जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?

अर्थ

पालना से बच्चे के बिस्तर में संक्रमण करना एक बड़ा कदम है। ज्यादातर माता-पिता पाते हैं कि परिवर्तन करना बहुत बड़ा है या बहुत ही बच्चा उनकी बारी है ताकि पालना सबसे अच्छा हो। बेबी सेंटर के अनुसार, जाने का एक अन्य कारण स्पिन्टरर्स है। एक बार पॉटी प्रशिक्षण शुरू हो जाने के बाद, आपके बच्चे को बाथरूम में जाने के लिए रात के दौरान उठने में सक्षम होना चाहिए। आप इस बच्चे को अपने बच्चे के लिए पालना और सह के रूप में एक ही जगह को पालना या नए बिस्तर पर परिचित कुछ डालकर आसान बना सकते हैं।

लाभ

कुछ बच्चे अपने क्रिप्स के लिए बहुत विशाल और सक्रिय होते हैं और उन्हें सोने में परेशानी होती है। बड़े बिस्तर में संक्रमण रात को बेहतर ढंग से सोने में मदद कर सकता है। हालांकि प्रत्येक बच्चा अलग है, बिस्तर में सो रहा है "बड़ा लड़का एक छोटी परिषद के लिए प्रोत्साहन हो सकता है, खासतौर पर जिनके पास बड़े भाई बहन हैं।


विचार


सुनिश्चित करें कि समय से पहले बच्चे के बिस्तर पर पालना से संक्रमण को चिह्नित न करें। कई बार माता-पिता बदलाव में निष्पादित करने की कोशिश करेंगे, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह समय है या रास्ते में एक नया बच्चा है और उन्हें पालना से बाहर निकलने की जरूरत है। संक्रमण बहुत जल्दी बच्चे की नींद की आदतों और व्यवहार के लिए हानिकारक हो सकता है। अगर आपका बच्चा बदलता है, तो वापस ब्लॉक करें और बाद में पुनः प्रयास करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करेंबच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करें
बहुत जल्द sphincters के खतरे क्या हैं?बहुत जल्द sphincters के खतरे क्या हैं?
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
फायदे गठन पोटी धड़कता हैफायदे गठन पोटी धड़कता है
बच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षणबच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षण
ब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करेंब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करें
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
बच्चों में enuresis के कारणोंबच्चों में enuresis के कारणों
बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?
» » जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?
© 2022 TonMobis.com