प्लास्टिक सर्जरी: कौन सा सर्जन आपके लिए सबसे अच्छा है?




प्लास्टिक सर्जरी अब एक वर्जित नहीं है। आबादी का बढ़ता प्रतिशत उनकी उपस्थिति में सुधार के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का चयन कर रहा है। यदि आपने हाल ही में कदम उठाने और थोड़ा काम करने का फैसला किया है, तो यह बहुत संभावना है कि आपको अभी भी नौकरी के लिए प्लास्टिक सर्जन चुनना होगा। तो, आप यह कैसे करने जा रहे हैं? हमने डू और डॉट्स की एक सूची संकलित की है कि पहली बार प्लास्टिक सर्जरी के रोगियों को उपयोगी मिल सकता है। इनमें शामिल हैं:

1. येलो पेजेस में अपने प्लास्टिक सर्जन का इलाज न करें। यदि आप लिमोसिन किराए पर लेना चाहते हैं या अपने कार्पेट को औद्योगिक रूप से साफ करने के बारे में सोच रहे हैं तो पीले रंग के पृष्ठों को देखने के लिए एक शानदार जगह है। जब आपके पास आक्रामक कॉस्मेटिक सर्जरी होती है, तो इसके विपरीत, यह एक अच्छा विचार नहीं है। प्रसिद्ध सर्जनों को पीले रंग के पृष्ठों में विज्ञापन करने की आवश्यकता नहीं है।

2. अपने कान खुले रखें। चारों ओर पूछो। अगर आपके पास ऐसे दोस्त हैं जिन्होंने हाल ही में सर्जरी की है और आपके परिणामों से खुश हैं, तो यह शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है। यदि आप निष्पक्ष राय पसंद करते हैं, तो कुछ ऑनलाइन चर्चा मंचों में शामिल होने के बारे में सोचना संभव है।

3. तीन एक आकर्षण है। एक बार जब आप कई संभावित प्लास्टिक सर्जनों की पहचान कर लेंगे, तो अगला कदम विभिन्न डॉक्टरों के साथ कम से कम तीन नियुक्तियों की व्यवस्था करना है। यह न केवल आपको प्रश्न में लोगों को जानने का मौका देगा, बल्कि यह एक सीखने की प्रक्रिया के रूप में भी काम करेगा। जितना अधिक आप विभिन्न सर्जनों के बारे में बात करते हैं, उतनी ही अधिक जानकारी प्राप्त करने की संभावना है। लेकिन ऐसा कुछ भी है जो कभी भी निर्णय न लेने तक कुछ भी हस्ताक्षर न करें।

4. पूछो और आप प्राप्त करेंगे। किसी भी प्लास्टिक सर्जन के साथ आपका पहला परामर्श प्रश्न पूछने का अवसर है। उनमें से बहुत कुछ बनाओ और सावधानीपूर्वक नोट्स लें। फ़ोल्डर में इसे रखने से आपकी चयन प्रक्रिया बहुत आसान हो जाएगी। विचार करने के लिए कुछ सवाल हैं:

क्या आप बोर्ड द्वारा प्रमाणित सर्जन हैं?
इस प्रक्रिया को कितनी बार (यदि कोई है) किया गया है?
प्रक्रिया कब की जाएगी?
प्रक्रिया के दौरान कर्मचारी कितने (यदि कोई हैं) कर्मचारी आपकी मदद करेंगे? क्या मैं आपके नामों और प्रमाण-पत्रों की एक सूची रख सकता हूं?
प्रक्रिया के दौरान किस प्रकार का संज्ञाहरण प्रशासित किया जाएगा? इस प्रकार के संज्ञाहरण से जुड़े जोखिम क्या हैं?
क्या मैं पिछले रोगियों की तस्वीरों के पहले और बाद में देख सकता हूं जिसमें यह प्रक्रिया चल रही है? मेरे पिछले रोगियों के पांच संदर्भ भी हैं जिन्हें मैं व्यक्तिगत खाते कह सकता हूं?

5. एक हजार से अधिक मूल्य। परामर्श करने से पहले, इंटरनेट पर जाएं और अपनी पसंदीदा छवियों के पहले और बाद के कुछ उदाहरण ढूंढें। यह आपके प्लास्टिक सर्जन को आप जो चाहते हैं उसका एक अच्छा संकेत देगा और यह भी कि आप अपने द्वारा अपेक्षित परिणामों को प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे।

6. इसे स्वयं जांचें। आप एक अजीब प्लास्टिक सर्जन की जांच कर सकते हैं या पिछले मरीजों को समीक्षा प्राप्त करने के लिए बुला सकते हैं, लेकिन इस मामले की सच्चाई यह है कि कॉस्मेटिक सर्जरी के किसी भी रूप में इसके जोखिम हैं और आपको जानने का अधिकार है।

7. अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें। निर्णय लेने के दौरान भावनात्मक प्रतिक्रियाओं को नजरअंदाज करना आसान हो सकता है जिसमें पर्याप्त मात्रा में धन और आक्रामक सर्जरी शामिल है, लेकिन आपके सहजता के खिलाफ जाने का कभी भी अच्छा विचार नहीं है। यदि आप सर्जन के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं या समझते हैं कि उपचार विनम्र है जैसे कि आपने परवाह की है कि आपको अनदेखा नहीं करना चाहिए।

ये कुछ सामान्य नियम हैं जो सर्जन की पहचान करने में सहायक होना चाहिए जो आपके लिए सबसे अच्छा है। किसी भी प्रकार की कॉस्मेटिक सर्जरी के जोखिम हैं और आपको यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए कि आपका प्लास्टिक सर्जन उनमें से एक नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
भविष्य के सर्वश्रेष्ठ प्लास्टिक सर्जन के लिए सलाहभविष्य के सर्वश्रेष्ठ प्लास्टिक सर्जन के लिए सलाह
» » प्लास्टिक सर्जरी: कौन सा सर्जन आपके लिए सबसे अच्छा है?
© 2022 TonMobis.com