स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों

... या गैर जिम्मेदार मालिकों?

स्पेन में कुत्तों की आठ नस्लें हैं जिन्हें जाना जाता है संभावित खतरनाक कुत्तों (पीपीपी): पिट बुल टेरियर, रोट्टवेइलर, डोगो अर्जेंटीनो, स्टाफ़र्डशायर बुल टेरियर, अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर, फिला ब्रासिलियोरो, टोसा इनू और अकिता इनू। मेस्टिज़ो कुत्ते जो इनमें से किसी भी नस्लों से आते हैं, उन्हें पीपीपी भी माना जाएगा।

वैलेंसियन कम्युनिटी जैसे कुछ समुदायों ने इस राष्ट्रीय सूची का विस्तार करने का फैसला किया है और कुत्तों की पंद्रह नस्लें हैं जिन्हें वे खतरनाक मानते हैं, उनमें से रोट्टवेइलर और नेपोलिटानो मास्टिफ़।

उल्लिखित नस्लों के कुत्तों के मालिकों के पास एक दायित्व है देयता बीमा साथ ही एक प्रशासनिक लाइसेंस जो साबित करता है कि मालिक के पास कुत्ते के मालिक के लिए आवश्यक मनोवैज्ञानिक गुण होते हैं पीपीपी . ( पीपीपी लाइसेंस )

एक कुत्ते को संभावित रूप से खतरनाक होने में क्या बदलता है? बिना किसी संदेह के, आदमी का हाथ। एक कुत्ता वह होगा जो उसका स्वामी चाहता है।

हमारे कुत्ते को उसे देने के लिए समय समर्पित करना सकारात्मक शिक्षा , एक अनुशासन और सब से ऊपर, हमारे सभी प्रेम और कंपनी की पेशकश करते हुए, हमें एक कुत्ता मिलेगा जो अन्य कुत्तों और लोगों से संबंधित हो सकता है। और यह सभी प्रकार के कुत्तों पर लागू होना चाहिए, न केवल पीपीपी माना जाता है।




इस मामले में हमारी स्थिति स्पष्ट है: मनोवैज्ञानिक परीक्षण जो दिखाता है कि एक व्यक्ति कुत्ते की देखभाल करने में सक्षम होता है, न केवल कुत्ते के मालिकों द्वारा किया जाना चाहिए संभावित खतरनाक। 

केवल एक ही कारण है पीपीपी के वास्तव में इस दुनिया में मौजूद हैं, हैं संभावित खतरनाक लोग।

फेसबुक और ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करना न भूलें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियरएक नानी कुत्ते के रूप में पिट बैल टेरियर
कुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता हैकुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता है
क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों - वर्तमान कानून 2018स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों - वर्तमान कानून 2018
यदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूंयदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूं
एक कुत्ते पर थूथन का उपयोग कब करेंएक कुत्ते पर थूथन का उपयोग कब करें
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
» » स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों
© 2022 TonMobis.com