विकलांग जानवरों के 5 वीडियो जो आपको जीवन से प्यार करेंगे

अक्षम जानवरों के 5 वीडियो जो आपको जीवन से प्यार करेंगे
छवि के माध्यम से: Patr आइवी

पशु साम्राज्य में फ्लेक्स पर सबकुछ शहद नहीं है, और इन जानवरों को अच्छी तरह से पता है विकलांगएस, जिस पर उन्हें दूसरा मौका दिया गया है। इन 5 वीडियो पर एक नज़र डालें जो आपको आंसुओं से उत्साहित कर देगा।

1. क्या आप क्रिस पी बेकन को जानते हैं? यह एक मिनी सुअर है जो अपने पिछड़े पैरों पर कठिनाइयों से पैदा हुआ था (इसे विकसित नहीं किया गया था), इसलिए आपको स्थानांतरित करने के लिए व्हीलचेयर का उपयोग करना चाहिए। क्रिस की कहानी दुनिया भर में चली गई है, इसलिए 1 दिसंबर, 2013 को, उनकी कहानी से प्रेरित एक पुस्तक लॉन्च की गई थी ताकि बच्चों को उनकी बीमारियों से निपटने के लिए 4 से 10 साल की उम्र में मदद मिल सके।

2. इस चीनी गिलहरी के अपने पिछड़े पैरों पर कोई गतिशीलता नहीं है, लेकिन इसके बावजूद परेशानी को हल करने और इसके बावजूद कठिनाई के बिना एक रास्ता मिला है समस्या.




3. केनी के माता-पिता को लंबे समय तक कैद में रखा गया था ताकि वे सही आनुवांशिक संयोजन तैयार कर सकें जो "वैज्ञानिक रूप से" सफेद बाघ बनाते हैं। परिणाम, इस आनुवंशिक उत्परिवर्तन के साथ इस नस्ल ने मानसिक रूप से मंद हो गया। केनी को डाउन सिंड्रोम के साथ पहले बाघ के रूप में वर्णित किया गया है।

4. बेंजामिन एक तोता है जो एक अजीब स्थिति से पैदा होता है जिसमें उसके दो पैर पूरी तरह से अलग होते हैं, जिससे उन्हें उड़ने से रोका जाता है। देखो कि पशु चिकित्सकों के एक विशेषज्ञ समूह द्वारा संचालित किए जाने के बाद क्या हुआ।

5. यह प्यारा हम्सटर मस्तिष्क की बीमारी से पीड़ित है जो गंभीर देरी का कारण बनता है, हालांकि, देखो कि वह अपने पिंजरे से कैसे बच निकलता है। क्या कोमलता!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते अपने पिछड़े पैरों की ताकत का नुकसान दिखाता हैकुत्ते अपने पिछड़े पैरों की ताकत का नुकसान दिखाता है
एक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता हैएक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता है
मेरे bgіxer के पिछड़े पैर में गतिशीलता का नुकसानमेरे bgіxer के पिछड़े पैर में गतिशीलता का नुकसान
मेरे कुत्ते के पिछड़े पैरों में गतिशीलता की कमीमेरे कुत्ते के पिछड़े पैरों में गतिशीलता की कमी
मेरी बिल्ली दो पिछड़े पैरों से लगी हैमेरी बिल्ली दो पिछड़े पैरों से लगी है
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता हैएरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है
अंग्रेजी बुलडॉग अपने पिछड़े पैरों पर गतिशीलता के नुकसान के साथ बहुत शोक और दर्द का प्रदर्शनअंग्रेजी बुलडॉग अपने पिछड़े पैरों पर गतिशीलता के नुकसान के साथ बहुत शोक और दर्द का प्रदर्शन
पेरिसिस मेरे चिगुआगुआ के पिछड़े पैरों परपेरिसिस मेरे चिगुआगुआ के पिछड़े पैरों पर
अपनाया गया पिल्ला अपने पिछड़े पैरों पर गतिशीलता खो गया हैअपनाया गया पिल्ला अपने पिछड़े पैरों पर गतिशीलता खो गया है
» » विकलांग जानवरों के 5 वीडियो जो आपको जीवन से प्यार करेंगे
© 2022 TonMobis.com