एक अर्जेंटीना शहर जहां लोगों की तुलना में अधिक कुत्ते हैं

एक अर्जेंटीना शहर जहां लोगों की तुलना में अधिक कुत्ते हैं
सीसी छवि: एंड्री

प्रांत में एस्टासिओन जनरल पाज़ शहर में अर्जेंटीना ग्रेट कॉर्डोबा का, 2,300 लोग रहते हैं और 3,000 से अधिक कुत्ते हैं, पशु चिकित्सक एसोसिएशन सेव स्नोरिंग द्वारा की गई जनगणना के अनुसार।

"हमने एक सर्वेक्षण किया था और हम दिखाए गए औसत से आश्चर्यचकित थे: प्रति घर तीन से अधिक कुत्ते, जिसका मतलब स्वयं में कोई समस्या नहीं है - हमें क्या चिंता है कि उनमें से अधिकतर त्याग की स्थिति में हैं" रोमिना ओलिवो एसोसिएशन के संस्थापक ला वोज़ डेल इंटीरियर समाचार पत्र पर टिप्पणी की।

इस छोटे से शहर की सड़कों में, न केवल मेस्टिज़ो कुत्तों को देखा जाता है, क्योंकि डोबर्मन, बॉक्सर और रोट्टवेइलर जैसी कुछ नस्लों एस्टासीन जनरल पाज़ के हर कोने के आसपास घूमती हैं।




"ऐसे लोग हैं जो यहां आते हैं या परिस्थिति में आते हैं, कम से कम एक महीने में वे जॉकी क्लब में घोड़े की दौड़ करते हैं, वे दिन कैंपर्स से भरे हुए हैं, और जब वे निकलते हैं, तो कई छोड़ने वाले कुत्ते परिसर में छोड़ दिए जाते हैं" , ओलिवो ने कहा।

प्रांत के मेयर, कार्लोस बोर्गोबेलो ने उसी मीडिया को आश्वासन दिया "आदर्श होगा कि आश्रय के लिए एक आश्रय, एक केनेल और आधारभूत संरचना हो, लेकिन इसका मतलब है कि उच्च लागत जो हमारी पहुंच के भीतर नहीं हैं।"

इस नगर पालिका का वार्षिक बजट 17 मिलियन पेसो है, जिसका उद्देश्य अपने निवासियों के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य करना है जो पहले से कम हैं कुत्तों जो इस शहर की सड़कों पर घूमते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉर्डोबा में खोया कुत्ताकॉर्डोबा में खोया कुत्ता
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
कुछ कुत्तों के लिए, कोई असंभव पकड़ नहीं हैकुछ कुत्तों के लिए, कोई असंभव पकड़ नहीं है
एक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉगएक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉग
भयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैंभयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैं
अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…
अर्जेंटीना कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना कुत्ते नस्लों
उनके कुत्ते को पहचानने के लिए रक्त कुत्तों का खून परीक्षण किया जाएगाउनके कुत्ते को पहचानने के लिए रक्त कुत्तों का खून परीक्षण किया जाएगा
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
» » एक अर्जेंटीना शहर जहां लोगों की तुलना में अधिक कुत्ते हैं
© 2022 TonMobis.com