विचार किया गया था कि बिल्ली फिशर विलुप्त होने में नहीं था

विचार किया गया था कि बिल्ली फिशर विलुप्त होने में नहीं था
के माध्यम से छवि: ट्विटर

फोटोग्राफरों का एक समूह उन प्रजातियों का सामना कर रहा था जो बारह साल पहले नहीं दिखाए गए थे, इसलिए ऐसा माना जाता था कि यह पहले से ही था विलुप्त, अब तक सबूत हैं कि वे अभी भी दुनिया के कुछ हिस्सों में मौजूद हैं।

यह बिल्ली मछुआरे के लगभग तीन नमूने हैं, जो पाए गए थे जब जांचकर्ताओं के समूह जो अपने कैमरे के कैमरे से सशस्त्र थे, कंबोडिया में कोह काँग प्रांत में।

बिल्लियों, प्राकृतिक भंडार में और Peam Krosaop Ream पार्क में पाए गए Sihanokville, जहां वे रात दृष्टि के साथ कैमरे द्वारा कब्जा कर लिया गया स्थापित किए गए थे की कम्बोडियन प्रांत के दक्षिण।

ये छवियां दूसरा सबूत हैं जो ये हैं felines अभी भी अस्तित्व में है, जो 2003 से एशियाई देश में नहीं दिखाए गए थे, जिनमें तस्करी के लिए कुछ जब्त शामिल नहीं है, क्योंकि इसकी उत्पत्ति निर्धारित करने के लिए बहुत जटिल है।




रेट थैंग, इस परियोजना के नेता हैं जिन्होंने इस प्रजाति के जीवन की पुष्टि की, उन्होंने आश्वासन दिया कि संरक्षणविदों का समूह इस प्रजातियों की देखभाल करने के लिए एक योजना शुरू करेगा, जहां वे देखा गया था, साथ ही अधिक देशी जीवों को खतरे में डाल दिया था।

"बिल्ली फिशर वियतनाम में विलुप्त होने का मानना ​​है, लाओस में कोई आधिकारिक रिकॉर्ड नहीं है, और थाईलैंड और कंबोडिया में प्रजातियों के बारे में बहुत कम जानकारी है "जैव विविधता के संरक्षण के लिए कंबोडियन सेंटर द्वारा मीडिया को भेजे गए बयान में विशेषज्ञ ने कहा, जिसे ला टर्केरा द्वारा प्रकाशित किया गया था।

इन बिल्लियों दक्षिणी एशिया के मार्शलैंड्स में पाया जा सकता, उनकी त्वचा के अपने मुख्य खतरा तस्करी, मानव और भोजन के लिए प्रतियोगिता से उनके निवास के विनाश, वह प्रकृति की रक्षा के लिए एसोसिएशन (बताया डब्ल्यूडब्ल्यूएफ)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आखिरी विशाल कछुआ: अकेला जॉर्जआखिरी विशाल कछुआ: अकेला जॉर्ज
स्पेन में हाल ही में विलुप्त जानवरों की सूचीस्पेन में हाल ही में विलुप्त जानवरों की सूची
20 फरवरी, अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी, अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
गैलापागोस जानवरगैलापागोस जानवर
2 9 जुलाई बाघ का अंतरराष्ट्रीय दिन है2 9 जुलाई बाघ का अंतरराष्ट्रीय दिन है
प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
विलुप्त होने के खतरे में पशु: चिली कौगरविलुप्त होने के खतरे में पशु: चिली कौगर
ग्लोबल वार्मिंग विभिन्न समुद्री प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकती हैग्लोबल वार्मिंग विभिन्न समुद्री प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकती है
एंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavidaएंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavida
पांडा आवास के बारे में सब कुछपांडा आवास के बारे में सब कुछ
» » विचार किया गया था कि बिल्ली फिशर विलुप्त होने में नहीं था
© 2022 TonMobis.com