क्या आपकी श्वास एक कचरा ट्रक के पीछे की तरह गंध करता है?




भौतिक, गंदे और सुगंध जैसी कुछ नौकरियां हर हफ्ते कचरा इकट्ठा कर रही हैं। बड़े कचरे के ट्रक रास्ते में बहुत अधिक हैं और कोई इनकार नहीं कर रहा है कि दोनों गंदे और सुगंधित हैं। ये ट्रक एक विचार दे सकते हैं कि आपकी सांस क्यों डूबती है।

यह कहा गया है कि एक व्यक्ति का मुंह वास्तव में शरीर का सबसे गंदे हिस्सा है। यह निस्संदेह कई जीवाणुओं के कारण है जो मुंह के रूप में ज्ञात नमक गुफा में स्वाभाविक रूप से बढ़ता है। जबकि हैलिटोसिस या बुरी सांस गंभीर बीमारी का संकेत हो सकती है, लेकिन आमतौर पर कचरा ट्रक के लिए आम तौर पर कुछ होने की संभावना अधिक होती है। यही है, गंदे और बदबूदार के बीच सीधा संबंध है।

एक साफ कचरा ट्रक किसी भी अन्य वाहन की तुलना में बदतर गंध नहीं करता है। और "छोटी दरारें और crevices में अपघटन की गंदगी और मलबे जो गंध विशेषता बनाते हैं। दुर्भाग्यवश, हमारे मुंह से सच है।

एक मुंह में कई जीवाणु होते हैं जो भोजन को तोड़ने से पहले भी शुरू होते हैं। चबाने के दौरान, मसूड़ों और दांतों के बीच छोटे भोजन कण पाए जाते हैं। समय के साथ, इन खाद्य कणों को विघटित करना और सड़ना शुरू करना और विशेषता की बुरी सांस का कारण बनना बहुत आम है।

चीजों को थोड़ा और खराब करने के लिए, हमारी भाषा में बैक्टीरिया जमा होता है और गंध शुरू होता है।
एक अच्छी दंत स्वच्छता जिसमें दांत शामिल होते हैं दांतों के बीच ब्रशिंग और फ़्लॉसिंग अधिक सही बुरी सांस की स्थिति। हर भोजन के बाद ब्रशिंग और हर दिन फ्लॉसिंग किसी के श्वास को सुगंधित रखने के लिए एक लंबा रास्ता तय कर सकती है।

अपनी सांस रखने के लिए एक अच्छा तरीका है अपनी जीभ को साफ रखना। यह साबुन के बिना एक आलीशान तौलिया और केवल ठंडा पानी का उपयोग करके किया जाता है। कपड़े का एक टुकड़ा लो और शाब्दिक भाषा धो लो। यह शायद इतना ताज़ा हो जाएगा कि आप मुंह के अंदर मसूड़ों और गाल क्षेत्र को भी मालिश कर सकते हैं।

जबकि जीभ स्क्रैपर्स जैसे बाजार पर कई उत्पाद हैं जो जीभ को साफ करने का वादा करते हैं, तौलिया विधि उपयोग करने का सबसे आसान और सरल है। यह भी "एक और अधिक सुखद मुंह लाता है और ताजा महसूस करता है।

मान लीजिए या नहीं, हम जो भी खाते हैं, वह दीर्घकालिक श्वास की गंध के लिए कम प्रासंगिकता है। हालांकि लहसुन, प्याज, और कई मजबूत खाद्य पदार्थ और जानते हैं कि आपकी अस्थायी बुरी सांस, एक साफ मुंह सुखद श्वास की कुंजी है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कचरा बैग खाता है ©?मेरा कुत्ता कचरा बैग खाता है ©?
कुत्तों के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए शरीर की गंध 8 रणनीतियोंकुत्तों के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए शरीर की गंध 8 रणनीतियों
अपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया थादक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था
कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
अतिरिक्त श्लेष्म के कारण सांस लेने में कठिनाई के साथ बिल्ली पिल्लाअतिरिक्त श्लेष्म के कारण सांस लेने में कठिनाई के साथ बिल्ली पिल्ला
बिल्ली कूड़े के बक्से को सुरक्षित रूप से और जल्दी से कैसे साफ करेंबिल्ली कूड़े के बक्से को सुरक्षित रूप से और जल्दी से कैसे साफ करें
बिल्ली के दांतों की देखभाल करनाबिल्ली के दांतों की देखभाल करना
ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविरऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
ट्रक ड्राइवर: दैनिक लॉगबुक कैसे पूरा करेंट्रक ड्राइवर: दैनिक लॉगबुक कैसे पूरा करें
» » क्या आपकी श्वास एक कचरा ट्रक के पीछे की तरह गंध करता है?
© 2022 TonMobis.com