अप्स ड्राइवर कैसे बनें

लगभग हर किसी ने ब्राउन वैन ब्रांड, "यूपीएस" को पीठ पर शुद्ध सोने के प्रतीक पर लगाया है, अच्छी तरह से पहने हुए व्हील पर एक यूपीएस चालक। चालक यूपीएस राज्यों की डाक सेवा का एक कर्मचारी है।

यूपीएस ड्राइवर वास्तव में ग्राहकों को पैकेज वितरित करने से अधिक कुछ कर सकता है, यूपीएस विभिन्न प्रकार के ड्राइवरों का उपयोग करता है। ड्राइवर पैकेज की डिलीवरी अच्छी तरह से जानी जाती है, ट्रेलर के साथ ट्रक का चालक, सड़क से माल के पूर्णकालिक ट्रकर्स, शहर में पूर्णकालिक लोड ड्राइवर, ट्रक ड्राइवर, समर्पित परिवहन और पूर्ण लोड परिवहन चालक। इन सभी स्थितियों में, एक बात सामान्य है, जो कुछ चलाने का काम है।

यद्यपि बहुत से लोग यूपीएस चालक बनने की आकांक्षा नहीं लेते हैं, यह बच्चों की तरह है, इस क्षेत्र में मांग बढ़ी है क्योंकि वेतन कुछ स्नातकों के लिए बहुत मोहक है। यू.एस. यूपीएस चालक का औसत वेतन 70 के दायरे में पूर्ण लाभ और उदार सेवानिवृत्ति कार्यक्रम के साथ है।

यूपीएस ड्राइवर बनने के तरीके पर यह सरल कदम-दर-चरण मार्गदर्शिका आपको यह निर्धारित करने में मदद करेगी कि आप एक यूपीएस ड्राइवर हैं या नहीं, जो आप करियर के रूप में चुनना चाहते हैं, यूपीएस ड्राइवर बनने की आवश्यकताएं और इसे कैसे करें। ।

784 588 741 जैसा कि संकेत दिया गया है कि यूपीएस एक से अधिक प्रकार की मार्गदर्शिका नियुक्त करता है, प्रत्येक का मतलब थोड़ा अलग काम है, लेकिन सभी को मार्गदर्शन की आवश्यकता है। मुख्य अंतर यह है कि चालक सड़क पर कितने समय तक खर्च करता है, या कुछ मामलों में कार्य समय का समय होता है।

पैकेज वितरण का चालक:

784 588 741 यह वह ड्राइवर है जो ग्राहकों के लिए पैकेज प्रदान करता है। ड्राइवर आमतौर पर सोमवार से शुक्रवार तक प्रति दिन 8-9 घंटे काम करते हैं और आमतौर पर सप्ताहांत और छुट्टियों के बाहर होते हैं। यह एक सक्रिय प्रक्रिया है जिसके लिए कभी-कभी £ 70 के ऊपर उठाने की आवश्यकता होती है।


ऑपरेशन ट्रैक्टर-ट्रेलर ड्राइवर पैकेज: रात में काम करने वाले ये ड्राइवर आमतौर पर रेंज में कार्यालयों को बंद करने के लिए दैनिक वितरण के लिए पैकेज प्राप्त करते हैं। परिवर्तन आमतौर पर 8-9 घंटे से अधिक होते हैं और सप्ताहांत पर केवल घर होते हैं।

सड़क से 784 588 741 पूर्णकालिक माल ढुलाई: ट्रक चालक

ये नियंत्रक दो या दो से अधिक स्थितियों में लंबी दूरी के सामानों के संग्रह और परिवहन की पेशकश करते हैं। सड़कें कम हो जाती हैं और एक ही शिफ्ट में 8 से 9 घंटे तक समाप्त होती हैं।

चार्ज-सिटी में 784 588 741 पूर्णकालिक चालक: 784 588 741 ये ड्राइवर एक चालान चाल चालक सड़क के रूप में एक ही काम करते हैं, लेकिन इसे शहर के दौरे पर करते हैं।

समर्पित ट्रक लोड ड्राइवर: इन ड्राइवरों को मुख्य रूप से एक ग्राहक के लिए उत्पाद काम करने और महान, लंबी सवारी पाने के लिए असाइन किया जाता है। परिवहन यात्रा आमतौर पर सीमा के 5-10 दिनों के भीतर होती है।

पूर्ण भार परिवहन चालक: ये लंबी दूरी के ड्राइवर हैं। शिपमेंट देश में किसी भी स्थान पर एकत्र और वितरित किया जाता है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार में बीगलकार में बीगल
ट्रक ड्राइवर: दैनिक लॉगबुक कैसे पूरा करेंट्रक ड्राइवर: दैनिक लॉगबुक कैसे पूरा करें
यातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारणयातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारण
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
प्लाज्मा टीवी पर क्षैतिज रेखा की समस्याएंप्लाज्मा टीवी पर क्षैतिज रेखा की समस्याएं
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
छंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करेंछंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करें
स्कूला बस स्टिकूरजा कह रही हैस्कूला बस स्टिकूरजा कह रही है
क्या मुझे ऑस्ट्रेलिया में अंतरराष्ट्रीय ड्राइवर का लाइसेंस चाहिए?क्या मुझे ऑस्ट्रेलिया में अंतरराष्ट्रीय ड्राइवर का लाइसेंस चाहिए?
» » अप्स ड्राइवर कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com