मेरा कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा क्यों कर रहा है?





कुछ दिन पहले, हमने अपने फेसबुक प्रशंसकों से पूछा कि क्या उनका कुत्ता पूंछ का पीछा कर रहा है। हमेशा के रूप में, हम कई और विविध उत्तरों प्राप्त करते हैं।

कैरोलिना कोराडो ने हमें बताया कि जब वह खुश होता है तो वह उसके साथ खेलती है जब उसका कुत्ता करता है। इस व्यवहार के कारण हमारे विशेषज्ञों की प्रतिक्रिया की कुंजी यहां दी गई है। हालांकि, हालांकि यह इतना सामान्य और मजेदार है, स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में एक चेतावनी हो सकती है।

कई बार, हम आमतौर पर सोचते हैं कि हमारा पिल्ला पूंछ का पीछा करता है क्योंकि वह खुश है। लेकिन, इस सिद्धांत को समझाने की कोशिश करने वाले सिद्धांतों में से एक के रूप में, यह वास्तव में हो सकता है क्योंकि जानवर ऊब गया है।

यदि हमारा कुत्ता अक्सर पूंछ का पीछा करता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि हम उसके लिए अधिक ध्यान दें, कि हम उसके साथ खेलते हैं, उसे अधिक व्यायाम करते हैं या हम उसे खिलौना लेते हैं जो उसे मनोरंजन करता है और इससे उसे एक पल के लिए इस व्यवहार को भूल जाता है, यह हमारे सबसे अच्छे दोस्त को चोट पहुंचा सकता है।

इसके अलावा, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि कुत्ते ऐसे प्राणी हैं जिन्हें आसानी से महसूस करने के लिए स्नेह की आवश्यकता होती है और मनुष्य मनोरंजन का पसंदीदा स्रोत हैं।

एक और सिद्धांत इंगित करता है कि पूंछ का पालन करने वाला कुत्ता, कम आवेगपूर्ण दहलीज हो सकता है, इसलिए यदि इस व्यवहार को दोहराया जाता है, तो हमें अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करना होगा।

जब आपका कुत्ता पूंछ का पीछा करता है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?
क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?
आपका कुत्ता बाध्यकारी जुनूनी हैआपका कुत्ता बाध्यकारी जुनूनी है
कैरोलिना कुत्ता> अमेरिकी डिंगोकैरोलिना कुत्ता> अमेरिकी डिंगो
बिल्ली त्वचा घाव हैबिल्ली त्वचा घाव है
बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
बिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैंबिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैं
लैब्राडोर पूंछ का पीछा करते हुएलैब्राडोर पूंछ का पीछा करते हुए
तेज़ रूसी बोर्ज़ोईतेज़ रूसी बोर्ज़ोई
कुत्ते पूंछ क्यों छोड़ते हैंकुत्ते पूंछ क्यों छोड़ते हैं
» » मेरा कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा क्यों कर रहा है?
© 2022 TonMobis.com