आदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता है

आदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता है

हूगो अरनियाबिया, 45 वर्ष, जो रिम ट्रेन स्टेशन में शांत के कर्तव्यों का पालन करता है , कुछ समय पहले चिली के उत्तर में आने वाले एल्यूवियम द्वारा प्रभावित इलाके में स्थित था।

डिएगो डी अल्माग्रो से 20 मिनट की दूरी पर स्थित क्षेत्र में, निवासियों गायब हो गए और बचने वाले पालतू जानवरों को छोड़ दें परित्यक्त. Arancibia इन कुत्तों का ख्याल रखा और अब 24 का ख्याल रखता है।

त्रासदी से पहले इस आदमी ने 30 कुत्तों का ख्याल रखा, जिनके लिए उन्होंने घर बनाये थे जो कि ऑल्युवियम में से एक द्वारा ध्वस्त हो गए थे, उसी क्षण जब उसके 13 प्यारे दोस्तों की मृत्यु हो गई।

बने 17 कुत्तों के लिए, 4 जोड़े गए थे जिन्होंने अर्जेंटीना के नागरिकों की देखभाल की थी जो त्रासदी के बाद जगह से बच निकले और 6 जो उस क्षेत्र में स्थित एसिड प्लांट में रहते थे।




कुत्तों में से अरनसिबिया की परवाह है, ब्लैंका, ला फ्लैका, टाई, कैफे, कैफे चिको है और एक ऐसा है जो ट्रक के हिट से किसी भी खरोंच के बिना बचाया गया था, जिसे सिसरो के रूप में बपतिस्मा दिया गया था।

इसमें कुछ दिलचस्पी है अपनाना इन जानवरों में से कुछ , लेकिन अन्य क्षेत्रों में परिवहन इन जानवरों के लिए एक घर देने के लिए प्रबंधन को जटिल बनाता है, जो इस आदमी के लिए एक कंपनी बन गया है।

स्रोत: चौथा

सीसी अर्डुर छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया थादक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था
हत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई हैहत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई है
जानवरों के लिए होटल फरवरी 2014 चीलजानवरों के लिए होटल फरवरी 2014 चील
चलने के बाद हमारे कुत्तों का ख्याल रखनाचलने के बाद हमारे कुत्तों का ख्याल रखना
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
बचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगाबचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगा
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
» » आदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता है
© 2022 TonMobis.com