गुर्दे की विफलता के साथ बिल्लियों के लिए सबसे अच्छी फ़ीड

गुर्दे की विफलता के साथ बिल्लियों के लिए सबसे अच्छी फ़ीड

गुर्दे की विफलता यह बुजुर्ग बिल्लियों में सबसे आम समस्याओं में से एक है और दो प्रकार हैं: गुर्दे की विफलता, जो आमतौर पर संक्रमण या टॉक्सिन, क्रोनिक गुर्दे की विफलता की उपस्थिति होती है, ट्यूमर, अपरिवर्तनीय क्षति या अज्ञात कारणों से होती है। गुर्दे की कमी से पीड़ित एक बिल्ली को उचित भोजन मिलना चाहिए और कंक्रीट को स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार करने और इसकी दीर्घायु बढ़ाने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए।

याद रखें कि गुर्दे की विफलता वाले बिल्लियों के लिए भोजन पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए चूंकि यह एक ऐसा उत्पाद है जो स्वस्थ बिल्ली या किसी अन्य बीमारी का सामना करने वाले व्यक्ति को नुकसान पहुंचा सकता है। इसके अलावा, विशेषज्ञ आपको बेहतर देखभाल करने और अपनी जीवन प्रत्याशा बढ़ाने के लिए सलाह देगा।

ExpertoAnimal से इस आलेख में हमने संकलित किया है गुर्दे की विफलता के साथ बिल्लियों के लिए सबसे अच्छी फ़ीड और हम समझाएंगे कि प्रत्येक के पास क्या फायदे हैं और आपको उन्हें क्यों चुनना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह आपकी बिल्ली के लिए उचित भोजन है, पशु चिकित्सक के साथ अपनी पसंद के बारे में चर्चा करना न भूलें:

आप में भी रुचि हो सकती है: बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचार
सूची

गुर्दे की विफलता के साथ एक बिल्ली को खिलााना

गुर्दे की विफलता से पीड़ित बिल्लियों की आहार संबंधी आवश्यकताओं के बारे में बात करने से पहले, यह याद रखना आवश्यक होगा पानी की खपत यह महत्वपूर्ण है बिल्ली के ठीक होने या जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के पक्ष में। एक रोगग्रस्त गुर्दे पानी को बनाए रखने की क्षमता खो देता है और इससे प्रचुर मात्रा में पेशाब होता है जो होता है निर्जलीकरण.

कुछ सुझाव जो आपकी मदद कर सकते हैं:

  • फ़ीड के बावजूद, अपने आहार में दैनिक गीले भोजन को शामिल करें, हां, गुर्दे की विफलता के लिए उपयुक्त उत्पादों को चुनना न भूलें।
  • नियमित रूप से स्प्रे से पानी को नवीनीकृत करें।
  • एक पानी के फव्वारे को खरीदने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, कई बिल्लियों इस तरह के पीने के फव्वारे पसंद करते हैं।
  • कूड़े के बक्से से साफ और दूर चट्टानों और चट्टानों को खिलाना जारी रखें।
  • सबसे गंभीर मामलों में, subcutaneous सीरम का उपयोग किया जाना चाहिए।

अब जब हम अपनी बिल्ली में हाइड्रेशन के महत्व को जानते हैं, तो यह बात करने का समय होगा भोजन आपको क्या करना चाहिए यह जोर देना बहुत महत्वपूर्ण है कि यह लगभग है मुख्य उपचार और यह गुर्दे की विफलता का इलाज करने या पुरानी गुर्दे की बीमारी से पीड़ित बिल्लियों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने की कुंजी है।

आहार, चाहे गुर्दे की विफलता या शुष्क-आधारित भोजन वाली बिल्लियों के लिए घर से बना व्यंजन, इसमें निम्न शामिल होना चाहिए:

  1. प्रोटीन प्रतिबंध : बिल्ली के आहार के प्रोटीन सेवन में कमी से गुर्दे की गिरावट से बचा जाता है। हमें अपने पशुचिकित्सा से प्रोटीन के दैनिक ग्राम की मात्रा से परामर्श लेना चाहिए जिसे रोगी की जरूरत है और यह भी सुनिश्चित करें कि यह एक उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद है। यह विवरण हमें फ़ीड को सही तरीके से चुनने में मदद करेगा।
  2. फॉस्फेट प्रतिबंध (फॉस्फरस): प्रोटीन के साथ, फॉस्फेट को रोगग्रस्त गुर्दे से फ़िल्टर करना मुश्किल होता है, और अंग में निशान ऊतक जमा कर सकता है। खासतौर पर 6.8 मिलीग्राम / डीएल से अधिक फास्फोरस स्तर वाले बिल्लियों में, चेल्टरों का उपयोग अत्यधिक अनुशंसा की जाती है क्योंकि यह भोजन के फॉस्फेट का पालन करता है और इसे रक्त तक पहुंचने से रोकता है।
  3. लिपिड में वृद्धि : विभिन्न प्रकार के भोजन को अस्वीकार करने के लिए गुर्दे की विफलता वाली बिल्लियों के लिए यह आम है और इससे हमारी बिल्ली में एनोरेक्सिया होता है। लिपिड्स के योगदान में वृद्धि भोजन के शेल्फ जीवन में सुधार करती है और आदर्श वजन को बनाए रखने में मदद करती है। जानवर को प्रतिदिन 70 से 80 केसी के बीच खाना चाहिए, खासतौर पर उन लोगों में जो ओमेगा 3 और 6 होते हैं।
  4. विटामिन और पूरक : अपने पशु चिकित्सक से सलाह लें कि आपकी बिल्ली विटामिन बी और सी (पाचन स्वास्थ्य और बढ़ती भूख के लिए बहुत महत्वपूर्ण), पोटेशियम और एसिड बेस नियंत्रण की पेशकश की संभावना है। इस बीमारी से पीड़ित बिल्लियों से पीड़ित अम्लता के कारण, कई पशु चिकित्सक एंटासिड्स के उपयोग की सलाह देते हैं।
गुर्दे की विफलता के साथ एक बिल्ली को खिलााना

