सही तरीके से काले धब्बे को खत्म करना सीखें




क्या आप ऐसे व्यक्ति हैं जो वर्षों से त्वचा की समस्याओं से निपटते हैं? जब आप एक जगह है जहाँ आप कैसे ब्लैकहेड्स को दूर करने के बारे में सोच रहे हैं, आप युक्तियाँ और चालें आप चीजों के शीर्ष पर रहने के लिए विचार करने की जरूरत के एक नंबर देखते हैं कि मिल जाएगा!

यदि आप ब्लैकहेड को खत्म करने का कोई तरीका ढूंढने के लिए तैयार हैं, तो आप पाएंगे कि आप अकेले नहीं हैं। यह त्वचा की एक आम स्थिति है जो बहुत से लोगों, पुरुषों और महिलाओं को परेशान करती है, और हार्मोनल परिवर्तनों से बढ़ सकती है, यह आपके जीवन के किसी भी समय हो सकती है।

मुँहासे की तरह, तो आप पाएंगे कि ब्लैकहेड्स की देखभाल कुछ आप सरल और प्राकृतिक पर काम कर सकते हो सकता है, तो एक क्षण ले क्या अपने विकल्पों को देखने के लिए। वहाँ सामान्य तरीकों से त्वचा blemishes को दूर करने के कुछ दिलचस्प हैं, और जब आप कैसे ब्लैकहेड्स को दूर करने के बारे में सोच रहे हैं, वहाँ बातों पर विचार करने के लिए के एक नंबर रहे हैं।

सबसे पहले, जब तुम, ब्लैकहेड्स को निकालने का तरीका याद है कि अश्वेतों अनिवार्य रूप से गंदगी और मृत त्वचा pores के संचय के अंक हैं सीखना चाहते हैं। काले पदार्थ क्योंकि गंदगी है कि pores में फंस जा सकता है और यह एक लंबा रास्ता अपना चेहरा बनाने के लिए जा सकते हैं बहुत गंदी और grimier की तुलना में यह वास्तव में है देखने के लिए है। ब्लैक डॉट्स क्या लड़ सकता है और यह सुनिश्चित करने के लिए आप क्या कर सकते हैं कि यह समझ में नहीं आता है? याद रखें कि एक नियमित दिन बनाना जो आप चिपकते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है।

जब आप काले धब्बे से बचने की कोशिश कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने चेहरे का ख्याल रखें। इसका मतलब है कि समय धीरे हर दिन धोने के लिए है और यह भी इस पर भारी क्रीम या लोशन, pores अवरुद्ध कर सकते हैं जो उपयोग करने से बचें मतलब है। यह भी याद रखें कि यदि आप मेकअप पहनते हैं, तो आपको सोने से पहले हर दिन इसे हटा देना चाहिए। यह छिद्रों में समाधान को रोकता है और आपको मुँहासे से समस्या होने से रोकता है।

शायद काले बिंदुओं से निपटने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक निचोड़ना है। ऐसा करने से पहले, आपको याद रखना चाहिए कि आपको अच्छा होना चाहिए। यह सुनिश्चित करके शुरू करें कि आपका चेहरा साफ और सूखा है, आदर्श रूप से सभी मृत कोशिकाओं को हटाने के लिए एक कोमल स्क्रब का उपयोग करें।

फिर, चेहरे सूखने के बाद, पंद्रह मिनट या उसके लिए अपने चेहरे पर एक गर्म संपीड़न का उपयोग करें। उसे सूखी त्वचा ठोक के बाद, आप काले बिंदु बाहर निचोड़ करने के लिए नाखून के दोनों किनारों पर कपड़े का एक टुकड़ा का उपयोग कर सकते हैं। याद रखें कि आप नीचे से काले बिंदु को निचोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

यद्यपि यह प्रभावी है, त्वचा को फाड़ने या स्कार्फिंग के कारण सावधान रहना। यह ऐसा कुछ है जो वास्तव में आपको दिन की शुरुआत और अंत तक सभी तरह से भेज सकता है, जो त्वचा की स्थिति में सुधार करने की कोशिश कर रहा है। इसका मतलब है कि आपको एक विशेष मुर्गी को एक या दो बार से अधिक निचोड़ने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे चिगुआगुआ के स्तन पर काले मुंहमेरे चिगुआगुआ के स्तन पर काले मुंह
मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!
विभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाहविभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाह
काले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग सेकाले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग से
महिलाओं से मोती पाउडर लेने वाले विरोधाभासमहिलाओं से मोती पाउडर लेने वाले विरोधाभास
त्वचा को साफ करने के लिए चार सरल युक्तियाँत्वचा को साफ करने के लिए चार सरल युक्तियाँ
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
स्वाभाविक रूप से मुँहासे रोकने के लिए 4 सरल तरीकेस्वाभाविक रूप से मुँहासे रोकने के लिए 4 सरल तरीके
वयस्क मुँहासे और इससे निपटने के लिए कैसेवयस्क मुँहासे और इससे निपटने के लिए कैसे
सबसे अच्छा मुँहासा उपचार कैसे प्राप्त करें पर युक्तियाँसबसे अच्छा मुँहासा उपचार कैसे प्राप्त करें पर युक्तियाँ
» » सही तरीके से काले धब्बे को खत्म करना सीखें
© 2022 TonMobis.com