क्यों बिल्लियों पानी से नफरत है

क्यों बिल्लियों पानी से नफरत है

अगर आप अपना देखना चाहते हैं बिल्ली मज़ा और brincalhón सेकंड के एक questón में एक panther बन जाता है, एक बाथटब, टैंक या कंटेनर में entócolólolo के साथ Água . और निश्चित रूप से अगर आपने कभी कोशिश की स्नान करो अपनी बिल्ली के खाने के लिए, वह अपने पालतू जानवरों को देखने के लिए गंभीर उम्र में रहता था, वहां से बाहर निकलने के लिए सबकुछ संभव था। हर कोई जानता है कि इन जानवरों को गीला होना पसंद है, लेकिन उनका कारण क्या है? उमकोमो में हम você व्याख्या करते हैं क्यों बिल्लियों पानी से नफरत है.

विभिन्न अध्ययनों और शोधों के अनुसार, सबसे स्पष्ट कारण यही कारण है बिल्लियों पानी से नफरत है , सीधे इस जानवर के विकास को संदर्भित करता है। एक बहुत ही सामान्य तरीके से फेलिन तरल से बहुत निकटता से जुड़े हुए हैं, क्योंकि वे बहुत ही पानी के माहौल में विकसित हुए हैं, और नदियों और पैन में खतरनाक दुश्मन भी हो सकते हैं।

  • बिल्लियों जो आज हमारे पास हैं, ज्यादातर अफ्रीका, यूरोप और चीन की जंगली बिल्लियों को प्रदान करते हैं, जो रेगिस्तान में रहते थे, जहां पानी ठीक से प्रचुर मात्रा में होता है। यह बताता है कि तरल के साथ एक लिंक बनाए रखने के लिए इस जानवर को कभी भी क्यों जरूरी नहीं था।

    जब वश में किया जा करने के comeño, यह देखा कि felinosón क्योंकि शौचालय Proprio करने की क्षमता का और कोई बदबूदार बालों के लिए एक स्नान की जरूरत बहुत आसान है, इसलिए, tambiémón बहुत उनके मालिकों द्वारा इस्तेमाल किया गया के साथ संपर्क में होने के लिए पानी।

  • वास्तव में, españos में शेर की तरह अफ्रीकी जंगल बिल्लियों नदियों और दलदलों में cañar से बचने के रूप में है, क्योंकि एक डर था शिकारी के मुहाने: मगरमच्छ, उसकी autoíbula के चिन्ह के साथ सेकंड में इस जानवर का जीवन समाप्त कर सकते हैं ।

  • विकास के मामले में, बिल्लियों को पानी से नफरत है क्योंकि वह कभी उसके साथ ज्यादा retelling था हालांकि, कुछ बिल्ली fleas बंगाल बिल्ली के मामले में सराहना प्रतीत होता है।




    यह भी सच है कि जिस माहौल में पशु बनाया गया है, उस पर निर्भर करता है, फंसे हुए कैनेयर के लिए पानी को चलाने या छेड़छाड़ करने की क्षमता विकसित की जा सकती है।

  • तो हम घर और पानी में हमारे बिल्ली के बच्चे के साथ क्या करते हैं? हम जानते हैं कि बिल्लियों खुद को साफ, लेकिन यह quepueden में सच क्षणों, एक स्नान की जरूरत क्यों é है कि पशु, एक मंच के रूप में जाना socializañón के जीवन की 2 और 3 महीने के बीच benífico, पानी के साथ बिल्ली habituemos है।

    इस अवधि के दौरान, पालतू जानवर जो कुछ भी हम उसे सिखाते हैं, सीखेंगे पानी से संपर्क करें . तो, अगर आपको कभी आवश्यकता है स्नान करो कुछ बड़े कारणों से, न तो você और न ही जानवर एक महान आघात रहते थे।

  • अब, अगर já é बिल्ली को पढ़ाने के लिए पानी के साथ संपर्क है, और एक bañoel सबसे अच्छा लेवा necesitadarle किसी भी condiciónñólo में आने के लिए मैं एक पेशेवर के बजाय arranhón का पूरा समाप्त होने के इस कार्य के प्रभारी ले, और काम करने के लिए देर से आधे में

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों बिल्लियों पानी से नफरत है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बचाए गए बिल्ली की आक्रामकता को कैसे संभालें?बचाए गए बिल्ली की आक्रामकता को कैसे संभालें?
    क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?
    शीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियोशीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियो
    बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
    बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजेंबिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें
    बिल्लियों के रूप में देखते हैंबिल्लियों के रूप में देखते हैं
    एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कबएक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब
    घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करेंघर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें
    घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करेंघर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें
    मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैंमेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं
    » » क्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
    © 2022 TonMobis.com