हिल के

की गामा हिल के पर्चे आहार नैदानिक ​​रूप से साबित उत्पाद हैं जो बिल्ली को पीड़ित विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं को नियंत्रित करने में मदद कर सकते हैं। फ़ीड के अलावा, पहाड़ी के डिब्बे में भोजन के साथ अपने प्रत्येक उत्पाद को पूरा करता है, अगर हमारा सबसे अच्छा दोस्त नाजुक है और उसे सॉफ्ट फीड की आवश्यकता है तो बहुत फायदेमंद है।




गुर्दे की विफलता से पीड़ित बिल्लियों के लिए ब्रांड हिल के 3 उत्पाद यहां दिए गए हैं:

1. पर्चे आहार सी / डी चिकन

पत्थरों या गुर्दे की पत्थरों बिल्ली की एक गंभीर स्वास्थ्य समस्या है जिसे जल्द से जल्द इलाज किया जाना चाहिए। निश्चित रूप से खरीदते हैं पर्चे आहार सी / डी चिकन चूंकि गुर्दे की विफलता के साथ बिल्लियों के लिए सबसे अच्छी फ़ीड में से एक खरीदना है पत्थरों की उपस्थिति को कम कर देता है और उन्हें 14 दिनों में भंग कर देता है . यह एक बहुत ही विशिष्ट उत्पाद है और एक बहुत ही विशिष्ट बीमारी के लिए, इसलिए यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी बिल्ली पत्थरों से पीड़ित हो सकती है तो आपको कभी भी यह उत्पाद नहीं देना चाहिए। इस मामले में हिल का प्रस्ताव है क्लासिक चिकन स्वाद.

पहाड़ी` class=

2. पर्चे आहार सी / डी मछली

यह उत्पाद, पर्चे आहार सी / डी मछली , पिछले एक के समान है, केवल अंतर ही स्वाद है, जो इस मामले में यह मछली है . इसका उपयोग गुर्दे या पत्थरों में पत्थरों का इलाज करने, उनकी उपस्थिति को रोकने और 14 दिनों में उन्हें भंग करने के लिए भी किया जाता है।

3. पर्चे आहार बिल्ली का बच्चा के / डी

पिछले उत्पादों के विपरीत, पर्चे आहार बिल्ली का बच्चा के / डी यह है जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए सोचा गुर्दे की विफलता से पीड़ित बिल्लियों का। यह एक उत्कृष्ट उत्पाद है जिसने प्रोटीन को भी कम किया है, बुजुर्ग बिल्लियों के लिए आदर्श है, और ओमेगा 3 के एक महत्वपूर्ण स्रोत के साथ।

रॉयल कैनिन

रॉयल कैनिन में विशिष्ट खाद्य पदार्थों की एक श्रृंखला है विभिन्न पशु चिकित्सा उपचार का समर्थन करें . इस मामले में, गुर्दे की विफलता का इलाज करने के लिए:

रेनल आरएफ 23 फलाइन

उत्पाद रेनल आरएफ 23 फेलिन ई, यह विशेष रूप से है पुरानी गुर्दे की विफलता के लिए संकेत दिया , पेशाब के क्षारीकरण के लिए, हेपेटिक एन्सेफेलोपैथी और बिल्लियों के लिए जो आवर्ती कैल्शियम ऑक्सीलिक यूरोलिथ होते हैं। इसमें कम फॉस्फोरस सामग्री है और यह भी है प्रोटीन सीमित हैं , जैसा कि हमने पिछले मामले में उल्लेख किया है, यह बुजुर्ग बिल्लियों के लिए बहुत फायदेमंद है।

रॉयल कैनिन

प्रो प्लान

Optirenal स्टेरलाइज्ड तुर्की

अंत में, Optirenal स्टेरलाइज्ड तुर्की इसमें दो बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य हैं: यह मूत्र या गुर्दे की समस्याओं के साथ बिल्लियों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है और यह भी है नसबंदी बिल्लियों के लिए सही है . यह एक बहुत ही पूरा उत्पाद है। यह संवेदनशील पाचन के साथ बिल्लियों के लिए एक नाजुक भोजन भी है।

प्रो प्लान

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गुर्दे की विफलता के साथ बिल्लियों के लिए सबसे अच्छी फ़ीड , हम अनुशंसा करते हैं कि आप फ़ीडिंग समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

">
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?
मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता हैमेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता है
मेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता हैमेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता है
मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
निर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएंनिर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएं
बिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता हैबिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता है
मेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलतामेरी बिल्ली की पुरानी गुर्दे की विफलता
बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचारबिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता - लक्षण और उपचार
बिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गुर्दे की विफलता का इलाज कैसे करें
गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली कितनी है?गुर्दे की विफलता वाली बिल्ली कितनी है?
» » गुर्दे की विफलता के साथ बिल्लियों के लिए सबसे अच्छी फ़ीड
© 2022 TonMobis.com