भविष्य के सर्वश्रेष्ठ प्लास्टिक सर्जन के लिए सलाह




प्लास्टिक सर्जरी एक नया दिन और उम्र है। कई पुरुष और महिलाएं कुछ फेंकने, टूटे या पुनर्निर्मित करने का विकल्प चुनती हैं। हम ऐसे समय में रहते हैं जब लड़कियां बार्बी की तरह दिखने और बूढ़े होने की इच्छा रखते हैं, वह भय है जिसे टालना चाहिए। पिछले दिमाग के गांवों में क्या लगता है कॉस्मेटिक सर्जरी है और किसी अन्य प्रकार की सर्जरी की तरह खतरनाक है, और हमेशा जटिलताएं हो सकती हैं। जब आप किसी प्रक्रिया से गुजरने का निर्णय लेते हैं, तो हमेशा अपने शोध को करना बहुत महत्वपूर्ण होता है। एक महान सर्जन की तलाश में, आपको अपने क्रेडेंशियल्स या मेडिकल सीवी पर विचार करना होगा।

मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन मुझे एक सर्जन चाहिए जो जानता है कि वह क्या कर रहा है। उन्हें मेडिकल बोर्ड द्वारा प्रमाणित किया जाना चाहिए और एक सक्रिय लाइसेंस होना चाहिए। अपनी जरूरतों के अनुसार सबसे उपयुक्त सूट ढूंढने के लिए चारों ओर खरीदारी करना और विभिन्न सर्जनों को देखना महत्वपूर्ण है। एक प्लास्टिक सर्जन एक कलाकार की तरह है, और वह किसी ऐसे व्यक्ति को चाहता है जो महान काम के लिए जाना जाता है। उदाहरण के लिए, आप सर्जरी के पिकासो या रेमब्रांट की तलाश में हैं। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है अपने प्रमाण-पत्र और जानकारी को देखना।

पूछने के लिए कई सवाल हैं, भले ही वे सभी चिकित्सा संघों से संबंधित हों, या यदि उनके पास कदाचार बीमा है। यह आपके प्लास्टिक सर्जन के लिए आदर्श होगा और बीएएपीएस बापरास से संबंधित है। जब एक सर्जन एक एसोसिएशन से संबंधित होता है, तो यह ज्ञात होता है कि उन्हें यह तय करने के अधीन किया गया कि क्या वे प्रतिनिधित्व करने के लिए अच्छे उम्मीदवार हैं। यह सुनिश्चित करता है कि सर्जन योग्य है, एक अच्छा रिकॉर्ड बनाए रखता है और शिक्षा प्राप्त करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
न्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखेंन्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखें
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
» » भविष्य के सर्वश्रेष्ठ प्लास्टिक सर्जन के लिए सलाह
© 2022 TonMobis.com