घर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना है

घर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना है
छवि के माध्यम से: फेसबुक

नेत्र रोग विशेषज्ञ कार्लोस शियाप्पाकैस घर के परामर्शदाता ने विनामारिनो विशेषज्ञ द्वारा पीड़ितों के दुर्व्यवहार को सार्वजनिक करने के बाद ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्क्स में दृढ़ता से अस्वीकार कर दिया है। लोग एक डॉक्टर को न देखने का आग्रह करते हैं, जिसे कहा जाता है कि लोगों के प्रति भेदभावपूर्ण व्यवहार दिखाया गया है, और जानवरों को नापसंद करना है।

रिपोर्ट के मुताबिक पेट्रीसिया Valdebenito , वह इमारत के लिफ्ट में थी जहां वह कुत्ते के बगल में काम करती थी अलाई , जब वह एक फ्लैट पर रुक जाता है जहां वह शियाप्पाकैस और उनकी दो छोटी बेटियों पर चढ़ने की उम्मीद कर रहा था। महिला बताती है कि कुत्ते के साथ आक्रामक तरीके से पूछता उतरना आदमी को देखने के लिए, क्योंकि लड़कियों कर सकते हैं से डरते हैं, क्या पेट्रीसिया उनका तर्क है कि बालों को पूरी तरह से हानिरहित है द्वारा प्रतिक्रिया करता है। तब हमला उस पर केंद्रित है, उसे बता रहा है कि उसे सीढ़ियों का उपयोग करना चाहिए क्योंकि लिफ्ट निवासियों के लिए है . Valdebenito का तर्क है कि वह नीचे नहीं जाएगी क्योंकि वह पहले चला गया, और तब आदमी कुत्ते को अतिरंजित हिंसा से ले जाता है और उसे फेंक देता है, उसे फर्श के खिलाफ मारता है, फिर "नाना" को धक्का देता है लेकिन वह नहीं निकलती है, और कुत्ता वापस चला जाता है।

Valdebenito कि रिकॉर्डिंग सुरक्षा कैमरे लिफ्ट, उनके नियोक्ताओं को दिखाने के लिए इतना है कि वे आक्रामकता जो करने के लिए वह शिकार वह और उसके छोटा कुत्ता है, जो परिवार की बेटियों में से एक की lazarillo है किया गया था की पुष्टि हो गया, जो बौद्धिक अक्षमता से पीड़ित है।




सोशल नेटवर्क्स में डॉक्टर को "स्थापित" किया गया है, जिससे लोगों को उनकी देखभाल न करने का आग्रह किया जाता है उनका आरोप है कि उनके कार्यालय में एक विकलांग रोगी का पर्याप्त इलाज नहीं किया गया है। पेट्रीसिया ने पुष्टि की कि इमारत के घर के एक और सलाहकार ने उसे बताया कि आदमी ने कहा होगा कि वह "कॉन्डोमिनियम में सभी कुत्तों से छुटकारा पाना चाहती थी।" "मज़ेदार" करने के लिए, नेटवर्क का दावा है कि उनके क्रेडिट कार्ड "हैक किए गए" हैं, और उनकी तस्वीरें सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से फैलती हैं, किसी भी तरह से हानिकारक जानवरों के प्रति भेदभाव और दुर्व्यवहार के लिए न्याय करते हैं। यह टिप्पणी की गई है कि Zamudio कानून इस मामले में घरेलू सलाहकार के खिलाफ भेदभाव के कारण, जबकि मुद्दा दुरुपयोग को प्रोत्साहित करती हैएल समानांतर में निंदा की जाएगी।

पूरी चीज कितनी अपमानजनक है, इसके अलावा, हमें उन दोनों को नहीं भूलना चाहिए छोटी लड़कियां वे कार्य अनुचित अपने पिता, एक अधिनियम है कि निश्चित रूप से इतनी जल्दी भूल नहीं होगा और कहा कि इलाज वे पशुओं के प्रति के साथ-साथ उनकी एक "अलग" सामाजिक पैमाने के लोगों के लिए है में एक मिसाल कायम कर सकते हैं देखा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।
फ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया थाफ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया था
यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगायह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्तेराष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते
प्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन थाप्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन था
सामाजिक नेटवर्क पर मजाकिया बिल्लियों की 10 छवियांसामाजिक नेटवर्क पर मजाकिया बिल्लियों की 10 छवियां
बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करेंबच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
फेसबुक से बच्चों को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए?फेसबुक से बच्चों को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए?
पिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता हैपिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता है
नियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैंनियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैं
» » घर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना है
© 2022 TonMobis.com