खरोंच और उपचार पाएं




हर किसी के पास चिकनपॉक्स या अपने जीवन में कुछ समय का दर्द था। लेकिन अगर यह एक खरोंच है कि एक बहुत खुजली शुरू होता है के साथ टूट जाता है, तो आप एक जांच हो रही है या खुजली की एक क्रीम के साथ अपने आप को लाड़ प्यार करने के लिए विचार कर सकते हैं, कारण और अधिक से अधिक होने की संभावना खुजली घुन ले लिया है है। खरोंच प्राप्त करना एक सामान्य आम स्थिति है जो किसी को भी युवा से बूढ़े, वसा और गंदे या साफ से पतला कर सकती है। Scabies चिकित्सा समुदाय के लिए Sarcoptes Scambei के रूप में जाना जाता है, जो एक पतंग है जो त्वचा की पहली परत के नीचे गुजरती है और उसके बाद अंडे डालती है और फिर उसी चक्र को बनाती है। वे सभी मलबे और प्रजनन के कारण, आपको एक तीव्र खुजली दिखाई देगी, खासतौर पर रात के दौरान, खुजली के रोगियों को खरोंच और बहुत खुजली होती है।

स्टेबीज पतंग आंखों के लिए अदृश्य हैं, क्योंकि वे वास्तव में छोटे हैं, केवल 0.4 मिमी लंबाई में हैं और उन्हें आवर्धक चश्मा या सूक्ष्मदर्शी के साथ देखा जाना चाहिए।

मादा पतंग शरीर के गर्म और आर्द्र क्षेत्रों में आकर्षित होता है जहां वे अंडे डालने के लिए अधिक बार होते हैं जो तब लगभग पांच सप्ताह बाद घूमते हैं और उसी चक्र को दोहराते हैं। आपको खरोंच के चक्र को तोड़ने शुरू करने के लिए, दूर जाने की कोशिश करनी चाहिए, जितना अधिक आप चक्र के सबसे खराब होने की प्रतीक्षा करेंगे और इससे निपटना मुश्किल हो जाएगा।

कई देशों में खरोंच एक बहुत ही आम बात है, रोगियों से रोग को रोक दिया जाता है, लेकिन यह रोग व्यापक है। यह है "बहुत आसान खुजली संपर्क करने के लिए संपर्क से संक्रमित होने की, इस तरह के नर्सिंग होम और आश्रयों, यौन साथी, या बस भी है कि हाथ मिलाना या एक गले के रूप में घर बंद करते हैं,। ऐसा लगता है कि आप की जरूरत है उन सभी का इलाज करें जो एक ही समय में एक दूसरे के साथ घनिष्ठ संपर्क में आते हैं, यह पुनर्मिलन को रोक देगा और पूरे चक्र के पतंगों को तोड़ देगा। इससे आपको भविष्य में फिर से इससे संक्रमित नहीं होने में मदद मिलेगी।

स्काबी को पालतू जानवरों के चारों ओर नहीं ले जाया जाता है, भले ही वे किसी प्रकार के पतंग से प्रभावित होते हैं, फिर भी आपके पालतू जानवरों की कुछ अन्य प्रकार की पतंग होती है और एक खरोंच पतंग नहीं ला सकता है। जानवर विभिन्न प्रकार के खरोंच ईओ पतंग से पीड़ित हैं।

यदि आप खुजली है आप बता सकते हैं: तीव्र खुजली और आमतौर पर रात भर खरोंच, लाल निशान और त्वचा है कि निकट कोहनी, त्वचा की परतों, कलाई और जीवन के क्षेत्र हैं पर फफोले है। आम तौर पर, एक खरोंच संक्रमण के लक्षण कुछ सप्ताह बाद दिखने लगेंगे क्योंकि त्वचा के नीचे पतंग मलबे अधिक से अधिक त्वचा चकत्ते और खुजली का उत्पादन शुरू कर देंगे।

एक बार जब आप जानते हैं कि खरोंच का इलाज करना आपके पास है, तो आपकी त्वचा से तेज़ी से हटाने के लिए आवश्यक है। जितना अधिक खरोंच उनके इलाज के लिए उतना ही लंबा होता है, तब तक खरोंच रखने की प्रक्रिया में और भी अधिक होगा, खरोंच पतंग सभी प्रकार की चीजें पैदा करता है जो आपकी त्वचा एलर्जी भी है। जितना अधिक आप उन्हें छोड़ देते हैं, उतना अधिक संभावना है कि आपको नार्वेजियन स्कैबीज मिलें, जो खरोंच की तरह है, लेकिन वे लाखों पतंग उत्पन्न करते हैं और त्वचा की छाल शुरू करते हैं।

के लिए खुजली के उपचार आम तौर पर सिर्फ एक क्रीम या लोशन सारे शरीर पर गर्दन के लिए कहीं भी 12-16 घंटे से रखा, पैर से, कुछ मामलों में, आप क्रीम सप्ताह का उपयोग कर रहे हैं। आम तौर पर इन उपचारों को नाइटफॉल से पहले रखा जाता है, क्योंकि जब वे सबसे सक्रिय होते हैं तो पतंगों को मारने का सबसे अच्छा समय होता है। समय है कि क्रीम पर डाल दिया जाता है के दौरान, आप neurologically zapping, यह मूल रूप से उनकी नसों तलने है द्वारा खुजली की हत्या कर रहे हैं। उपचार 3-7 दिनों तक चल सकता है और कुछ मामलों में चक्र को तोड़ने के लिए 7 दिनों में फिर से प्रयास करना एक अच्छा विचार हो सकता है। विस्फोट खुजली के उपचार के बाद भी, इस के बाद खुजली के रूप में जाना जाता है और साल के लिए महीने के लिए पिछले कर सकते हैं जारी रहेगा। सुझाव है कि स्वाभाविक रूप से अपने खुजली को मारने बदतर चिकित्सा शर्तों या बीमारियों के साथ खत्म नहीं करने के लिए, वहाँ कीटनाशकों और incesticides में खतरनाक गोता बिना खुजली को मारने के लिए कई प्राकृतिक तरीके हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की खुजली के लिए क्रीममेरे कुत्ते की खुजली के लिए क्रीम
कुत्ते चूहा प्राग ठंडा और खुजली त्वचा हैकुत्ते चूहा प्राग ठंडा और खुजली त्वचा है
कुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा हैकुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा है
मिनीचर स्केनौज़र खुद को खरोंच तक खरोंच करता हैमिनीचर स्केनौज़र खुद को खरोंच तक खरोंच करता है
मेरे कुत्ते के बेंतुओं में त्वचा की समस्या हैमेरे कुत्ते के बेंतुओं में त्वचा की समस्या है
कुत्तों में पतंग - लक्षण, संक्रमण और उपचारकुत्तों में पतंग - लक्षण, संक्रमण और उपचार
कुत्तों में सरकोप्टिक मैंजकुत्तों में सरकोप्टिक मैंज
मेरा कुत्ता बहुत खरोंच करता हैमेरा कुत्ता बहुत खरोंच करता है
घरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
पालतू जानवरों पर खरोंचपालतू जानवरों पर खरोंच
» » खरोंच और उपचार पाएं
© 2022 TonMobis.com