खरोंच वाले कुत्ते की देखभाल कैसे करें

खरोंच वाले कुत्ते की देखभाल कैसे करें

खुजली

एक द्वारा उत्पादित दरिंदा माइक्रोस्कोपिक कॉल के कण वे कुत्तों सहित विभिन्न जानवरों की त्वचा और कानों को प्रभावित कर सकते हैं। इसलिए, इन युक्तियों को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण होगा कि कैसे पता चले कि मेरे कुत्ते के पास खरोंच हैं या नहीं। Tambiém, váríos है खरोंच प्रकार शामिल mite के आधार पर- animales.sitio2.xyz में você जानने में मदद करने के लिए सबसे प्रासंगिक समीक्षा खरोंच वाले कुत्ते की देखभाल कैसे करें।

  • कान पर खरोंच

खुजली otodécica या कान की खरोंच तब होती है जब पतंग कान नहर में प्रवेश करते हैं ओटिटिस , जो खुजली के साथ होगा, सिर और सिरुमेन नदी को हिलाकर रखेगा।

इस प्रक्रिया को रोकने और नियंत्रित करने में सक्षम एक विंदुक के रूप में उत्पाद हैं, पशु चिकित्सा केंद्रों में प्लाजाइवियों की सीमित संख्या। शुरू किए गए मामलों में, इस उत्पाद को बूंदों के रूप में दूसरे के साथ जोड़ा जा सकता है जो सीधे कान में प्रशासित होता है।

  • सरकोप्टिक मैंज

    पतंग के रूप में जाना जाता हैSarcoptesऔर लिंग भीcheyletiellaवे जानवर के शरीर की त्वचा को प्रभावित कर सकते हैं, जो ज़ोनल एलोपेसीस फैल सकता है जो फैल सकता है, और खुजली.

    कई मामलों को रोका जा सकता है pipettes हालांकि सबसे गंभीर मामलों में, कीटनाशक उत्पाद वाले बाथरूम आवश्यक होंगे।

  • सरकोप्टिक मैंज




    ए एक पतंग के कारण बुलायामोडेक्स दिन, जो बाल follicles में lodges, फोकल alopecias फैलता है जो फैलता है। यह आमतौर पर खुजली पैदा करता है। ए जानवरों के साथ विशिष्ट कम रक्षा, कुत्तों और भी कुछ जासूस शार-पीई की तरह, योन अक्सर सऊदी वयस्कों को प्रभावित करता है।

    इसका इलाज करने के लिए, अमित्राज़ के साथ स्नान लगभग हमेशा आवश्यक होते हैं, जो मोक्सीडेटिन, कीटनाशक, मौखिक रूप से ओन के साथ मिलकर होते हैं। इसे pipettes से बचा जा सकता है।

    É importantíssimo, suscetíveis या जानवरों कि कभी भी प्रभावित हुए हैं घड़ी के रूप में इस तरह के estáñón gestañón के रूप में एक कमी DENON गढ़, कारण हो सकता है जो, जो घुन फिर से प्रकट होना हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते चूहा प्राग ठंडा और खुजली त्वचा हैकुत्ते चूहा प्राग ठंडा और खुजली त्वचा है
    मिनीचर स्केनौज़र खुद को खरोंच तक खरोंच करता हैमिनीचर स्केनौज़र खुद को खरोंच तक खरोंच करता है
    कुत्तों में सरकोप्टिक मैंजकुत्तों में सरकोप्टिक मैंज
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता है या नहीं
    मेरा कुत्ता बहुत खरोंच करता हैमेरा कुत्ता बहुत खरोंच करता है
    बिल्लियों में खरोंच - लक्षण और उपचारबिल्लियों में खरोंच - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं
    पालतू जानवरों पर खरोंचपालतू जानवरों पर खरोंच
    स्वाभाविक रूप से तत्काल राहत खरोंचस्वाभाविक रूप से तत्काल राहत खरोंच
    » » खरोंच वाले कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com