घायल हंस उस आदमी को गले लगाता है जिसने उसे बचाया

घायल हंस उस आदमी को गले लगाता है जिसने उसे बचाया
के माध्यम से छवि: एक्सप्लोर करने के लिए पैदा हुआ

एबॉट्सबरी स्वानरी यह दुनिया के लोगों द्वारा प्रशासित सफेद हंसों का एकमात्र घोंसला कॉलोनी है। इस जगह में डोरसेट, इंगलैंड जिसकी स्थापना वर्ष 1040 के आसपास की गई थी, यह संभव है कि वह 600 हंसों की विशाल कॉलोनी को खिला सके जो प्रकृति के इस अभयारण्य के माध्यम से स्वतंत्र रूप से यात्रा करते हैं।

कुछ साल पहले रिचर्ड Wiese , कार्यक्रम की मेजबानी "एक्सप्लोर करने के लिए पैदा हुआ" यह एबीसी टेलीविजन नेटवर्क पर प्रसारित, बचाव और हंसों के पुनर्वास के लिए समर्पित संगठनों के अन्य सदस्यों के साथ Abbotsbury बतख रखने का स्थान का दौरा किया, उन घायल या स्वास्थ्य समस्याओं कर रहे थे, जो मदद करने के लिए।

के माध्यम से छवि: एक्सप्लोर करने के लिए पैदा हुआ

अपने दौरे के दौरान उन्होंने एक सामना किया हंस कि धातु की बाड़ की ओर उड़ते समय उसने खुद को चोट पहुंचाई और उसे मदद करने के लिए जल्दी से भाग गया। किसी अज्ञात जानवर के साथ के रूप में, यदि आप एक परिवार रवैया है, और हंस रिचर्ड उसके पंखों से अधिक अपनी बाहों में से एक और उसकी गर्दन के आधार पर अन्य डाल को बनाए रखने की जरूरत है तो वह अपने सीने के पास गया और की तरह महसूस करने के लिए शुरू किया जानवर शांत हो गया।

"जब मैं उसके करीब आ गया तो मैं उसके दिल को मारने महसूस कर सकता था और उसने बस अपनी गर्दन को आराम दिया और इसे मेरे चारों ओर रख दिया ... यह एक अद्भुत क्षण है जब एक जानवर पूरी तरह से भरोसा करता है।"




के माध्यम से छवि: एक्सप्लोर करने के लिए पैदा हुआ

सामान्य रूप से स्वान स्नेही जानवर नहीं होते हैं, वे क्षेत्रीय होते हैं और जब वे धमकी देते हैं तो आक्रामक रूप से बचाव करते हैं। यही कारण है कि घायल हंस के आत्मविश्वास और आभारी दृष्टिकोण के कारण रिचर्ड रहने का क्षण वास्तव में विशेष और दुर्लभ था.

बचाए गए हंस को स्वान लाइफलाइन को भेजा गया था, जो इंग्लैंड के विंडसर में बीमार और घायल हंसों की देखभाल के लिए समर्पित एक दान था।

के माध्यम से छवि: एक्सप्लोर करने के लिए पैदा हुआ

उस दिन कुछ पुनर्वासित हंस जंगली में लौटे, और स्वयंसेवकों ने प्रजनन और घोंसले की प्रक्रिया में योगदान करने के लिए घोंसले बनाने में मदद की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
[फोटो] एक मोटरसाइकिलिस्ट को एक घायल बिल्ली मिली और उसे एक यात्रा पर ले गया[फोटो] एक मोटरसाइकिलिस्ट को एक घायल बिल्ली मिली और उसे एक यात्रा पर ले गया
कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
बचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदोबचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदो
वाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थेवाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थे
होटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ हैहोटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ है
मधुमक्खी की सामान्य विशेषताओंमधुमक्खी की सामान्य विशेषताओं
इस बचाव भालू ने डूबने वाले एक चट्टान के जीवन को बचायाइस बचाव भालू ने डूबने वाले एक चट्टान के जीवन को बचाया
मैं पक्षी को कैसे खिला सकता हूं और इसे उड़ सकता हूं?मैं पक्षी को कैसे खिला सकता हूं और इसे उड़ सकता हूं?
केबल टेलीविजन का आविष्कार किसने किया?केबल टेलीविजन का आविष्कार किसने किया?
» » घायल हंस उस आदमी को गले लगाता है जिसने उसे बचाया
© 2022 TonMobis.com