शिन का सबसे अच्छा उपचार




जब सेबम छिद्रों में एक बिंदु को जमा करता है और कठोर करता है तो उसे ब्लैक डॉट कहा जाता है। रक्त प्रवाह से त्वचा के माध्यम से निष्कासित होने के लिए विषाक्त पदार्थ घिरे हो जाते हैं और सेबम के साथ संयोजन में लिम्फैटिक तरल पदार्थ इन खराब काले धब्बे पैदा करता है।

यदि अंक काले हैं तो वे फटने के लिए तैयार लगते हैं, आप हमेशा उन्हें एक छोटे से सरल उपकरण के साथ निकालने का प्रयास कर सकते हैं जिसे एक्स्ट्रेक्टर पिंपल कहा जाता है। ई `अक्सर आपके त्वचा विशेषज्ञ से उपलब्ध है, जो काले सिर को हटा देता है और बहुत अधिक दबाव के बिना। सप्ताह में केवल एक बार इस उपकरण का उपयोग छिद्रों को साफ और छोटे छोड़ देगा, सभी एक ही समय में।

यदि आप साफ-सुथरे छोटे उपकरण को प्राप्त करने की परेशानी से गुजरना नहीं चाहते हैं तो आप हमेशा अपने नाखूनों का उपयोग कर सकते हैं। अपने मुंह के उपचार से अधिक लाभ उठाने के लिए आपको काले चेहरे और अपनी त्वचा को नरम करने के लिए अपना चेहरा भापना चाहिए। यह 50% तक मुर्गी से छुटकारा पाने में आसान बनाता है। यदि काला बिंदु जो उनसे छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा है, वह अकेले छोड़ना नहीं चाहता है। त्वचा पर अत्यधिक दबाव अधिक समस्याएं पैदा कर सकता है और आपको भी डरा सकता है।

जब आप मुंहासे उपचार कर रहे होते हैं तो आप केवल उन लोगों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो फसल के लिए परिपक्व लगते हैं। किसी संक्रमित क्षेत्र में कोई भी अवांछित दबाव आसानी से त्वचा की सतह के नीचे बैक्टीरिया फैल सकता है, जो बदले में आसपास के क्षेत्रों को संक्रमित करता है, जो वास्तव में आप नहीं चाहते हैं।

ये सबसे प्रभावी काले बिंदु उपचार हैं:

चेहरे की स्क्रब और exfoliants के साथ सप्ताह में कम से कम 3-4 बार काले स्पॉट प्रवण क्षेत्र exfoliate।

क्रीम का प्रयोग करें जिसमें अल्फा हाइड्रॉक्सी फलों के एसिड होते हैं, जैसे ग्लिको-क्रीम जो मृत त्वचा कोशिकाओं को साफ करते हैं और ब्लैक स्पॉट का पर्दाफाश करते हैं।

सूरज की रोशनी त्वचा के लिए बहुत अच्छी हो सकती है, क्योंकि यह त्वचा छीलने को उत्तेजित करती है, और इस प्रकार छिद्रित छिद्रों को साफ करने में मदद करता है।

दिन में दो बार से अधिक साबुन के साथ अपना चेहरा धोने से बचें। एक विकल्प अक्सर चलने वाले पानी के साथ चेहरे को धोना है। मुझे पता है कि यह पागल लगता है, लेकिन यह वास्तव में काम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
मुँहासे देखभाल और उपचारमुँहासे देखभाल और उपचार
बड़े छिद्रों से छुटकारा पाएंबड़े छिद्रों से छुटकारा पाएं
काले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग सेकाले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग से
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
एक मुँहासे मुक्त त्वचा के लिए घर का बना मुँहासा उपचारएक मुँहासे मुक्त त्वचा के लिए घर का बना मुँहासा उपचार
मुँहासे का इलाज करने का नया तरीकामुँहासे का इलाज करने का नया तरीका
मुँहासे के प्रकार - मुँहासे कई प्रकारमुँहासे के प्रकार - मुँहासे कई प्रकार
मुर्गियों के लिए उपचारमुर्गियों के लिए उपचार
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » शिन का सबसे अच्छा उपचार
© 2022 TonMobis.com