कान सर्जरी: डंबो कैसे देखकर थक गए?




डम्बो हाथी के पास बहुत बड़े कान थे जो वह उड़ते थे। जब आप डम्बो के बारे में सोचते हैं, तो आप कानों के बारे में सोचते हैं। हालांकि, कुछ लोगों के पास बड़े कान भी होते हैं, और दुर्भाग्यवश, वे जिस तरह से दिखते हैं उससे खुश नहीं हैं। यह काल्पनिक हाथी के बाद, खेल के मैदान में बच्चों द्वारा डम्बो को बुलाया जाता है। हालांकि, एक जवाब है। यदि आपके पास बड़े कान हैं और एक उड़ान हाथी की तुलना में थके हुए हैं, तो आपको प्लास्टिक कान सर्जन की सेवाओं की तलाश करनी चाहिए।

कान सर्जरी कॉस्मेटिक सर्जरी बहुत लोकप्रिय है क्योंकि बहुत से लोग जो दिखते हैं उससे खुश नहीं हैं। या तो वे बहुत बड़े या बहुत छोटे होते हैं, वे कम लटकाते हैं या शायद वे बहुत ज्यादा चिपके रहते हैं। कान की प्रसाधन सामग्री सर्जरी उन लोगों के लिए उत्तर हो सकती है जो सार्वजनिक रूप से बाहर जाने से नफरत करते हैं, क्योंकि वे डरते हैं कि लोग अपने कान देख रहे हैं।

अपना शोध करो

सुनिश्चित करें कि शोध सर्जरी से गुजरने से पहले शल्य चिकित्सा और डॉक्टर है। आपके पास यथार्थवादी अपेक्षाएं होनी चाहिए। कान के सौंदर्यशास्त्र सर्जनों ने चमत्कार भेजे लेकिन यदि आप उनके साथ खुश हैं तो वे आपके कानों की उपस्थिति में सुधार कर सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह कान की प्लास्टिक सर्जरी करने के लिए योग्य है, आपको अपने डॉक्टर से जांच करनी चाहिए। कभी-कभी, डॉक्टर खुद को कॉस्मेटिक सर्जन कहते हैं, जब वास्तव में वे योग्य या प्रमाणित नहीं होते हैं। वहां बहुत से लोग हैं जो खुशी से किसी ऐसे व्यक्ति का लाभ उठाते हैं जो बेहद बदलना चाहता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं या नहीं।

हालांकि, यह निश्चित रूप से, हर कॉस्मेटिक सर्जन के लिए मामला नहीं है। बस अपना काम करो पिछली सर्जरी के उदाहरणों की तलाश करें कि प्रत्येक सर्जन ने पहले किया है और प्रशंसापत्रों की तलाश है। एक बार जब आप अपने डॉक्टर के बारे में सुनिश्चित हो जाएं, तो परीक्षा निर्धारित करें।

प्रारंभिक परीक्षा के बाद, प्लास्टिक सर्जन कान के कानों की जांच करेगा और उन्हें क्या कहना है और उन्हें वास्तव में क्या पसंद नहीं है। कभी-कभी, डॉक्टर मूल्यांकन करेगा यदि आपकी अपेक्षाएं यथार्थवादी हैं या आपकी असुरक्षाएं ज्यादातर आपके सिर में हैं। ऐसे मामलों में, डॉक्टर अक्सर सर्जरी करने से इंकार कर देंगे। हालांकि, अगर आपका डॉक्टर सोचता है कि शल्य चिकित्सा संतोषजनक ढंग से की जा सकती है, तो यह समय सर्जरी के लिए नियुक्ति निर्धारित करने का समय है।

कॉस्मेटिक कान सर्जरी उन लोगों के लिए है जो उनके कान से खुश नहीं हैं। बड़े कानों ने एक काल्पनिक हाथी के लिए काम किया हो सकता है, लेकिन आज की आत्म-जागरूक दुनिया में उनके पास कोई जगह नहीं है। एक कान प्लास्टिक सर्जन पाएं और कानों की उस जोड़ी को हमेशा प्राप्त करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
क्या आप अतिरिक्त त्वचा से पीड़ित हैं?क्या आप अतिरिक्त त्वचा से पीड़ित हैं?
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
न्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखेंन्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखें
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
» » कान सर्जरी: डंबो कैसे देखकर थक गए?
© 2022 TonMobis.com