काले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग से




ब्लैकहेड को हटाने के तरीके के बारे में बहुत सी बात है, और ऐसे कई लोग हैं जो बीमारी के लिए उत्कृष्ट उपचार की सलाह देते हैं, लेकिन ब्लैकहेड से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका यह सुनिश्चित करना है कि आप पहले स्थान पर न आएं!

जब आप ब्लैकहेड को हटाने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप पाएंगे कि कई मुद्दे सामने आ जाएंगे। आप निचोड़ने के लिए, या उन्हें हटाने के लिए तेल का उपयोग कैसे करना सीख सकते हैं, लेकिन इस मामले की सच्चाई यह है कि यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पास काले धब्बे नहीं हैं, पहले त्वचा की अच्छी आदतें अच्छी हैं।

यह सच है कि कुछ लोग दूसरों के मुकाबले काले बिंदुओं से अधिक प्रवण होते हैं, और जिनकी खाल स्वाभाविक रूप से तेल होती है, वे सूखी त्वचा वाले लोगों की तुलना में अधिक प्रवण होती हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि सिस्टम दिखाता है कि कैसे खत्म किया जाए ब्लैक डॉट्स कुछ ऐसा है जो लगभग हर किसी के लिए समान होता है।

सबसे पहले, जब आप ब्लैकहेड को खत्म करने या मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीके की तलाश में हैं, तो आप पाएंगे कि आपको बहिष्कार को देखने की जरूरत है। निष्कासन अनिवार्य रूप से मृत त्वचा को हटाने के लिए है, और यह आपके विचार से बहुत कम दर्दनाक है। उदाहरण के लिए, जब आपके चेहरे की बात आती है, तो आप स्पर्श के लिए बेहद नाज़ुक और मुलायम कुछ का उपयोग कर सकते हैं।

याद रखें कि अगर इसे निकालने के लिए और अधिक है तो आप शुरुआती बिंदु पर पीछे हो सकते हैं। यदि आप त्वचा को फाड़ते या परेशान करते हैं, तो यह काले और धब्बे मुँहासे सूजन से अधिक प्रवण हो सकता है और केवल इतना ही मुश्किल है कि इसे निकालना मुश्किल हो।

एक और चीज जो आप खोज लेंगे जब आप ब्लैकहेड को खत्म करने के लिए एक रास्ता तलाश रहे हैं, यह सामान्य रूप से परेशान होने के लिए आपकी त्वचा को कितनी अच्छी तरह से साफ रखता है। एक चीज जो कई लोग कर रही हैं वह अपने चेहरे को बहुत अधिक या अक्सर धो रही है। उदाहरण के लिए, यह पता चला है कि चेहरे को हटाने के बाद यह थोड़ा `लाल दिखता है, या यह स्पर्श करने के लिए थोड़ा संवेदनशील लगता है?

यह एक संकेत हो सकता है कि आप बहुत मेहनत कर रहे हैं और वे त्वचा को परेशान करते हैं। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आप एक साबुन का उपयोग कर रहे हैं जो आपके लिए बहुत कठिन है। कुछ लोगों को लगता है कि वे वर्तमान में, या किसी भी आधे साबुन का उपयोग कर दूर हो सकते हैं!

याद रखें कि समय-समय पर, त्वचा को मॉइस्चराइज करना, साथ ही साथ अपने बालों की स्थिति भी आवश्यक है। ऐसे कई लोग हैं जो मानते हैं कि नारियल के तेल या कोको मक्खन की थोड़ी मात्रा का उपयोग करके होंठ नरम और स्वस्थ रख सकते हैं, जबकि अन्य लोगों को लगता है कि थोड़ा सा अखरोट का तेल बहुत प्रभावी हो सकता है। इस बात पर विचार करने के लिए एक पल लें कि आपकी त्वचा की क्या जरूरत है। समय-समय पर, जब आप त्वचा को अच्छी स्थिति में रखने की कोशिश कर रहे होते हैं तो थोड़ा विटामिन ई तेल उत्कृष्ट हो सकता है।

यदि आप जानना चाहते हैं कि काले धब्बे को कैसे खत्म किया जाए, तो याद रखें कि रोकथाम आवश्यक है। एक पल लें और विचार करें कि विकल्प क्या हैं और आप जिस त्वचा को पसंद करते हैं उसे पाने के लिए आप कैसे जा रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
ब्लैकहेड के साथ परेशान ठोड़ी के साथ बिल्लीब्लैकहेड के साथ परेशान ठोड़ी के साथ बिल्ली
मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!
मुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीकेमुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीके
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
बर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करेंबर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करें
मुर्गियों के लिए उपचारमुर्गियों के लिए उपचार
मुँहासे उपचार - हल्के होने पर इसके साथ सौदा करेंमुँहासे उपचार - हल्के होने पर इसके साथ सौदा करें
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » काले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग से
© 2022 TonMobis.com