह एक जटिल कार्य हो सकता है यदि हमारे पालतू असामान्य हैं या असामान्य स्थिति से पीड़ित हैं। हालांकि यह सच है कि अस्पतालों और पशु चिकित्सा केंद्र हैं कि कुत्तों और बिल्लियों के इलाज के अलावा विदेशी में उनकी विशेषज्ञता है, अन्य इसे विशेष रूप से समर्पित हैं।

AnimalExpert की इस सूची में हम आपको दिखाएंगे कि कौन हैं बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक , हम समझाएंगे कि उनकी विशेषज्ञता क्या है, हाइलाइट करने के लिए सेवाएं और यदि वे विदेशी पशु चिकित्सा हैं 24 घंटे बार्सिलोना में

आप में भी रुचि हो सकती है: बार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्र

पशु चिकित्सा क्लिनिक एक्सोटिक्स

पशु चिकित्सा क्लिनिक एक्सोटिक्स यह कैटलोनिया में सबसे लोकप्रिय और अनुरोधित क्लीनिकों में से एक के रूप में खड़ा है, लेकिन स्पेन में संदर्भ केंद्रों में से एक है। यह फैला हुआ है अनुभव , उनके पास पशु चिकित्सा टीम और टीवी 3 श्रृंखला "वेटिनिनारिस" पर उनकी उपस्थिति ने एक्सोटिक्स क्लिनिक को बहुत लोकप्रिय बना दिया है। वे विदेशी जानवरों के लिए सभी प्रकार की सेवाएं प्रदान करते हैं और नवीनतम तकनीकों को लागू करने के लिए लगातार प्रशिक्षित होते हैं।

हम केंद्र से विभिन्न प्रकार की सेवाओं को पा सकते हैं मुलायम ऊतक सर्जरी , जिसके लिए अस्पताल में भर्ती होने के माध्यम से विशिष्ट प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, 24 घंटे आपातकालीन और दंत चिकित्सा दूसरों के बीच में।

Vetex - सेंटर Veterinari डी पशु Exotics

वेटेक्स सेंटर पशु चिकित्सक डी पशु एक्सोटिक्स में हमने पेशेवरों का एक बड़ा समूह विशेष रूप से विदेशी जानवरों में विशेष रूप से पाया। निवारक दवा, सर्जरी, अस्पताल में भर्ती, विश्लेषण या आघात की सेवाओं के अलावा, हम सेवा की हाइलाइट करते हैं नर्सरी, आपातकालीन 24 घंटे और प्रबंधन प्राणी केंद्रों की रिपोर्ट.

मैरागल एक्सटिक्स सेंटर पशु चिकित्सा




मैरागल एक्सटिक्स सेंटर वेटिनिनरी के लिए खड़ा है व्यापक सेवा जो सभी प्रकार के विदेशी जानवरों की सेवा के लिए प्रदान करता है 24 घंटे आपातकालीन . हम दूसरों के बीच निवारक दवा, सर्जरी, अस्पताल में भर्ती, एक्स-रे या एंडोस्कोपी प्राप्त करने के लिए जा सकते हैं।

एलएस Altres - पशु चिकित्सा क्लिनिक

एलएस Altres - पशु चिकित्सा क्लिनिक यह सभी प्रकार के विदेशी जानवरों का एक पशु चिकित्सा केंद्र है। ग्राहकों को एक घंटे की मुफ्त पार्किंग की पेशकश के अलावा, यह भी इसकी सेवा के लिए खड़ा है 24 घंटे आपातकालीन या हमारे जानवरों को उनके पास छोड़ने की संभावना डेकेयर या निवास.

एक्सोवेट्स - विदेशी पशु पशु चिकित्सा केंद्र बार्सिलोना

Exovet के एक पशु चिकित्सा केंद्र है जो इस क्षेत्र में लंबे अनुभव के साथ विदेशी जानवरों में विशिष्ट है। इस क्लिनिक को हाइलाइट करने की सेवा प्राप्त करने का विकल्प है घर परामर्श , यह समझते हुए कि, कुछ मामलों में, यह पशु कल्याण के लिए सबसे इष्टतम तरीका होगा।

हमें अन्य सेवाओं, जैसे खाद्य उत्पादों, सर्जरी, आंतरिक चिकित्सा, दंत चिकित्सा, अस्पताल में भर्ती या दूसरों के बीच विश्लेषणात्मक बिक्री भी मिलती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्रबार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्र
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
» » बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक
© 2022 TonMobis.com