अपने कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने देने से पहले आपको पता होना चाहिए

अपने कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने देने से पहले आपको पता होना चाहिए

कई मालिक अपने बिस्तर को अपने कुत्ते के साथ साझा करने का फैसला करते हैं, हालांकि, हर कोई अपने कुत्ते के साथ बिस्तर नहीं साझा कर सकता है, और सभी कुत्ते अपने मानव के साथ बिस्तर साझा नहीं कर सकते हैं। यह निर्णय लेने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए?

यह स्पष्ट है कि कुत्ते के साथ बिस्तर साझा करना सुरक्षा, सुरक्षा देता है और हम इसे प्यार करते हैं। हालांकि, निर्णय लेने से पहले आपको इन बिंदुओं को ध्यान में रखना चाहिए:

क्या आप अनिद्रा से पीड़ित हैं? यदि ऐसा है, तो आपको अपने कुत्ते को बिस्तर साझा करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। एक कुत्ता, हालांकि यह पूरी रात सोता है, बहुत कुछ चलता है, बहुत कुछ! आप उसे बिस्तर के पैर पर आराम से देखकर सो सकते हैं और अपने चेहरे से अपने चेहरे पर जाग सकते हैं। इसके अलावा, नहीं लगता कि मैं आप जाग या आपकी साइट का सम्मान के प्रति सावधान रहें होगा ... नहीं, मुझे विश्वास है कि मैं आप का सम्मान क्या वह उसकी जगह पर विचार करता है और आप को जगाने के लिए नहीं सावधान जा रहा समाप्त कर देंगे, इसलिए, जो लोग कुत्तों के साथ सोने पता है कि यह बढ़ता रहता है लगातार और रात में उनके निरंतर आंदोलनों (और कुछ महत्वपूर्ण खर्राटों) के कारण जागने के लिए असामान्य नहीं है।




क्या आप एलर्जी हैं? अपने बिस्तर को अपने कुत्ते के साथ साझा करना अच्छा नहीं है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका कुत्ता कितना साफ और साफ है, आप पतंग, सूक्ष्मजीव आदि ले जाने से नहीं बच सकते हैं। जो आपके स्वास्थ्य में गंभीर रूप से आपको प्रभावित कर सकता है, इसलिए, अपने कुत्ते को अपनी जगह दें और इसलिए आप अपने एलर्जी राज्य को बढ़ाने से बच सकते हैं।

क्या आपके पास अच्छी जागृति है? क्योंकि अन्यथा, क्योंकि आम तौर पर कुत्तों बहुत अच्छा जगाने है अपने कुत्ते के साथ एक बिस्तर साझा करने के बारे में भूल ऊर्जा के साथ उठकर, अगर आप किसी आप अपने समय की जरूरत है एक अच्छे मूड में पाने के लिए कर रहे हैं, अपने कुत्ते को केवल अपनी हालत और खराब हो करने में मदद मिलेगी प्रोत्साहन की ...

क्या आपका कुत्ता बहुत क्षेत्रीय है? कुत्तों जो बहुत क्षेत्रीय हैं कुछ ऐसा करते हैं जो इंसानों को अयोग्य बनाता है ... वे अपने बिस्तर गीले करते हैं। कुत्ते मनोविज्ञान को समझने के लिए आपको समझना चाहिए वहाँ कुत्तों उस पल में आप एक बिस्तर साझा करने का निर्णय कर रहे हैं कि, लगता है अपने कुत्ते को आप के साथ साझा नहीं कर सकते हैं और आपके मूत्र क्या वह अपने क्षेत्र मानता है, इस मामले में, अपने बिस्तर की जाँच करें। यदि आपका कुत्ता ऐसा है, तो आप शायद उसे शिक्षित नहीं कर सकते हैं कि वह ऐसा न करें। और इससे भी बदतर, यह आपके सोफे, आर्मचेयर इत्यादि का पेशाब करेगा। दूसरी बार ऐसा न होने की प्रतीक्षा न करें। यदि यह एक बार होता है, तो आपका कुत्ता फिर से ऐसा करेगा, इसलिए, उस क्षण से, उसे अपने बिस्तर पर सोने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

क्या आपका कुत्ता बहुत निर्भर है? यदि आपका कुत्ता एक वेल्क्रो कुत्ता है, जो आपकी छाया हैं और बाथरूम में आपके साथ हैं, तो आप अकेले होने पर घातक होते हैं, आदि, आपके साथ एक बिस्तर साझा करना उस निर्भरता को और अधिक मजबूत करेगा। अपने कुत्ते को अपना बिस्तर रखने की इजाजत देने से उसकी आजादी को मजबूत करने में मदद मिलेगी।
अब निर्णय आपके हाथों में है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बहुत सक्रिय कुत्ता अपने बिस्तर से उठ नहीं सकता हैबहुत सक्रिय कुत्ता अपने बिस्तर से उठ नहीं सकता है
अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्सअपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्स
क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?
कुत्ते कितने सोते हैं?कुत्ते कितने सोते हैं?
कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभअपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभ
बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
बच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करेंबच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करें
अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
» » अपने कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने देने से पहले आपको पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com