उनके कुत्ते को पहचानने के लिए रक्त कुत्तों का खून परीक्षण किया जाएगा

उनके कुत्ते को पहचानने के लिए रक्त कुत्तों का खून परीक्षण किया जाएगा
सीसी छवि: माइक क्रुगर

स्पेनिश शहर Tarragona के नागरिकों से बचने के थक गए हैं कुत्ता मल जो वहां रहते हैं, इस कारण से वे अपने कचरे को छोड़ने वालों की पहचान करने के लिए मैकोटास का डीएनए रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं।

"अब हमने देखा है कि रास्ते में चारों ओर कुत्ते के झुंड झूठ बोल रहे थे" ज़िम्मेदार स्वामित्व पर एक रिपोर्ट में स्पेनिश समाचार पत्र डायरियो डी नवरारा द्वारा सर्वेक्षण किए गए नागरिकों में से एक ने टिप्पणी की।

Tarragona की नगर परिषद कुत्तों के मालिकों के बारे में शिकायत करती है जो अपने पालतू जानवरों के मल इकट्ठा नहीं करते हैं, यही कारण है कि वे एक डेटाबेस बनाना चाहते हैं जो शहर में कुत्तों से रक्त के नमूने एकत्र करता है।

"हमारे पास एक टीम होगी कि जब हमें मल मिलती है, तो डीएनए का नमूना लेंगे, हम इसे प्रयोगशाला में भेज देंगे और फिर हम जान लेंगे कि यह जानवर किसके" , शहर के सार्वजनिक स्थानों के काउंसिलर इवाना मार्टिनेज ने टिप्पणी की।




अब तक, नागरिकता का अध्यादेश प्रभावी है, जो उठाने वाले लोगों के लिए 250 यूरो का जुर्माना नहीं है अपने कुत्तों का मल, लेकिन इसका अच्छा नतीजा नहीं हुआ है क्योंकि उन लोगों की पहचान करना संभव नहीं है जो पिछले वर्ष के दौरान पालन नहीं करते हैं, केवल छह अवरोध किए गए थे।

स्पेनिश नगर पालिका की सफाई और सजावट अनुभाग के अनुसार, कैनिन अपशिष्ट की सफाई प्रति वर्ष लगभग 250,000 यूरो खर्च करती है, इसलिए "यह पैसे की बर्बादी है, मुझे नहीं लगता कि आपको कुत्ते के शिकार का विश्लेषण करने पर पैसा खर्च करना है" एक यात्री द्वारा के अनुसार।

यह नियम पूरा हो गया है, इन जानवरों के मालिकों पर रक्त कुत्तों को अपने कुत्तों को जमा करने के लिए निर्भर करेगा, जिसका खर्च होगा क्योंकि शहर में कुत्तों की कोई जनगणना नहीं है, बल्कि खतरनाक नस्लों के नमूने की एक सूची है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते, tarragona में पाया पिल्ला कुत्ताकुत्ते, tarragona में पाया पिल्ला कुत्ता
कुत्ते, tarragona में पाया कुत्ताकुत्ते, tarragona में पाया कुत्ता
नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?
कुत्तों के लिए बीमाकुत्तों के लिए बीमा
स्पेन में वे भटक कुत्तों के खाद बनाना चाहते हैंस्पेन में वे भटक कुत्तों के खाद बनाना चाहते हैं
बेहतर कुत्ते के मालिक होने के लिए युक्तियाँबेहतर कुत्ते के मालिक होने के लिए युक्तियाँ
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
जापानी उन लोगों को निंदा करने के लिए आवेदन करते हैं जो अपने कुत्तों के झुंड को नहीं उठाते हैंजापानी उन लोगों को निंदा करने के लिए आवेदन करते हैं जो अपने कुत्तों के झुंड को नहीं उठाते हैं
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
» » उनके कुत्ते को पहचानने के लिए रक्त कुत्तों का खून परीक्षण किया जाएगा
© 2022 TonMobis.com