फल और सब्जियों के साथ एक जगह से छुटकारा पाने के लिए कैसे

फल और सब्जियों के साथ एक जगह से छुटकारा पाने के लिए कैसे

आप कई तरीकों से अपने चेहरे पर धब्बे से छुटकारा पा सकते हैं, लेकिन इस मामले में आप प्राकृतिक उपचार की कोशिश कर सकते हैं। और यह स्पॉट और ब्लैकहेड से छुटकारा पाने के लिए फल और सब्जियों का उपयोग है। अधिकांश समय वे फलों के कई गुणों से अवगत नहीं हैं। और, जब मास्क के रूप में उपयोग किया जाता है, तो यह आपकी त्वचा की उपस्थिति में सुधार करेगा।

PresentarInstrucciones
  • आप अपनी त्वचा पर अंगूर का उपयोग कर सकते हैं। और "हाइड्रेशन के लिए सर्वश्रेष्ठ में से एक है, इसलिए इसे सूखे के प्रभाव से उबरने के लिए त्वचा में मदद मिलेगी। दाग से छुटकारा पाने के लिए उपयोग करने के लिए आपको मांस का एक मुखौटा बनाने के लिए और पहले से ही क्षेत्र पर इसे लागू जहां की जरूरत है इसमें धब्बे हैं, लगभग 20 मिनट तक त्वचा पर छोड़ दें और फिर पानी से कुल्लाएं। मुखौटा आपके धब्बे गायब होने में मदद करेगा और नए लोगों को दिखाई देने से रोक देगा।

  • गाजर स्पॉट और ब्लैकहेड के इलाज के लिए भी बहुत उपयोगी है - और न केवल यह, आप एक्जिमा, जलन या घावों का भी उपयोग कर सकते हैं। अंगूर के रूप में उसी तरह प्रयोग करें। सबसे पहले आप अपने लुगदी के साथ एक मुखौटा बनाते हैं और अपनी त्वचा पर लागू होते हैं और 30 मिनट तक छोड़ देते हैं। फिर कुल्ला, जैसा कि आप जानते हैं, बहुत सारे पानी के साथ। यह आपकी त्वचा को सुदृढ़ रखने में भी मदद करेगा।




  • गोभी के साथ चेहरे पर धब्बे और काले धब्बे से छुटकारा पाने के लिए भी एक बहुत ही प्रभावी उपचार हो सकता है क्योंकि इसका एक प्रभावशाली प्रभाव पड़ता है। इसका उपयोग करना बहुत आसान है, कुछ ताजा पत्तियों को उठाएं और थोड़ा तेल के साथ क्रश करें। इसके बाद, त्वचा पर पेस्ट लागू करें।

  • पपीता में जीवाणुनाशक गुण होते हैं जो धब्बे, धब्बे और काले रंग के उपचार में बहुत उपयोगी होंगे - और उन्हें संक्रमण से भी बाहर कर दिया जाएगा। इसका उपयोग करना बहुत आसान है: अपने रस के फल को मिलाएं। 15 मिनट के लिए संक्रमित रस का रस लागू करें और फिर ठंडे पानी से कुल्लाएं। या, सीखें कि पपीता स्क्रब कैसे बनाना है जिसका उपयोग चेहरे और शरीर पर भी किया जा सकता है।

आपको इसकी आवश्यकता होगी ...
  • अंगूर
  • गाजर
  • गोभी
  • तेल
  • ताड़ की तरह का एक वृक्ष
युक्तियाँ
  • ये उपचार कम गंभीर मामलों के लिए हैं, यदि आपको लगता है कि आपको आवश्यकता है तो हमेशा एक विशेषज्ञ से परामर्श लें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
Pimples कम करने के लिए 9 प्राकृतिक मुँहासा इलाजPimples कम करने के लिए 9 प्राकृतिक मुँहासा इलाज
काले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग सेकाले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग से
मुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीकेमुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीके
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
चेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता हैचेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता है
घरेलू उपचार का उपयोग कर मुँहासे निशान को खत्म करने के लिए कैसेघरेलू उपचार का उपयोग कर मुँहासे निशान को खत्म करने के लिए कैसे
ओट फेस मास्क कैसे बनाएंओट फेस मास्क कैसे बनाएं
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » फल और सब्जियों के साथ एक जगह से छुटकारा पाने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com