मोटर होटल एसोसिएशन

होटल के बारे में जानकारी

अधिकांश मोटर क्लब साझेदारी के लिए सदस्यता शुल्क की आवश्यकता होती है, लेकिन उनमें से कुछ योजना गाइड और अन्य जानकारी में अलग-अलग बेचे जाते हैं। कुछ संगठन अपनी वेबसाइटों पर होटलों के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं जिन्हें शुल्क या सदस्यता शुल्क के बिना एक्सेस किया जा सकता है। हालांकि, मोटर होटल एसोसिएशन पर छूट प्राप्त करने के लिए, आपको एक सशुल्क सदस्यता की आवश्यकता होगी। विशिष्ट लिंक जानकारी मोटर होटल में रैंकिंग सिस्टम और आराम सूचियों के आधार पर टिप्पणियां शामिल हैं। कुछ मोटर्स एसोसिएशन अधिक विस्तृत जानकारी प्रदान करते हैं, जैसे क्षेत्र में पड़ोस के मनोरंजन के अवसरों का विवरण और रेस्तरां लिस्टिंग के तत्काल आसपास के क्षेत्र में।

होटल की सुरक्षा

हालांकि, मोटर एसोसिएशन में होटलों की टिप्पणियों को पढ़ने के लिए हमेशा उपयोगी होता है, याद रखें कि किसी भी प्रकार की सलाह पक्षपातपूर्ण, पुरानी या गलत हो सकती है, यात्रा सलाहकार के मुताबिक। अपने स्वयं के शोध करना हमेशा एक अच्छा विचार है और होटल की जानकारी को सत्यापित करने के लिए दूसरी राय प्राप्त करें, खासकर जब आपकी सुरक्षा की बात आती है। ऑनलाइन ट्रैवल एडवाइजर्स की जानकारी जांचें, जैसे कि एक और होटल ढूंढने के लिए TripAdvisor। इंटरनेशनल ऑटोमोबाइल एसोसिएशन, या एए से संबद्ध एएए जैसी कुछ मोटर साझेदारी, यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष सावधानी बरतें कि आपकी टिप्पणियां यथासंभव सटीक हैं।


एएए होटल

एएए एक राष्ट्रीय संघ है जिसमें संयुक्त राज्य संघ संघों में मोटर साझेदारी और छोटे राज्य मोटर सहयोगी शामिल हैं, होटल की जानकारी और कीमतें प्रदान करने के लिए मिलकर काम करते हैं। आप एएए वेबसाइट पर स्थिति की तुलना में होटल तुलनाओं, सेवाओं, सुविधाओं, तस्वीरें और प्रतिनिधित्व के विवरण जैसे टिप्पणियों और अन्य उपयोगी जानकारी सहित होटल की समीक्षा पा सकते हैं। इस जानकारी तक पहुंचने या होटलों को बुक करने के लिए आपको एएए सदस्य की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको इसके बिना एएए मूल्य छूट प्राप्त नहीं होगी। आप व्यक्तिगत रूप से अपने स्थानीय एएए सहयोगी के कार्यालय में भी जा सकते हैं और कार्ड के साथ आवास सहायता और योजना सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं।

एआईटीए होटल


कंपनियों ऐसी यात्रा और होटल बुकिंग सहायता के बारे में जानकारी के लिए एएए के रूप में ऑटोमोबाइल संघों शामिल हो सकते हैं यहां तक ​​कि अगर, कुछ मोटर संघों अमेरिकी ट्रकिंग एसोसिएशन समीक्षा या आईएटीए जैसी कंपनियों को बदल रहे हैं। एआईटीए के साथ स्थान, हवाई अड्डे या पर्यटक आकर्षण और होटल ब्रांड, बस या कार पार्किंग, और आराम और सेवा वरीयताओं जैसी सुविधाओं के आधार पर कॉर्पोरेट छूट उपलब्ध होटल प्राप्त करें। होटल श्रृंखला की श्रृंखला के आधार पर, आपको एआईटीए के साथ दिखाई देने वाली कोई टिप्पणी नहीं मिल सकती है या नहीं। गैर-सदस्य एता की सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं और छूट प्राप्त कर सकते हैं।

अंतरराष्ट्रीय

एएए एए और उसके यूरोपीय सहयोगी और दक्षिण अफ्रीका और कनाडाई ऑटोमोबाइल एसोसिएशन और उसके सहयोगियों के बीच चल रहे कई अंतरराष्ट्रीय संघों के साथ सहयोग करता है। आप इन सहायक कंपनियों या एएए के माध्यम से होटल और अधिक जानकारी के बारे में जानकारी खोज सकते हैं। एएए कुछ सहयोगी, जैसे कनाडा में अल्बर्टा मोटर एसोसिएशन, विशेष रूप से व्यवसायों और व्यक्तियों को लक्षित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
जापान में होटल प्यार करोजापान में होटल प्यार करो
मुफ्त पार्किंग के साथ हीथ्रो होटलमुफ्त पार्किंग के साथ हीथ्रो होटल
» » मोटर होटल एसोसिएशन
© 2022 TonMobis.com