हम्सटर संचारित बीमारियां क्या हैं

हम्सटर संचारित बीमारियां क्या हैं

तुम जानते होहम्सटर ट्रांसमिट करता है कि डॉनोस क्या हैं

? यद्यपि ऐसा हो सकता है, जानवरों की उचित देखभाल के साथ उन्हें आसानी से बचाया जाता है, इस प्रकार, वह संक्रमित होता है और दूसरों को संक्रमित नहीं करता है। अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के बारे में जानने के लिए जानवरों.site2.xyz के सुझावों की जांच करें कि आप चिंता के बिना एक हम्सटर क्या कर सकते हैं।

  • हैम्स्टर रोग को प्रसारित करता है?

साथ ही अन्य नदियों जो लोग घर पर हो सकते हैं,हम्सटर मनुष्यों को डिनोस ट्रांसमिट करने का पासोन हैतथाकथित zoonoses। Porém, जब वे विशेष रूप से जगह है जहाँ स्वच्छता का संबंध है खाने, सोने और शायद ही शौच वॉन doenños कि संचारित कर सकते हैं के रूप में पूरा ध्यान प्राप्त करते हैं,। गठबंधन मीटर है, और महत्वपूर्ण है कि यहां तक ​​कि एक कृंतक, hamsterón एक माउस, जिसके साथ आप अधिक सावधान रहना चाहिए é याद करने के लिए।

यह जानने के लिए कि कौन से डिनोस हैं जो हम्सटर उद्धरण के लिए संभव हो जाता है साल्मोनेला , बैक्टेरिया जो आंतों के पथ में कार्य करता है, उनमें से अन्य जानवर, उनमें से, जबोटिस और पक्षियों भी वही कर सकते हैं। एक और ज़ूनोसिस कि यदि जानवर अनुबंधित होता है तो वह मानवीय लिम्फोसाइटोमा के इंसान को भेज सकता है, जिसे भी बुलाया जाता है सौम्य लिम्फोसाइटिक मेनिनजाइटिस , एक एयरोवायरस के कारण होता है। मनुष्यों में यह इन्फ्लूएंजा और मेनिंगजाइटिस से जुड़े लक्षण पेश कर सकता है, हालांकि, वे काफी दुर्लभ हैं।

हम्सटर cuandoón sóncuidados तो adecuadapueden Hymenolepis नाना और टीनिया taeniformis द्वारा संक्रमित हो, कीड़े कि himenolepíase फीता कृमि सहित doenños, कारण। जब जानवर जीवाणु, कीड़े या वायरस से संक्रमित होता है, जिसे मनुष्य को संचरित किया जा सकता है, तो उसे आमतौर पर लक्षण होते हैं। आम तौर पर समस्या हैअपने मूत्र से संचरित.

हैम्स्टर रोग को प्रसारित करता है?
  • संचरण से बचने के लिए देखभाल

    सुझाव ने हम्सटर द्वारा प्रेषित एजेंटों से डोनोस को अनुबंधित करने का जोखिम रोक दिया। के मोन धो लो , अधिग्रहण के बाद हमेशा, सैबोन के साथ। यहां तक ​​कि वह पालतू जानवर के साथ खेल रहा है, और बच्चों को साफ करना और पीने और खाने से बचाना महत्वपूर्ण है। इसी तरह, उसे सलाह दी गई थी कि वह राक्षस को अपने मुंह में रखे और न ही उसकी आंखों को देखने के लिए जब वह अपनी कंपनी में है।




    एक औरमहत्वपूर्ण स्वच्छता परिषदउनमें से हैम्स्टर इयन बेजा से निपटने में, और हमेशा अपने पिंजरे को बहुत साफ छोड़ दें, क्योंकि यह सुनिश्चित करना कि हर 15 दिनों में पूरी सफाई की जा सकती है। उस समय, सभी प्रोरियोस को सैबेल तटस्थ के साथ धोना और अच्छी तरह से कुल्ला करना सही बात है। उन्हें जंगली जानवरों से दूर रखने के लिए एक और महत्वपूर्ण देखभाल, जैसे कि माउस और अन्य जो उन्हें hvacá कर सकते हैं और doenos संचारित कर सकते हैं।

    जम्मू एक हम्सटर घर लाने के समय सबसे अच्छा है जो जाता हैपशु चिकित्सक ताकि फिया परीक्षाएंयह सुनिश्चित करने के लिए कि वह जरूरी था या आवश्यक होने पर इसे करने की कोशिश की थी। पशु चिकित्सक tambiés को Perióconsejos दौरा महत्वपूर्ण सोम, तब भी जब वहाँ थोड़ी सी भी संदेह है कि वह इस तरह के दस्त, हानि, भूख और कमजोरी की हानि के रूप में एक doenña लक्षण, है। सौदे की समस्या से प्रभावित होने के बाद हैम्स्टर कुछ दिनों में मर सकते हैं।

    संचरण से बचने के लिए देखभाल
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं हम्सटर संचारित बीमारियां क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक हम्सटर के दांत कैसे साफ करेंएक हम्सटर के दांत कैसे साफ करें
    एक हम्सटर के दांतों की देखभालएक हम्सटर के दांतों की देखभाल
    हम्सटर के लिए निषिद्ध भोजनहम्सटर के लिए निषिद्ध भोजन
    बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
    हैम्स्टर प्रकारहैम्स्टर प्रकार
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर की देखभाल कैसे करेंएक हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजायक्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय
    » » हम्सटर संचारित बीमारियां क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com