कुत्ते हड्डियों को दफन क्यों करते हैं?





निश्चित रूप से हम सभी जानते हैं कि "कुत्ते हड्डियों को दफन करते हैं" और हम में से कई ने देखा है कि हमारे दोस्त बगीचे में, हमारे कपड़ों के नीचे, कुर्सी में, या अपनी बाल्टी में सभी प्रकार की चीजों को दफनाने की कोशिश कर रहे हैं। यह आमतौर पर एक मजेदार और सुरम्य दृश्य है, जिसके बारे में हमारे फेसबुक प्रशंसकों ने हमें बताया है।

कई बार, हम सोचते हैं कि हड्डियों के साथ कुछ कुत्तों का जुनून इसलिए है क्योंकि वे भूखे हैं और हम यह भी सोचते हैं कि हमें उन्हें खाने के लिए और अधिक देना चाहिए। लेकिन वास्तव में, यह से दूर, हड्डियों दफन क्योंकि हजारों साल उनके जंगली पूर्वजों, भेड़िये और लोमड़ियों, जब वे एक बहुत ही इतना बड़ा एक बार खाने के बांध बनाने का शिकार किया, में दफन और फिर आकर्षित किया और उन्होंने इसका आनंद लिया।

सिल्विया बिल्ट ने हमें बताया कि उसका कुत्ता "उन्हें मारता है और जब वह ऐसा महसूस करता है, तो वह उन्हें बदसूरत गंध से फिर से खो देता है और उन्हें फिर से चबाता है जैसे कि वे ताजा थे"।

यह व्यवहार आज हमारे वफादार मित्रों में मौजूद है कि, भले ही उनके पास हड्डी या पृथ्वी न हो, फिर भी वे कुछ खिलौनों को कंबल के नीचे "दफनाने" के रूप में सुरक्षित रखने और उनकी रक्षा करने के तरीके के रूप में "दफन" करते हैं। सिमोना क्विनोन्स के कुत्ते का यह मामला है, जिन्होंने हमें बताया कि वे अपार्टमेंट में रहते हैं और उनके पालतू जानवर के पास जमीन पर जाने की संभावना नहीं है, लेकिन यह आर्मचेयर में अपने खजाने को छुपाता है।

ऐसे मामलों में जहां हमारे चार पैरों वाला मित्र देश के लिए उपयोग जैसे कि उन से कहा सिल्विया कोंडे के रूप में बहुत अजीब स्थितियों को देखते हुए किया जा सकता है, "मेरा में मैं सब को दफनाने, और अगर मैं कुछ घंटों घर पर अकेली उन्हें छोड़ने जब मैं लौट , मुझे सभी बगीचे के पंख मिलते हैं, मुझे नहीं पता कि वे बचने के लिए एक सुरंग बनाने की योजना बना रहे हैं "।

यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि हमारे पशु चिकित्सक बोवाइन या पक्षी हड्डियों के बजाय, चमड़े की हड्डियों या जानवरों के लिए व्यवहार की पेशकश करने की सलाह देते हैं, क्योंकि बाद में हमारे दोस्तों के स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हो सकता है।

आपका कुत्ता अपने खजाने को कहां रखता है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को खाने का साहस नहीं हैकुत्ते को खाने का साहस नहीं है
Badalona में ग्रेहाउंड खो गयाBadalona में ग्रेहाउंड खो गया
मेरे कुत्ते ने कुछ हड्डियों को एक कीटनाशक के साथ छिड़क दियामेरे कुत्ते ने कुछ हड्डियों को एक कीटनाशक के साथ छिड़क दिया
क्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैंक्योंकि कुत्ते चीजों को दफन करते हैं
कुत्ते को हड्डी दें गलत है?कुत्ते को हड्डी दें गलत है?
5 कारण कुत्ते घास खाते हैं5 कारण कुत्ते घास खाते हैं
मेरी बिल्ली ने हड्डियों और कचरे को निगल लिया हैमेरी बिल्ली ने हड्डियों और कचरे को निगल लिया है
हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
कठिनाई के साथ पिल्ला हो रही हैकठिनाई के साथ पिल्ला हो रही है
कुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तरकुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तर
» » कुत्ते हड्डियों को दफन क्यों करते हैं?
© 2022 TonMobis.com