कुत्तों के लिए स्नान




कुत्तों के लिए स्नान
अगर कोई अपने कुत्ते के साथ सैन डिएगो यात्रा करने के बारे में सोच रहा है, तो उसके बारे में चिंता करने में एक कम समस्या है। क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में इस शहर के हवाई अड्डे पर, उन्होंने एक इनडोर "कुत्ता स्नान" बनाया है। यह पहला ऐसा देश है जो उस देश में किया गया है, इस हवाई अड्डे को बेहतर बनाने के लिए किए गए निवेश के लिए धन्यवाद।

इन बाथरूमों में सभी विलासिताएं हैं: 23 वर्ग मीटर की एक जगह में, एक अग्नि हाइड्रेंट होता है जो पालतू जानवरों को उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए आमंत्रित करता है, थोड़ा कृत्रिम मैदान, दो deodorizers / कीटाणुशोधक, एक सिंक और एक सेवा है प्लास्टिक बैग की ताकि मालिक विच्छेदन एकत्र कर सकें और उन्हें त्याग सकें। इसके अलावा, हवाईअड्डा सफाई टीम दिन में दो बार साइट कीटाणुरहित करती है।

आर्किटेक्चरल स्टूडियो एचएनटीबी इस उत्सुक और आवश्यक सृजन के डिजाइन के लिए ज़िम्मेदार था। इसके निदेशक, टॉम रॉसबाक ने पुष्टि की है कि यह हवाईअड्डा प्राधिकरण की मांगों का अनुपालन करने के उत्पाद से न तो और न ही कम था, जिसमें विशेष रूप से यात्रा करने वाले पालतू जानवरों की स्वच्छता के लिए समर्पित क्षेत्र शामिल हैं। उन्होंने कहा कि अन्य हवाईअड्डे पर समान सेवाएं दी जा रही हैं जहां वे काम कर रहे हैं।

क्या आपने कभी अपने पालतू जानवर से यात्रा की थी? आपने इस स्थिति को कैसे हल किया?

स्रोत:
जानकारी

छवि:
@LarryOsborne

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
जेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगाजेएफके अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहला पशु लोडिंग टर्मिनल खोल देगा
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
भव्य वाइला के बारे में तथ्यभव्य वाइला के बारे में तथ्य
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
एयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्वएयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्व
» » कुत्तों के लिए स्नान
© 2022 TonMobis.com